ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘नेपोटिज्म’ कॉन्ट्रोवर्सी के बाद जान कुमार से राहुल वैद्य ने मांगी माफी, बिग बॉस के घर में चला ‘मराठी’ गाना

घर में राहुल वैद्य और जान कुमार के बीच में काफी मिसअंडरस्टैंडिग्स हुईं और घमासान हुआ। जिसके बाद दोनों अब मामले को निपटाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। घर में राहुल..

Bigg Boss 14, Rahul Vaidya, Jaan Kumar Sanu, Rahul apologizes to Jaan Kumar,जान कुमार सानू बिग बॉस के घर में

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में एक के बाद एक कॉनट्रोवर्सी के बाद वेकअप अलार्म के तौर पर ‘मराठी’ गाने के साथ सुबह की शुरुआत हुई। ज्ञात हो बिग बॉस के घर में मराठी बोलने पर टोकने को लेकर जान की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई थी। तो वहीं दूसरी तरफ जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच भी भिड़त हुई थी जिसमें राहुल की वजह से ‘नेपोटिज्म’ का मुद्दा घर में खड़ा हुआ था उसको लेकर भी मामला सुलटता दिखाई दिया।

दरअसल, घर में राहुल वैद्य और जान कुमार के बीच में काफी मिसअंडरस्टैंडिग्स हुईं और घमासान हुआ। जिसके बाद दोनों अब मामले को निपटाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। घर में राहुल ने कुमार सानू के बेटे को नेपोटिज्म मुद्दे पर घेर लिया था। इस वजह से जान कुमार काफी समय तक डिस्टर्ब नजर आए थे। वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड निक्की तंबोली ने भी उनका साथ छोड़दिया था। इसके अलावा निशांत मलकानी ने भी जान से किनारा कर लिया था। जान घर में बिलकुल अकेले पड़ गए थे।

इस बीच मराठी को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी सीन हो गया। राहुल और निक्की ने आपस में दोस्ती कर ली थी। जिससे कि जान काफी मायूस थे और गुस्से में थे। इस पर गुस्से में आकर उनकी निक्की से बहस हो गई। जिस’में निक्की मराठी में उन्हें कुछ कुछ बोलने लगीं। इस बीच जान ने कहा कि ‘बोलना है तो हिंदी में बोल, मराठी में मत बोल, मेरे को चिढ़ होती है।’ जान के इस गुस्से से बाहर दर्शक औऱ गुस्सा हो गए। तो वहीं इसका इफेक्ट ये हुआ कि बात महाराष्ट्र होम मिनिस्टर तक पहुंच गई, उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस एक्शन लेगी। तो वहीं MNS ने भी शो मेकर्स को धमकी दे डाली कि अगर 24 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगी गई तो शो की शूटिंग बंद हो जाएगी।

ऐसे में मेकर्स ने जान से माफी मंगवाई। बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुला कर जान को न सिर्फ खूब सुनाया बल्कि सॉरी भी कहलवाया। जान ने भी सॉरी कहा कि वह किसी के भी सेंटीमेंट्स को हर्ट नहीं करना चाहते। फिर इसके बाद मामला सुलटा। अगली सुबह घर के अंदर मराठी फिल्म सैराट का गाना भी चला और सब मराठी गाने पर नाचे।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी फोटोज आईं सामने, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस फूलों के गहने पहने खिलखिलाती आईं नजर
2 आपको बिग बॉस नहीं देखना है तो मत देखिये, लेकिन खुद को महान बताने की जरूरत नहीं- बोलीं तारक मेहता की ‘बबीता जी’
3 विरोध के चलते बदला अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम, अब इस नाम से होगी रिलीज
ये पढ़ा क्या?
X