ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने टास्क से पलटी बाजी, रुबीना को छोड़ तीन रिजेक्टेड कंटेस्टेंट ने घर में किया प्रवेश

Bigg Boss 14 Episode 2 October 5: टास्क का जब दूसरा राउंड शुरू हुआ तो रुबीना को 50 मिर्च खाने को कहा गया जिसमें वह कामयाब रहीं। वहीं सारा नाकामयाब रहीं।

bb14 live, bigg boss 14 contestants names, bigg boss 14 contestants full list,तूफानी सीनियर्स रिजेक्‍टेड कंटेंस्‍टेंट्स को घर के अंदर एंट्री करने के लिए अजीबोगरीब डिमांड करते हैं।

 Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 धीरे-धीरे अब अपने मूल कॉन्सेप्ट में लौट रहा है। घर के भीतर पहले दिन ही घरवालों के बीच काम को लेकर तीखी बहस देखने को मिली। साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने जहां नाखून खराब होने की बात कह घर के बर्तन धोने से इनकार कर दिया, वहीं नागिन एक्ट्रेस ने तंबोली के व्यवहार पर नाराजगी जताते हुए उनसे लड़ पड़ीं। वहीं  निक्‍की और शहजाद देओल के बीच तूतू-मैं मैं भी हुई।

रिजेक्ट हुए चार कंटेस्टेंट को घर में आने के लिए एंट्री टास्क दिया गया। सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रुबीना को अंदर आने के लिए टास्क दिया कि आपको अंदर आने देते हैं लेकिन एक हफ्ते तक आपको एक ही कपड़े में रहना होगा। मेकअप नहीं मिलेगा। रुबीना ने मना कर दिया। वहीं निशांत को घर के अंदर आने के लिए पूरे हफ्ते बिकिनी पहनकर रहने को कहा गया जिसे वे मान लिए। वहीं सीनियर्स ने सारा को शोल्‍डर लेंथ तक बाल काटने को कहा तो सारा मान गईं। जान सानू को भी पहले राउंड में 1 मिनट तक 5 किलो का भार उठा कर रखने को कहा गया।

टास्क का जब दूसरा राउंड शुरू हुआ तो रुबीना को 50 मिर्च खाने को कहा गया जिसमें वह कामयाब रहीं। वहीं सारा नाकामयाब रहीं। दूसरे राउंड में निशांत को एक हफ्ते तक अपने माथे पर रिजेक्टेड लिखवा कर रखना होगा जिसे वे मान लिए। इसके बाद जान सानू को ट्रीमर लेकर सिर के किनारे के बालों को उड़ाने को कहा गया जिसे मानते हुए ऐसा वे किए। इसके बाद घर में एंट्री को लेकर बिग बॉस ने बाजी पलटते हुए कहा कि घर में प्रवेश का निर्णय सीनियर्स नहीं बल्कि वे खुद लेंगे।

बिग बॉस ने कहा कि घर के अंदर जाने का निर्णय तूफानी सीनियर्स नहीं बल्कि खुद रिजेक्टेड सदस्‍य ही लेंगे। घर का कोई सदस्‍य इसमें उनकी मदद नहीं करेंगे। चारों ने फैसला किया कि रुबीना के प्रदर्शन ने निराश किया। ऐसे में अब सारा, निशांत और जान सानू की घर के अंदर इंट्री हो गई। वहीं रुबीना को अगले आदेश तक गार्डन एरिया में ही रहने का फरमान सुनाया गया।

इससे पहले पंजाब की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ल को छेड़ती हैं। सारा, सिद्धार्थ को शहनाज गिल को लेकर ‘जीजा’ कहती हैं जिस पर सिड शरमा जाते हैं। सारा गुरपाल, सिद्धार्थ से कहती हैं कि पंजाब की ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे। सारा की बातों पर रिएक्ट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, ‘जीजा कैसे?’ तो सारा उन्हें समझाते हुए कहती हैं, हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा। मैं दिल से बोल रही हूं। सारा की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि मैं दिल से दिल तक बोलता हूं।

Live Blog

Highlights

    23:55 (IST)05 Oct 2020
    जैस्मिन ने हिना से मांगा मेकअप का सामान

    रुबीना ने सीनियर हिना खान से जूते और चप्‍पल की मांग की। वहीं जैस्मिन मेकअप के सामान की मांग करती हैं। रुबीना इस बात पर अड़ी रही कि वह रोज नंगे पैर चल रही है, उन्‍होंने किसी से चप्‍पल लिए हैं। बता दें कि हिना खान के पास सभी कंटेंस्‍टेंट के सामान हैं।

    23:40 (IST)05 Oct 2020
    रुबीना को छोड़ सारे रिजेक्टेड कंटेस्टेंट ने घर में ली एंट्री

    बिग बॉस ने घर के अंदर जाने का निर्णय तूफानी सीनियर्स नहीं बल्कि खुद रिजेक्टेड सदस्‍य ही लेंगे। घर का कोई सदस्‍य इसमें उनकी मदद नहीं करेंगे। चारों ने फैसला किया कि रुबीना के प्रदर्शन ने निराश किया। ऐसे में अब सारा, निशांत और जान सानू की घर के अंदर इंट्री हो गई। वहीं रुबीना अगले आदेश तक गार्डन एरिया में ही रहेंगी।

    23:26 (IST)05 Oct 2020
    दूसरे राउंड का टास्क

    रुबीना पहले राउंड का टास्क करने से मना कर देती हैं। जिसके बाद उन्होंने दूसरे राउंड में 50 से ज्‍यादा मिर्ची खाकर टास्‍क पूरा किया। वहीं दूसरा रांउड पूरा नहीं कर पाईं सारा।निशांत को एक हफ्ते तक अपने माथे पर रिजेक्टेड लिखवा कर रखना होगा जिसे वे मान लिए। इसके बाद जान सानू को ट्रीमर लेकर सिर के बीच के बालों को उड़ाना होगा। वह भी मोगेम्‍बो स्‍टाइल में। जान ने हामी भरी।

    23:19 (IST)05 Oct 2020
    पहले राउंड का टास्क

    सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रुबीना को अंदर आने के लिए टास्क दिया कि आपको अंदर आने देते हैं लेकिन एक हफ्ते तक आपको एक ही कपड़े में रहना होगा। मेकअप नहीं मिलेगा। रुबीना ने मना कर दिया। वहीं निशांत को घर के अंदर आने के लिए पूरे हफ्ते बिकनी पहनकर रखना होगा। निशांत ने शर्त मान ली वहीं सीनियर्स ने सारा को शोल्‍डर लेंथ तक बाल काटने को कहा तो सारा मान गईं। जान सानू को 1 मिनट तक 5 किलो का भार उठा कर रखने को कहा गया। जिसे वे मान लिए।

    23:15 (IST)05 Oct 2020
    रिजेक्टेड कंटेस्टेंट को दिया गया एंट्री पास टास्क

    एंट्री पास टास्‍क दिया गया जिसके अनुसार, घर के तीनों सीनियर्स के द्वारा दिए गए कार्यो को पूरा कर घर के अंदर आने का मौका मिलेगा। वह अपने ऊपर लगे रिजेक्टिड के ठप्‍पे को हटा सकते हैं. रुबीना, सारा, जान सानू और निशांत को घर के अंदर आने का मौका मिल सकता है।

    23:05 (IST)05 Oct 2020
    सारा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को कहा 'पंजाब का जीजा'

    सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को 'पंजाब का जीजा' बुलाती हैं। सिद्धार्थ ने निक्‍की तम्‍बोली को कहा कि वह उन्‍हें जिम में मदद करेंगे। जिसपर सारा ने कहा कि आप ऐसा नहीं बोल सकते, आपको पूरा हिंदुस्‍तान जीजा कहते हैं। मैं पंजाब से आई हूं। आप पंजाब के लोगों के दिलों में बसते हैं। सारा ये बातें शहनाज गिल को लेकर बोलती हैं।

    22:50 (IST)05 Oct 2020
    एक साथ 4 लोगों के जिम करने पर नाराज हुईं गौहर

    सुबह जब होती है गौहर खान इस बात से नाराज होती दिखीं कि चार लोग एकसाथ जिम कर रहे हैं। वह मना करती हैं। जिसपर राहुल वैद्य कहते हैं कि उन्‍होंने परमिशन ली थी। हिना खान भी सभी को मना करती नजर आईं। सिद्धार्थ शुक्‍ला भी जैस्मिन को जिम करने से रोकते हैं लेकिन बाद में सब नॉर्मल हो जाता है...

    22:38 (IST)05 Oct 2020
    निशांत पूरे हफ्ते बिकिनी में रहेंगे

    रिजेक्ट हुए चार कंटेस्टेंट को घर में एंट्री करने के लिए टास्क दिया गया है। रुबीना को जहां एक सप्ताह के लिए एक ही कपड़े पहनने के लिए कहा जाता है वहीं जान कुमार को बाल कटवाने के लिए कहा जाता है। रुबीना मना करने की कोशिश करती है जिसपर सीनियर्स कहते हैं कि अगर रुबीना ऐसा करने से मना करती है तो वह घर के अंदर एंट्री करने से वंचित रह जाएंगी। इसी तरह, जान सानू को बाल कटवाने के लिए कहा जाता है, जबकि निशांत को पूरे सप्ताह के लिए बिकनी पहनने के लिए कहा जाता है।

    22:31 (IST)05 Oct 2020
    कौन है पवित्रा पूनिया?

    कौन है पवित्रा पूनिया जिसे पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड कहा जाता है, जानिए-

    22:26 (IST)05 Oct 2020
    आज मिलेगा पहला टास्क

    बिग बॉस आज घरवालों को पहला टास्क देंगे। ये टास्क रिजेक्ट हुए चार कंटेस्टेंट को करना होगा। तूफानी सीनियर्स चारों को एक टास्क देंगे जिसको पूरा करने के बाद उन्हें घर में एंट्री मिलेगी।

    22:18 (IST)05 Oct 2020
    पोर्न स्टार सपना सप्पू की बिग बॉस के घर में हो सकती है एंट्री

    खबर है कि बिग बॉस के आने वाले हफ्तों में सपना वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री लेने वाली हैं। विवादों में रहने वालीं सॉफ्ट पोर्न स्टार सपना सप्पू को उनके शो सपना भाभी के लिए जाना जाता है।

    22:10 (IST)05 Oct 2020
    राहुल वैद्य और पवित्रा पूनिया के बीच हुई दोस्ती

    सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के बीच दोस्ती होती दिख रही है। शो के पहली ही रात एकदूसरे से पर्सनल लाईफ के बारे में दोनों डिस्‍कस करते देखे गए। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर लगा कि भविष्य में दोनों अच्छे दोस्त बन सकते हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि पवित्रा पूनिया बिग बॉस 13 के कंटेंस्‍टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं।

    22:04 (IST)05 Oct 2020
    अभी भी घर से बाहर हैं 4 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट

    बिग बॉस प्रीमियर में 8 कंटेंस्‍टेंट्स घर के अंदर प्रवेश कर चुके हैं। वहीं रुबीना दिलाइक, निशात सिंह मलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू अभी गार्डन एरिया में ही हैं।

    Next Stories
    1 जब Republic टीवी पर नारा लगाने लगे अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर से भी लगवाया, VIDEO वायरल
    2 सिर्फ एक एपिसोड के लिए गढ़ा गया था हप्पू सिंह का किरदार, योगेश त्रिपाठी ने इस फेमस रोल के लिए दिया था ऑडिशन
    3 एक टेक में ही फ्लोरा सैनी ने अन्वेषी जैन के साथ पूरा किया था लेस्बियन सीन, गंदी बात की ‘सजीली’ ने सुनाया किस्सा
    आज का राशिफल
    X