ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: तरह तरह की शक्लें बना कर राखी सावंत कर रहीं पब्लिक को एंटरटेन; अर्शी खान से भयंकर लड़ाई के बाद सामने आ रहे ऐसे रिएक्शन

घर के अंदर एंटर होते ही दोनों एक दूसरे की दुश्मन बनी नजर आ रही है। अर्शी खान और राखी की आए दिन छोटी छोटी बातों पर बहस बाजी होती दिख रही है। इतना ही नहीं राखी..

बिग बॉस 14 में पहुंचीं अर्शी खान और राखी सावंत, पब्लिक को कर रहीं एंटरटेन

बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब धमाल मचा हुआ है, शो में राखी सावंत और अर्शी खान की जो एंट्री हो चुकी है। शो को और एंटरटेनिंग कंटेंट मिले इसके लिए बिग बॉस मेकर्स ने एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत को बुला लिया है। ऐसे में घर के अंदर राखी सावंत और अर्शी खान ने खूब तहलका मचाया हुआ है। राखी और अर्शी खान इस शो में साथ आने से पहले खुद को दोस्त बताया करती थीं।

लेकिन घर के अंदर एंटर होते ही दोनों एक दूसरे की दुश्मन बनी नजर आ रही है। अर्शी खान और राखी की आए दिन छोटी छोटी बातों पर बहस बाजी होती दिख रही है। इतना ही नहीं राखी के दिल पर तो वो बात लगी हुई है जब एक फंक्शन के दौरान अर्शी ने उन्हें अपना दोस्त मानने से इनकार कर दिया था।

राखी ने इस बारे में शो पर खुद इस बात को कुबूला और कहा कि ‘कुछ लोग पीठ पीछे कुछ और होते हैं और सामने कुछ और। मेरे साथ हंस खेल रही है और बाद में बोलती है कौन राखी सावंत? बताओ।’ इस पर अर्शी ने कहा था- हां तो आप मेरी दोस्त नहीं हैं। बस इसी के बाद से राखी और अर्शी के बीच मामला बिगड़ गया।

अब दोनों एक दूसरे को टॉन्ट कसतीं दिखती हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे पब्किल के भरपूर रिएक्शन मिले हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो लोग कह रहे हैं कि राखी सावंत या फिर अर्शी कौन है सुपर एंटरटेनर। ज्यादातर लोग राखी के लिए कह रहे हैं कि राखी सावंत जब से घर में आई हैं वह खूब एंटरटेनमेंट दे रही हैं। शो में राखी सावंत तरह तरह के फेस बनाकर अर्शी खान को जवाब देती दिख रही हैं। तो वहीं अर्शी खान भी राखी सावंत की खूब टांग खिंचाई कर रही हैं। देखें वीडियो:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी और अर्शी खान के इस कॉन्वर्जेशन के बाद तो सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। शो के बाद से पब्लिक राखी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रही है। ट्विटर पर राखी के लिए कहा जा रहा है- ‘राखी के लिए हमेशा अजीबों गरीब बातें सुनी हैं, लेकिन असल में वह साफ दिल है। जो जुबान पर वही लाती है जो दिल में रखती है।’ कोई बोला- राखी ने अपनी इमेज ऐसी बना रखी है, पर दिल से वह काफी स्वीट है। एक ने कहा- राखी सावंत और अर्शी खान में से बेस्ट राखी है वह प्योर है। मुंहफट।

Next Stories
1 TMKOC: जब ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ को रियल समझ फैन ने ‘माधवी भिड़े’ से पूछा, ‘आपकी सोसाइटी में कोई फ्लैट खाली है क्या?’
2 Kapil Sharma Show: गणेश आचार्या ने कम किया 98 किलो वजन, कपिल बोले- ‘46-46 किलो के दो आदमी गायब कर दिए आपने’
3 ‘तुम माधुरी की छोटी उंगली भी नहीं..’, रानी मुखर्जी को सुनाती थीं उनकी मां! एक्ट्रेस ने सुनाया खुद से जुड़ा ये किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X