ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘मुझे बोल्ड सीन्स नहीं करने दिए और घर में बहुत तोड़फोड़ की..’ शो देख बोल पड़े पवित्र पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड

पवित्र के लिए प्रतीक ने कहा कि एक्ट्रेस बहुत अग्रेसिव हैं और तो और वह इतनी गुस्सैल हैं कि लड़ाई के दौरान तोड़फोड़ शुरू कर देती थीं..

इन दिनों पवित्र बिग बॉस के शो में नजर आ रही हैं..

बिग बॉस के घर के अंदर इन दिनों पवित्र पुनिया खूब धमाल मचाती दिख रही हैं। इस वक्त ‘नागिन’ एक्ट्रेस शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट बन कर उभर रही हैं, वजह है उनकी टफनेस और बोल्डनेस। एक्ट्रेस पवित्र पिछले दिनों शो में जास्मिन और करियर को लेकर बात करती दिखी थीं। शो में पवित्र इस बीच अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अग्रेसिव बताती नजर आई थीं।

उन्होंने बताया कि इस वजह से पवित्र ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल से ब्रेकअप कर लिया था। ऐसे में इस एपिसोड के बाद प्रतीक सहजपाल का एक इंटरव्यू सामने आया। इसमें प्रतीक ने पवित्र से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। पवित्र के लिए प्रतीक ने कहा कि एक्ट्रेस बहुत अग्रेसिव हैं और तो और वह इतनी गुस्सैल हैं कि लड़ाई के दौरान तोड़फोड़ शुरू कर देती थीं। वहीं पवित्र अपने एक्स को बोल्ड सीन करने से भी मना करती थीं।

पवित्र ने शो में कहा कि प्रतीक उनसे काफी छोटे थे। ऐसे में उन्होंने रिलेशन खत्म कर दिया। पवित्र ने इस दौरान बताया कि एक बार प्रतीक को इतना गुस्सा आ गया था कि उसने दीवार पर घूसा मार दिया था और उनके हाथ से खून बहने लगा था। प्रतीक ने इस पर रिएक्शन दिया। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक ने कहा- ‘पवित्र मुझे बोल्ड सीन करने से मना करती थीं। मुझे एक रोल ऑफर हुआ था उसमें को-एक्टर के साथ कुछ इंटिमेट सीन करने थे। इसके बाद ही हमारे बीच काफी लड़ाई हुई।

इससे पहले बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने भी पवित्र को लेकर काफी कुछ कहा था। पवित्र पारस के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। पारस का दावा था कि पवित्र उनके रिलेशनशिप के दौरान शादीशुदा थीं और उस बारे में पवित्र ने पारस को कुछ नहीं बताया था और अंधेरे में रखा था।

Next Stories
1 VIDEO: ‘शक्तिमान’ और ‘भीष्म पितामह’ का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने क्यों नहीं की शादी? खुद बताई वजह
2 ऐ मैं तेरे पास बैठ सकती है क्या?- महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना ने यूं उड़ाया कपिल शर्मा शो का मज़ाक; VIDEO वायरल
3 किसी के ऑफिस में जाकर मैंने दुआ-सलामी नहीं की- महाभारत के ‘धर्मराज’ गजेंद्र चौहान पर मुकेश खन्ना का पलटवार; बोले- अपने दायरे में रहें
ये पढ़ा क्या?
X