बिग बॉस 15: सलमान के शो पर TMKOC की ‘सोनू’ की एंट्री! होस्ट करेंगे करण जौहर; हिना खान ने किया रिएक्ट

इस बार के बिग बॉस सीजन में दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज हैं। वहीं खबर है कि शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी ‘सोनू’ भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकती हैं।

Bigg Boss 15, OTT BB15, Bigg Boss 15 New House Pictures, TMKOC, Tmkoc Sonu entry on Bigg BOSS 15,
सलमान खान और करण जौहर, दूसरी तरफ बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (फोटो सोर्स- हिना इंस्टा)

Bigg Boss 15: बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है कि इस बार सलमान खान का BB15 अगस्त महीने में शुरू हो रहा है, लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर। इसके 6 हफ्तों के बाद टीवी पर शो धमाकेदार एंट्री लेगा। इस बार के बिग बॉस सीजन में दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज हैं। वहीं खबर है कि शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी ‘सोनू’ यानी निधी भानुशाली भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकती हैं।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस निधी भानुशाली को शो के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में निधी के साथ मेकर्स की बातचीत फिलहाल जारी है। हालांकि अभी तक इसकी कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। इससे पहले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को  लेकर भी खबर आई है कि बिग बॉस शो के लिए उन्हें भी अप्रोच किया गया है!

बता दें, निधी भानुशाली ने तारक मेहता को साल 2019 में छोड़ा था जिसके बाद पलक सिद्धवानी शो में अब सोनू का किरदार निभा रही हैं।

ये है बिग बॉस का घर (BIGG BOSS 15 House Photos) : शो बिग बॉस से जुड़ी कुछ जानकारियां सोशल मीडिया साइट्स पर सामने आ रही हैं। इस बार का बिग बॉस हाउस कैसा होगा? फैंस के मन में जानने की उत्सुकता है। ऐसे में इंस्टाग्राम पर बिग बॉस फैन पेज पर सीजन 15 के बिग बॉस हाउस की कुछ फोटोज सामने आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

बताते चलें, ओटीटी बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से हिना खान ने भी रिएक्शन दिया।

 

View this post on Instagram

 

बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने करण जौहर के ओटीटी शो होस्टिंग को लेकर कहा- ‘वेरी गुड, मैं बहुत एक्साइटेड हूं यार। मैं करण जौहर की फैन हूं। मैं इंतजार कर रही हूं कि करण जौहर अपने स्टाइल में कैसे इस शो को होस्ट करेंगे। मुझे बहुत उत्सुकता है।’

ज्ञात हो, बिग बॉस लगातार 14 सीजन टीवी की दुनिया में लाया है और हर बार सफल रहा है। ऐसे में इस शो को अमिताभ बच्चन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक होस्ट कर चुके हैं। इस शो को अरशद वारसी ने भी होस्ट किया था। वहीं लंबे वक्त से सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट