ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट: खत्म हुई सीनियर्स की जर्नी, हिना-सिद्धार्थ-गौहर निकले घर से बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर आने की तैयारी करते दिखेंगे। सीजन 13 से सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 11 से हिना खान और सीजन 7 से गौहर को लाया गया था..

Bigg Boss 14, Salman Khan Show, Journey of Seniors in BB14, BB14 House 2020हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के घर में एक के बाद एक कई ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। अब एक और बदलाव ‘घर’ के अंदर होगा। घर के तीनों सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर आने की तैयारी करते दिखेंगे। इस बार घर में सीजन 13 से सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 11 से हिना खान और सीजन 7 से गौहर को ‘सीनियर्स’ बना कर लाया गया था। तीनों को जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि फ्रेशर्स में से उन्हें किन्ही कंटेस्टेंट्स को कन्फर्म घर सदस्य बनाना है।

लेकिन अब तक घर के अंदर निक्की तंबोली को ही बिग बॉस- 14 के घर सदस्य का कन्फर्म तमगा हासिल हुआ है। अब खबर आ रही है कि शो से अब हिना, गौहर और सिद्धार्थ की विदाई होगी। बिग बॉस फैनक्लब के मुताबिक- सिद्धार्थ हिना औऱ गौहर को बिग बॉस 14 से बाहर देखा गया है। कहा जा रहा है कि तीनों ने बिग बॉस के घर में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर लिया है इसके बाद ही वे घर से बाहर निकले हैं।

बता दें, अभी घर में एक टास्क चल रहा है जिसमें कई सदस्यों को घर का कन्फर्म सदस्य घोषित किया जाएगा। तीनों सीनियर्स की एक-एक टीम बनाई गई है जिसमें सदस्यों को बांट दिया गया है। अब कौन सदस्य कन्फर्म होता है ये तो आने वाले एपिसोड में ही दिखाया जाएगा।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टास्क के बाद सारी जिम्मेदारियों को पूरा करते हुए हिना, गौहर और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएंगे। फिलहाल ये तो वक्त ही बताएगा कि तीनों सीनियर्स घर से बाहर आते हैं या फिर अभी और वह घर के अंदर रह कर ही फ्रेशर्स को गाइड करते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान के बेटे ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, पिता ने कहा- अपने दम पर फिल्में हासिल करें
2 मुकेश खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बताया था फूहड़ और वाहियात, अब कॉमेडियन ने दिया जवाब
3 DDLJ ने पूरे किये 25 साल: जानिए- अब कहां हैं फ़िल्म के ‘छुटकी’ से लेकर ‘कुलजीत’ जैसे कलाकार और क्या कर रहे हैं
यह पढ़ा क्या?
X