ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: बाल-बाल बचीं रूबीना, दिवाली पर शार्दुल पंडित पर गिरी गाज; बिग बॉस शो से हुए बाहर!

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट सामने आए हैं जिसमें बिग बॉस के इस हफ्ते के इविक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि शार्दुल घर से बेघर होंगे...

Bigg Boss 14, Shardul Pandit, Shardul Gets big shock on Diwali, Shardul Pandit Evicted From Bigg Boss 14शार्दुल पंडित

बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले टीवी एक्टर शार्दुल पंडित इस हफ्ते घर से बेघर होने जा रहे हैं? रिपोर्ट्स के मुताबिक शार्दुल का घर के अंदर कमजोर परफॉर्मेंस इसकी वजह है, ऐसे में मेकर्स ने शार्दुल को इस हफ्ते बड़ा झटका देने का प्लान बनाया है। सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट सामने आए हैं जिसमें बिग बॉस के इस हफ्ते के इविक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि शार्दुल घर से बेघर होंगे। द खबरी नाम के ट्विटर हेंडल से इस खबर को कन्फर्म किया गया है।

हालांकि हर साल दिवाली पर बिग बॉस के घर से किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया जाता । लेकिन इस बार शो के फॉर्मेट में ये एक बड़ा बदलाव किया जा सकता है। ‘बिग बॉस’ से जुड़ी खबरें देने वाले सोशल मीडिया अकाउंट ‘द खबरी’ के मुताबिक, शार्दुल पंडित को बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया है। शार्दुल के अलावा टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक का नाम भी नॉमिनेशन में था। खबर के मुताबिक रूबीना शो में इविक्शन से बाल बाल बच गई हैं और रूबीना सुरक्षित हो गई हैं।

शो में तीन लोग वाइल्ड कार्ड के तौर पर साथ आए थे। नैना सिंह, कविता कौशिक और शार्दुल। पिछले हफ्ते नैना सिंह एलिमिनेट हुई हैं। इससे पहले कविता कौशिक एक बार घर से बेघर हो चुकी हैं। लेकिन नैना के घर से बाहर जाने के बाद कविता की री-एंट्री हुई है। तो वहीं इस बार शार्दुल घर से बेघर हो गए हैं।

शार्दुल शो में जब आए थे तब काफी एनर्जेटिक लग रहे थे। कविता कौशिक और शार्दुल की आपस में लड़ाई ऑडियंस के लिए मेन अट्रैक्शन बन गई थी। ऐसे में उम्मीदें थीं कि शार्दुल शो में कुछ नया करके दिखाएंगे। लेकिन वक्त के साथसाथ शार्दुल ढीले पड़ते गए। सलमान खान ने भी उन्हें वीकेंड में इस बात का आभास कराया था। तब शार्दुल ने उनकी बात को माना भी था। लेकिन वह अपनी डूबती नैया बचा न सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिवाली एपिसोड के मौके पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे एक्टर गोविंदा, बोले – बीवी सुनीता लगाती है बहुत डांट
2 बिगबॉस के घर में कव्वाली का आयोजन, निक्की तंबोली पर बरसे जान कुमार सानू
3 पटाखों पर बैन को लेकर कंगना की ट्वीट, बोलीं, ‘ईद पर भी पशुओं की कुर्बानी बंद होनी चाहिए’, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
यह पढ़ा क्या?
X