ताज़ा खबर
 

‘मुझे मत सिखाओ’- आपस में ही भिड़ गए सीनियर्स, निक्की का साथ देते हुए बोले सिद्धार्थ- ‘जैस्मिन दोस्त है मगर..’

बिग बॉस निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन को आपस में भिड़वाएंगे। इससे पहले रूबिना-पवित्र, निशांत-शहजाद, एजाज और राहुल के बीच टास्क खेला जा चुका है..

Bigg Boss 14, Hina Khan, Siddharth Shukla, Nikki Tamboli, Jasmin Bhasin,बिग बॉस के घर में एक दूसरे से लड़ते कंटेस्टेंट

बिग बॉस 14 में हर दिन लड़ाई झगड़े होते दिखाई देते हैं, लेकिन कंटेस्टेंट के बीच में। आज यानी 16 अक्टूबर के एपिसोड में घर के अंदर सीनियर्स की आपस में भिड़ंत होती दिखाई देगी। दरअसल, बिग बॉस आज घरवालों को एक टास्क देने वाले हैं, जिसमें घर सदस्य इस टास्क को जीतकर बीबी मॉल से मनचाहा सामान खरीद सकते हैें।

ऐसे में आज बिग बॉस निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन को आपस में भिड़वाएंगे। इससे पहले रूबिना-पवित्र, निशांत-शहजाद, एजाज और राहुल के बीच टास्क खेला जा चुका है। जिसमें पवित्र, निशांत और एजाज ने टास्क जीता था। कलर्स के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट सामने आया है जिसमें टास्क के दौरान निक्की और जैस्मिन आपस में लड़ती और खींचा-तानी करती दिखती हैं। निक्की गेम में जैस्मिन के बास्केट से सारे बॉल गिरा देती हैं। बदले में जैस्मिन भी निक्की को दबोच लेती हैं और उनके बॉल्स गिराने की कोशिश करती हैं। ऐसे में बजर बज जाता है और अंत में कंफ्यूजन हो जाता है कि जीत किसकी हुई।

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान आपस में बहस करने लगते हैं कि कौन जीता! हिना खान जैस्मिन और सिद्धार्थ निक्की की तरफदारी करते दिखते हैं। वहीं गौहर भी हिना का साथ देती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि जैस्मिन उनकी अच्छी दोस्त हैं लेकिन वह गलत नहीं कर सकते। हिना भी सिद्धार्थ को कहती हैं कि तुम गलत कर रहे हो और दोनों के बीच चिल्लमचिल्ली शुरूहो जाती है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस टास्क को निक्की जीतती हैं या फिर जैस्मिन।

बता दें, वीकेंड आने वाला है और सारे कंटेस्टेंट एक दूसरे से आगे बढ़कर इम्युनिटी पाना चाहते हैं, ताकि वह इस हफ्ते सेफ जोन में रहें। पिछले हफ्के सारा गुरपाल बिग बॉस 14 के ‘घर से बेघर’ हो गई थीं। वहीं सारा को लेकर खबर सामने आई है कि सारा को घर के अंदर जो टास्क दिया था, उस टास्क के दौरान सारा बुरी तरह से चोटिल हो गई थीं। सारा को चोट बिग बॉस की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की वजह से लगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप फ्यूचर प्रेसिडेंट कहकर मेरा मज़ाक उड़ा रहे हैं- अर्नब गोस्वामी के शो में संबित पात्रा पर बिफर पड़े उदित राज
2 गहलोत सरकार ने कुमार विश्वास की पत्नी को बनाया RPSC का मेंबर, घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी; ऐसी है जिंदगी
3 बाइक सवार ने रणवीर सिंह की महंगी कार में मार दी टक्कर, गाड़ी से उतर एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट; VIDEO वायरल
यह पढ़ा क्या?
X