ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: तारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने कविता कौशिक के बर्ताव को बताया असभ्य, रुबीना दिलैक को बोलीं एंटरटेनिंग

मुनमुन दत्ता ने एजाज खान की तारीफ करते हुए कविता कौशिक को असभ्य बताया है। एजाज खान की सराहना सोशल मीडिया पर और कई लोग भी कर रहे हैं।

bigg boss 14, munmun dutta on bigg boss, rubina dilaikतारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने बिग बॉस में एजाज खान की तारीफ़ की है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस को लेकर अपने विचार रखें हैं और कविता कौशिक को एजाज़ खान के साथ लड़ाई को लेकर असभ्य कहा है। उन्होंने एजाज़ खान को लड़ाई के दौरान शांत रहने के लिए उनकी तारीफ़ भी की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘कविता कौशिक बेहद ही असभ्य हैं।

एजाज खान से बात करने का उनका तरीका बेहद ही निराशाजनक था। वो जब कैप्टन थीं, शार्दूल पंडित, पवित्र पूनिया, रुबीना दिलैक के साथ किस तरह बर्ताव करें, वो ये बात भूल गईं थीं। उन्होंने ओवर रिएक्ट किया, एजाज़ के लिए बहुत सारा सम्मान कि वो ‘वर्बल डायरिया’ के सामने अब तक सम्मानित तरीके से पेश आ रहे हैं।’ मुनमुन दत्ता ने यह भी बताया कि बिग बॉस में उनका फेवरेट कौन है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘इस शो में मेरे फेवरेट पवित्र और रुबीना हैं। दोनों ही लड़कियां अपने तरीके से बेहद मजबूत, स्पष्ट और एंटरटेनिंग हैं। बाकी सब तो हर दिन, हर हफ़्ते बदलते रहते हैं। मुनमुन दत्ता ने अपने इस ट्वीट में रुबीना और पवित्र पूनिया को टैग भी किया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस के घर में कविता कौशिक की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और उन्हें कैप्टन बना दिया गया था। जब नए कैप्टन के लिए कैप्टेंसी टास्क हुआ तो उसके बाद कविता और एजाज़ के बीच जमकर झगड़ा हुआ। टास्क की संचालक नैना ने टास्क के अंत में एजाज़ खान को नया कैप्टन घोषित किया। लेकिन बाद में फिर एजाज़ खान और पूर्व कैप्टन कविता एक- दूसरे से भिड़ गए। कविता ने पवित्र और एजाज के बीच बातचीत के दौरान उन्हें टोका। एजाज़ ने जवाब नहीं दिया तो वो उनका मजाक बनाने लगीं। फिर एजाज और उनके बीच बहस शुरू हुई।

 

कविता ने कहा कि एजाज़ के कारण घर के लोग उनके दुश्मन बन गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनव शुक्ला उनसे एजाज़ खान की अपेक्षा अधिक क्लोज हैं और एजाज ने उन्हें अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया है। एजाज उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि उनके सभी आरोप निराधार है। इतने सभी आरोपों को सुनने के बाद एजाज़ खान की आंखों में आसूं आ जाते हैं और उन्हें यह भी महसूस होता है कि उन्होंने कविता को एक अच्छा दोस्त समझकर गलती की। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग एजाज़ के समर्थन में आएं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी की। इसी कड़ी में मुनमुन दत्ता ने भी कविता कौशिक को लेकर ट्वीट किया।

Next Stories
1 मैं तारिक फतेह जैसे आदमी के साथ स्टेज शेयर नहीं करता- बोले तस्लीम रहमानी तो भड़क गए रोहित सरदाना; दिया ऐसा ज़वाब
2 अब कोई ऐसी हिम्मत नहीं करेगा- विरोध के बाद बदला अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम तो बोले मुकेश खन्ना
3 Kapil Sharma Show : बेटा हुआ है तो डायमंड की अंगूठी मत मांग लेना; जब कपिल ने अर्चना पूरन की ऐसे की टांग खिंचाई
आज का राशिफल
X