ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: इस बार शो में ‘राधे मां’ को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस, फिनाले तक कमा लेंगी इतने करोड़!

खास बात ये सामने आ रही है कि सलमान के इस विवादित शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्की 'राधे मां' ही हैं। इतना ही नहीं अगर 'राधे मां'..

Bigg Boss 14, Salman Khan, Salman Show Bigg Boss 14, Radhe Maa, Radhe Maa In Bigg Boss,‘राधे मां’ अब बिग बॉस के घर में भी एंटर होने जा रही हैं

Bigg Boss 14: सलमान खान का बेहद पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 के साथ वापसी कर रहा। बिग बॉस फैंस शो को लेकर हर बार की तरह काफी एक्साइटेड हैं। 3 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहे इस शो में इस बार कई कॉन्ट्रोवर्शियल पर्सनालिटीज कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जाएंगी। ‘राधे मां’ भी उन्हीं में से एक हैं, जिनकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

खास बात ये सामने आ रही है कि सलमान के इस विवादित शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्की ‘राधे मां’ ही हैं। इतना ही नहीं अगर ‘राधे मां’ जमकर इस गेम को खेलती हैं और आगे बढ़ती रहती हैं तो फिनाले में पहुंचते पहुंचते राधे मां करोड़ों रुपए जुटा सकती हैं। स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां के बिग बॉस का वो प्रोमो तेज़ी से वायरल हुए जिसमें राधे मां लाल जोड़ा पहले और हाथ में त्रिशूल लिए घर में एंटर हो रही हैं।

बिग बॉस के घर को उन्होंने आशीर्वाद भी दिया और कहा कि इस बार बिग बॉस बहुत चले। इस शो के लिए राधे मां जिनका असली नाम सुखविंदर कौर है, को खूब पैसा भी मिल रहा है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के सूत्रों के हवाले से खबर है, राधे मां इस शो के लिए हर सप्ताह 25 लाख रुपए ले रहीं हैं। अगर वो इस 3 महीने चलने वाले शो में फिनाले तक बनी रहतीं हैं तो वो 3 करोड़ रुपए कमाएंगी। अगर वो यह शो जीत जाती हैं तो वो रातों – रात टीवी के सबसे धनी लोगों में से एक बन सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राधे मां इस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

खबरें यह भी आ रहीं हैं कि बिग बॉस और राधे मां के बीच उनके त्रिशूल को लेकर बातचीत चल रही हैं। शो के नियम के अनुसार, किसी तरह का ख़तरनाक औजार बिग बॉस के घर में अंदर ले जाने की मनाही है। लेकिन राधे मां का कहना है कि उनकी सारी शक्तियां उनके त्रिशूल में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘ राधे मां अपना त्रिशूल बाहर रखकर घर के अंदर नहीं जाना चाहती। प्रोडक्शन हाउस उन्हें मनाने की कोशिश में लगा हुआ है। सुखविंदर का कहना है कि उनके त्रिशूल में ही सारी दैवीय शक्तियां हैं। अगर वो त्रिशूल बाहर छोड़कर बिग बॉस के घर के अंदर जाती हैं तो उनकी सारी शक्तियां बाहर ही रह जाएंगी। लेकिन नियमों और प्रतिभागियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, चैनल किसी को कोई खतरनाक औजार अंदर ले जाने की इजाज़त नहीं दे रहा।’

अब ये देखना होगा कि राधे मां अपना त्रिशूल लेकर घर में प्रवेश करती हैं या चैनल के नियमों को मानते हुए त्रिशूल को बाहर छोड़ती हैं। वहीं राधे मां के शो में होने को लेकर बिग बॉस फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कोई उन्हें पाखंडी बता रहा है तो कोई उनके शो में होने से खुश है। जो भी हो, राधे मां के शो में होने से बिग बॉस में मसाला काफी बढ़ जाएगा जिससे शो के टीआरपी को फायदा होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘द्रोणा’ के बाद नहीं मिल रहा था काम, कई फिल्मों से निकाला गया- अभिषेक बच्चन ने सुनाई आपबीती
2 ‘बेबी पेंग्विन किसे बोल रहे हो? बताओ बहुत बड़े नेता हो..’ बोले शिवसेना नेता तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब
3 ‘अरे तुझे यूपी दिखाई नहीं देता, शर्म कर..’ महिला पैनलिस्ट से तू-तड़ाक पर उतरे शिवसेना नेता, भड़के अर्नब गोस्वामी
IPL 2020 LIVE
X