ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: अब बारी वाइल्ड कार्ड एंट्री की, बिग बॉस के घर में आ रही हैं मिथुन चक्रवर्ती की ये को-स्टार?

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में मिथुन चक्रवर्ती की एक को-स्टार एंट्री मार सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसस सपना सप्पू को लेकर खबरें सामने आ रही है कि एक्ट्रेस बिग बॉस सीजन 14 का..

Bigg Boss 14,wild card entry In Salman Khan Show, BB14 Wild Card Entry,एक्ट्रेस सपना सप्पू

Bigg Boss 14:  बिग बॉस 14 की धामकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार भी एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट शो में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अब इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी गॉसिप होने लगी है। तो वहीं खबर है कि सलमान खान के शो में मिथुन चक्रवर्ती की एक को-स्टार एंट्री मार सकती हैं। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक- बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना सप्पू वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा हो सकती हैं। सपना भोजपुरी की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं सपना सप्पू मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म गुंडा में भी दिखाई दी थीं।

सपना सप्पू हिंदी, भोजपुरी, गुजराती सभी मिला कर अब तक करीब 250 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस कहती हैं -बेशक वह कोई बड़ी स्टार नहीं बन पाईं इसका उन्हें कोई दुख नहीं है। ई-टाइम्स के मुताबिक- सपना सप्पू ने कहा- ‘मुझे किसी भी बात का पछतावा नहीं है, ये सब किस्मत की बात है। हो सकता है मैं किसी बड़ी फिल्म की हिरोइन बनने में फेल हो गई। लेकिन यकीनन मैं छोटी फिल्मों की बड़ी हिरोइन हूं। मैं मानती हूं कि बॉलीवुड एक प्रोफेशनल जगह है और यहां इमोशन्स काम नहीं करते। मैं टीवी कर चुकी हूं- ‘जाएं कहां’, पर मुझे तब समय के साथ लगा कि ये मीडियम मेरे लिए नहीं है। मैं लंबे समय तक शूट नहीं कर सकती क्योंकि मेरा बहुत छोटा बच्चा है।’

https://www.instagram.com/p/CEBDHnhJ_1z/

एक्ट्रेस सपना सप्पू की शादी एक गुजरात बेस्ड बिजनेसमैन से साल 2013 में हुई थी। अब उनकी शाटी टूट रही है, डिवॉर्स प्रॉसेस चल रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई अप डाउन देखे हैं। उन्होंने बताया कि अपने बच्चे के साथ वह वापस मुंबई आईं और रीलोकेट हुईं। 5 साल के बेटे टाइगर को साथ लेकर उन्होंने कई मुश्किलें झेलीं। वह बताती हैं कि बिना काम के एक्सपेंस निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

एक्ट्रेस ने कहा- ‘काम को लेकर मैं बहुत अपसेट थी। ऐसा था कि आत्महत्या का मन भी बना चुकी थी। फिर मेरे सामने मेरे 5 साल के बच्चे का चेहरा आया। मैंने तब खुद से वादा किया इस सिचुएशन से निकलने का। मैंने अपना सारा वक्त प्यार में निकाल दिया। अब मुझे कुछ काम मिला है भगवान का आशीर्वाद है। अब चीजें आगे बढ़ रही हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब मकान मालकिन के फरमान ने ‘मनमोहत तिवारी’ को दे दी थी बड़ी बीमारी, मुंबई छोड़ने पर मजबूर हो गए थे रोहिताश गौड़
2 The Kapil Sharma Show में क्यों नहीं गए महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना, बताई ये वजह
3 Bigg Boss 14 Premiere Updates: रुबीना दिलैक को तूफानी सीनियर्स ने किया रिजेक्ट, अभिनव को किया सेलेक्ट
ये पढ़ा क्या?
X