ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: पहले से कम हुई सलमान खान की फीस, एक्टर ने खुद किया कबूल, वजह भी बताई

Bigg Boss 14: सुपरस्टार सलमान खान हर साल इस शो में दिखाई देते हैं औऱ मोटी फीस लेते हैं। लेकिन इस साल सलमान खान की फीस में भी कटौती हुई है।

Bigg Boss 14, Salman Khan, BB 14 Contestants List, Bigg Boss 14 Inside Pictures,बिग बॉस 14 के सेट पर सलमान खान

Salman Khan का शो बिग बॉस टीवी पर 14वें सीजन के साथ फिर से वापसी करने जा रहा है। कोरोना काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। वहीं कलाकारों को काम मिलने में भी मुश्किलें आ रही हैं। ऐसे में बिग बॉस की वापसी कई लोगों के लिए रोजगार का माध्यम बना है। सुपरस्टार सलमान खान हर साल इस शो में दिखाई देते हैं औऱ मोटी फीस लेते हैं। लेकिन कोरोना काल में सलमान की फीस में भी कटौती हुई है।

सलमान खान ने इस बारे में खुद बताया। लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान खान ने कोरोना काल में अनएंप्लॉइमेंट की बात की। उन्होंने बताया कि कई लोगों ने कोविड 19 के समय अपनी नौकरी गंवाई है। यही वजह है कि उन्होंने इस शो को करने के लिए हामी भरी, बिग बॉस शो के शुरू होने से लोगों को काम मिलेगा। प्रोडक्शन, मार्केटिंग औऱ डिजिटल में बिग बॉस के लिए बहुत बड़े पैमाने पर क्रू चाहिए होता है, तो इससे कई लोगों को उनका काम वापस मिलेगा।

इस दौरान सलमान खान ने ये भी बताया कि इस सीजन में उनकी फीस पहले के मुकाबले कम हुई है। कलर्स टीवी के ऑफिशियल ने बताया- सलमान खान ने हमसे पूछा था कि गाइडलाइन्स के बीच में इतना बड़ा क्रू काम कैसे करेगा? इस पर बताया गया कि शो के दौरान रोटेशनल शिफ्ट्स लगेंगी और लोगों को पूरी-पूरी सैलरी मिलेगी।

उन्होंने बताया- तब सलमान ने पूछा और मेरी सैलरी का क्या? सलमान ने आगे कहा कि वह पे-कट के लिए तैयार हैं। अगर इससे औऱ लोगों की जॉब बच सकती है तो क्यों नहीं!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगीः जब एक ही रात में हो गया फिल्म का संगीत तैयार
2 ‘बिग बॉस14’ की तेज लहर… क्या दे पाएगी 2020 को जवाब ….?
3 फिल्मोद्योग के बारे में समाचार चैनलों पर नकारात्मक धारणा बनाई गई है : अनुभव
IPL 2020 LIVE
X