scorecardresearch

Bigg Boss 15: फिनाले के लिए भिड़े कंटेस्टेंट; देवोलीना ने काटा अभिजीत का हाथ, गुस्से में पत्थर लेकर दौड़े मारने

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने टास्क के बीच अभिजीत बिचुकले के हाथ पर काट लिया, जिससे वह गुस्से से तिलमिला उठे।

devoleena, abhijeet
अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी में हुई टक्कर (फोटो सोर्स- कलर्स इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के सबसे धमाकेदार और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ ने इन दिनों अलग ही धमाल मचाया हुआ है। कुछ दिनों पहले शो से उमर रियाज को बाहर किया गया, जिसे लेकर ‘बिग बॉस’ के फैंस में आक्रोश देखने को मिला था। इससे इतर शो में जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं, कंटेस्टेंट के बीच प्रतियोगिता बढ़ती ही चली जा रही है। हाल ही में ‘बिग बॉस’ का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले के लिए एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन टास्क के बीच जहां देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत के हाथ पर दांत काट लिया तो वहीं अभिजीत भी गुस्से में तिलमिला उठे।

बिग बॉस 15‘ में कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें सभी को अपने बैग में रंग-बिरंगी बॉल को इकट्ठा करना होता है। वीडियो की शुरुआत अभिजीत से होती है, जिसमें वह जबरन तेजस्वी प्रकाश का बॉल से भरा बैग खींचते हुए नजर आते हैं। इस बात से परेशान होकर तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले को बॉल फेंककर मारती हैं।

इसके बाद वह किनारे बैठकर रोना शुरू कर देती हैं और किसी से भी बात नहीं करतीं। वहीं तेजस्वी की आंखों में आंसू देखकर राखी सांवत तंज कसती हैं और कहती हैं, “ये आंसू कार्ड क्यों?” इससे इतर बाकी कंटेस्टेंट अपने-अपने बैग भरने के लिए गेंद इकट्ठा करने में लगे होते हैं। लेकिन टास्क के बीच ही देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले के हाथ पर दांत काट लेती हैं।

देवोलीना की इस हरकत से अभिजीत बिचुकले आग बबुला हो जाते हैं और कहते हैं, “काटा है इन्होंने मुझे। यह क्या काटने का खेल है क्या? बंद करो ये खेल। इसके लिए दरवाजा खोलो।” अभिजीत बिचुकले का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं होता है। वह किनारे रखा पत्थर उठाकर देवोलीना भट्टाचार्जी को मारने के लिए दौड़ते हैं।

अभिजीत को ऐसा करता देख रश्मि देसाई व बाकी कंटेस्टेंट उन्हें रोकने लगते हैं। अब देखना यह होगा कि अभिजीत और देवोलीना के इस कदम पर बिग बॉस क्या कार्रवाई करेंगे। वहीं सलमान खान का मामले पर क्या रिएक्शन होगा। बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले 16 जनवरी को होने वाला था, लेकिन शो की बढ़ती लोकप्रियता के कारण इसके फिनाले को फरवरी के अंत में शिफ्ट कर दिया गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.