ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: घर में पहुंची शहनाज़ गिल, बोलीं- मैचिंग क्यों नहीं किया मेरे साथ; देखें- सलमान ने क्या दिया ज़वाब

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज़ गिल 'बिग बॉस 14' में आज रात वीकेंड का वार एपिसोड में नज़र आनेवाली हैं। प्रोमो देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी शहनाज़ और सलमान के बीच मीठी बातें..

shehnaaz gill, bigg boss 14, shahnaaz gill in bigg boss 14बिग बॉस में आज रात होने वाली है शहनाज़ गिल की एंट्री

Bigg Boss 14 में अब एक नया रोमांच देखने को मिलने वाला है। कलर्स टीवी ने बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी कर यह जानकारी दी है कि शो में शहनाज़ गिल आ रहीं हैं। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के इस प्रोमो वीडियो में शहनाज़ गिल और सलमान खान को फैन्स प्यारी – प्यारी बातें करते हुए देख सकते हैं। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आई लव यू, पॉजिटिव वाला प्यार, शहनाज़ गिल बिग बॉस के घर में वापस आ रहीं हैं।’

प्रोमो वीडियो की शुरुआत में शहनाज़ घर में आते ही सबको जोश से हैलो बोलतीं हैं फिर वो सलमान खान को मैचिंग कपड़े न पहनने पर पूछती हैं, ‘मैचिंग क्यों नहीं किया आपने मेरे साथ?’ सलमान जवाब देते हैं, ‘नहीं कर पाया, सॉरी! मुझे माफ़ कर दो।’ शहनाज शर्माते हुए कहती हैं, ‘इट्स ओके, कर दिया।’ फिर सलमान से दूर खड़ी शहनाज़ कहती हैं, ‘मुझे आपको हग करना था लेकिन हो ही नहीं पाया।’

सलमान कहते हैं कि वो बहुत दूर हैं इसलिए नहीं हो पाया। शहनाज़ कहती हैं कि मैं आपको फील कर लूं और फिर वो सलमान को कहती हैं, ‘आई लव यू इन अ पॉजिटिव वे।’ इस प्रोमो वीडियो को देखकर बिग बॉस और शहनाज गिल के फैन्स को बिग बॉस 13 की याद आने वाली है जब सलमान और शहनाज के बीच मीठी – मीठी बातें सुनने को मिलती थीं। इस ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को आज कलर्स टीवी पर देखा जा सकेगा।

 

आपको बता दें कि शहनाज गिल ने ‘बिग बॉस 13′ से बहुत प्रसिद्धि हासिल की है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। उसके बाद ही फैन्स इस जोड़ी को ‘सिडनाज़’ के नाम से बुलाने लगे। शो खत्म हो जाने के बाद भी शहनाज की लोकप्रियता और बढ़ी। उनके गानों को लोगों ने खूब प्यार दिया है और सब यही चाहते थे कि वो बिग बॉस 14 में भी आएं।

पंजाब के अमृतसर में जन्मी शहनाज़ गिल ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत 2015 में की। उन्होंने कई मॉडलिंग कंटेस्टेंट में हिस्सा लिया और जीती भी। शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है। उन्होंने शुरू में कई पंजाबी म्यूज़िक वीडियो के लिए एक्टिंग की लेकिन वो लाइम लाइट में तब आईं जब उनका पंजाबी गाना, ‘माझे दी जत्ती’ फेमस हुआ। आज शहनाज़ गिल के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाखों की फैन फॉलोइंग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब न्यूयॉर्क में बालकनी से ऐश्वर्या को पाने की मांगी थी दुआ, अभिषेक बच्चन ने उसी बालकनी में शादी के लिए किया था प्रपोज
2 छोटे पर्दे पर भी नज़र आ चुकी हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, दादी की खुशी के लिए आई थीं भोजपुरी फिल्मों में
3 विवादों में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव कोहली ने लगाया बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X