ताज़ा खबर
 

Bigg Boss, Controversy: रेड मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुई थीं ‘राधे मां’

BIGG BOSS 14: कन्फर्म हो चुका है कि 'राधे मां' इस बार बिग बॉस के शो में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेंगी। जाहिर सी बात है राधे मां शो में आ रही हैं तो एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका होगा।

Bigg Boss 14, Radhe Maa, BB14 CONTESTENT Radhe Maa, Radhe Maa trolledराधे मां लाल रंग की मिनी स्कर्ट पहन सुर्खियों में छा गई थीं

Bigg Boss 14:  बिग बॉस शो का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है। वहीं फैंस में काफी वक्त से ये जानने की उत्सुक्ता है कि इस बार के सीजन में कौन-कौन सेलेब्स बिग बॉस के घर में उन्हें 3 महीने के लिए बंद नजर आएंगे। कन्फर्म हो चुका है कि ‘राधे मां’ इस बार बिग बॉस के शो में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेंगी। जाहिर सी बात है राधे मां शो में आ रही हैं तो एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका होगा।

इस दौरान उनके कई रूप स्क्रीन पर भी देखने को मिलेंगे। राधे मां का नाम बिग बॉस कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आने के बाद से उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अक्सर लाल जोड़े में लिपटीं ‘राधे मां’ को एक बार जब लाल रंग की मिनी ड्रेस में देख लिया गया था तो कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई थी।

ये तस्वीरें साल 2015 की हैं जिसमें राधे मां ने लाल रंग की मिनी स्कर्ट, लाल रंग के बूट्स और टोपी पहनी है। तस्वीरों में खुद को साध्वी बताने वालीं राधे मां अलग-अलग पोज देती हुईं नजर आईं थीं। उनकी इन तस्वीर को बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने शेयर किया था। उनकी इस मिनी स्कर्ट वाली फोटो पर विवाद इतना बढ़ गया था कि लोगों ने उनके ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

‘राधे मां’ पर यह आरोप लगा था कि राधे मां ने जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। राधे मां खुद को दुर्गा का अवतार बताती हैं लेकिन उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनकर मां दुर्गा का अपमान किया है।

बाद में मीडिया में राधे मां ने सफाई पेश करते हुए कहा था, ‘मैं अपने कुछ भक्तों के साथ एक ट्रिप पर थीं। उन्हीं में से एक भक्त ने मुझे वो कपड़े दिए और इच्छा जताई कि मैं वो कपड़े पहन लूं। उन कपड़ों में कोई अश्लीलता नहीं थी। और किसने कहा कि साधु और साध्वी खास तरह के कपड़े ही पहनेंगे? मैं अपने भक्तों की सुनती हूं, अगर वो खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।’ राधे मां पर इससे पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। उन पर दहेज उत्पीड़न, अपने सत्संग में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एस, आर और ए नाम के बड़े एक्टर हैं ड्रग कारोबार के लीडर, पाकिस्तान परस्त और ग़द्दार- अर्नब का दावा, बेनक़ाब होंगे बड़े सितारे
2 KBC 12, 30 September 2020 Updates: अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर जस्विंदर सिंह चीमा, दे रहे धड़ा-धड़ जवाब..
3 छाती ठोक जो हिंसा फैलाई उससे भी बरी हो गए- बाबरी ध्वंस केस में फैसले पर बोले बॉलीवुड एक्टर; देखें- कैसे कमेंट आने लगे
राशिफल
X