ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में नजर आएंगी ‘राधे मां’!, विवादों से रहा है गहरा नाता

Bigg Boss 14: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस में राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर नजर आ सकती हैं। राधे मां...

Bigg Boss 14, Radhe Maa, Salman KhanBigg Boss 14 के लिए मेकर्स ने किया राधे मां को अप्रोच

Bigg Boss 14: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बेहद पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 की तैयारियां जोरों पर है। शो के मेकर्स की तरफ से लगातार इस सीजन को इंट्रस्टिंग बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच खबर है कि इस बार राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

टैलीचक्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया है। ऐसे में हो सकता है कि इस बार बिग बॉस के घर में राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर नजर आएं। हालांकि राधे मां या उनकी टीम की तरफ से इस बात को लेकर अभी किसी तरह का बयान नहीं दिया गया है। बता दें कि राधे मां से बिग बॉस के मेकर्स ने पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया था लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं की थी। अब अगर वो इस साल शो में हिस्सा लेती हैं तब यह देखना दिलचस्प होगा कि वो बाकी घरवालों के साथ किस तरह से शो में एडजस्ट करती हैं।

विवादों से रहा है नाता: पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां का नाम कई विवादों में भी सामने आ चुका है। राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने, लोगों से अश्लील बातें करने तक का आरोप लग चुका है। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी राधे मां पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। डॉली ने कहा था कि, ‘राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।’ डॉली ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

बता दें कि कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मिशाल रहेजा, ‘ये है मोहब्बतें’ शो की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को लेकर भी खबरें हैं कि वह भी बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं। इसके अलावा सुगंधा मिश्रा भी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। शक्ति अस्तित्व के अहसास की टीवी सीरियल के मेन लीड एक्टर विवान डीसेना भी सलमान खान के शो में दिख सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत बोलीं- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के कोकिन एडिक्ट होने की अफ़वाह, ड्रग टेस्ट के लिए दें ब्लड सैंपल
2 जब मीका सिंह ने बर्थडे पार्टी में सरेआम इस एक्ट्रेस को कर लिया था किस, पुलिस तक पहुंच गया था मामला
3 जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से IAF की इमेज को लगा धक्का- HC से बोला केंद्र, नहीं मिला स्टे
ये पढ़ा क्या?
X