ताज़ा खबर
 

‘ये हमारे देश में हो क्या रहा है, छिछोरापन..’ Bigg Boss 14 का ये प्रोमो देख भड़क रहे यूजर्स, सलमान के शो को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

इस प्रोमो को देख कर सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, प्रोमो में पानी में भीगे एक अकेले सिद्धार्थ बिग बॉस के घर की कन्याओं से घिरे दिख रहे हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में टास्क का सिलसिला शुरू हो चुका है। वहीं घर के अंदर पार्टी का भी माहौल बना हुआ है। बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जो कि बहुत सिज्लिंग है। लेकिन इस प्रोमो को देख कर सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, प्रोमो में पानी में भीगे एक अकेले सिद्धार्थ बिग बॉस के घर की कन्याओं से घिरे दिख रहे हैं।

बिग बॉस की सारी फीमेल कंटेस्टेंट्स बीबी सीनियर सिद्धार्थ को इंप्रेस करने की फिराक में हैं। ऐसे में वीडियो में दिखाई देता है कि गार्डन एरिया में शॉवर लेते हुए सारी लड़कियां सिद्धार्थ के पास एक एक करके जाती हैं और काफी नजदीक आकर बोल्ड डांस करती हैं।  ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है औऱ इसका विरोध किया जा रहा है। ऐसे में यूजर्स शो के मेकर्स को कहते दिख रहे हैं- ‘शर्म करो, टीआरपी के लिए सारी हदें पार करोगे क्या’ ।  किसी ने सिद्धार्थ पर निशाना साधा- बुड्ढे को देख जरा। तो कोई बोला -अरे शर्म करो सिद्धार्थ।

तो किसी ने कहा- ये हमारे देश में हो क्या रहा है। तो एक यूजर ने कहा- भई ये को छिछोरापन है। तो किसी ने इस वीडियो को शेयर करने पर ही दूसरे यूजर को डांट लगा दी, तुमको यही मिला शेयर करने को घटिया बिग बॉस। एक यूजर ने कहा- ये देख हमारी संस्कृति के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

खुशी राज कपूर नाम की एक यूजर ने कहा-‘ये है हमारे देश में महिलाओं की वैल्यू, एक तरफ देश में बलात्कार के खिलाफ हंगामें कर रहे हो और दूसरी तरफ ये।’ एक ने कहा दुनिया का सबसे वाहियात शो।तो कोई बोला- ‘ये देखो ये दिखाया जा रहा है नेशनल चैनल पर।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: अब बारी वाइल्ड कार्ड एंट्री की, बिग बॉस के घर में आ रही हैं मिथुन चक्रवर्ती की ये को-स्टार?
2 जब मकान मालकिन के फरमान ने ‘मनमोहत तिवारी’ को दे दी थी बड़ी बीमारी, मुंबई छोड़ने पर मजबूर हो गए थे रोहिताश गौड़
3 The Kapil Sharma Show में क्यों नहीं गए महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना, बताई ये वजह