ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: जानिए कौन हैं निक्की तंबोली जिन्हें देखकर फैन्स को आई शहनाज़ गिल की याद

निक्की तम्बोली ने बिग बॉस के पहले ही दिन सलमान और बिग बॉस फैन्स को अपने चुलबुले अंदाज़ से आकर्षित किया. सोशल मीडिया पर उनकी तुलना शहनाज़ गिल से की जा रही है.

Bigg Boss 14, Nikki Tamboli, Shehnaz GillBigg Boss 14 की प्रतिभागी निक्की तम्बोली पहले ही दिन से सोशल मीडिया पर छा गईं हैं.

‘बिग बॉस 14′ का शनिवार को ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें सलमान खान ने दूसरी कंटेस्टेंट के रूप में निक्की तंबोली का परिचय दर्शकों से करवाया। निक्की तंबोली की एंट्री ने सलमान और बिग बॉस फैन्स का दिल जीत लिया। उन्होंने ‘दिलबर’ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस देकर सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। निक्की सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रही हैं। यूजर्स उन्हें देखकर कह रहे हैं कि वो शहनाज़ गिल की तरह हरकतें करने की कोशिश कर रही हैं। शहनाज़ की कॉपी करने को लेकर यूजर्स उन्हें फेक बता रहे हैं तो वहीं उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज़ भी खूब शेयर किए जा रहे हैं।

जानिए कौन हैं निक्की तंबोली – औरंगाबाद, महाराष्ट्र की रहने वाली निक्की तंबोली एक मॉडल और एक्टर हैं। वो तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने कई मशहूर ब्रांड्स के साथ टीवी विज्ञापन भी किए हैं। उनको सबसे अधिक पहचान तब मिली जब उन्होंने राघव लॉरेंस की फिल्म ‘ कंचना – 3′ में काम किया। इसके अलावा उन्होने ‘Theepara Meesam’, ‘Chikati Gadilo Chithakotudu’ में भी काम किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन है निक्की –  इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में निक्की ने बताया कि सीज़न 13 के समय वो सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन थीं। उन्हें गौहर खान भी काफी पसंद हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें सीज़न 13 के लिए भी बुलाया गया था। उन्होंने बताया, ‘मैं बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हूं। उन्होंने पिछले साल भी मुझे अप्रोच किया था लेकिन उस वक़्त मैं अपनी साउथ फिल्म की शूट में व्यस्त थी। इस बार जब उन्होंने मुझे पूछा तो मैं कुछ नहीं कर रही थी और मैंने उन्हें हां कह दिया। मुझे शो करने को लेकर कभी कोई डाउट नहीं रहा।’

फैमिली से ज्यादा अपने पेट को मिस कर रही हैं निक्की तंबोली –  इंटरव्यू में निक्की ने बताया कि वो अपने पेट्स से कभी दूर नहीं रहीं। उन्होंने कहा, ‘ मैं अपने परिवार से ज़्यादा अपने पेट्स को मिस करूंगी। वो हमेशा मेरे साथ ही रहे थे। उनके बिना मेरा वक़्त बहुत मुश्किल गुजरेगा।’ लेकिन वहीं वो शो को लेकर बहुत एक्साइटेड दिखीं। उन्होंने कहा, ‘ मैं शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर बहुत बोर हुई थी। अब मुझे एक अवसर मिला है जिसमें मैं नए दोस्त बना सकती हूं और उनके साथ मस्ती कर सकती हूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 42 दिन में कैसे बदल गया डॉक्टर का बयान- Republic टीवी पर प्रदीप भंडारी ने पूछा तो पैनलिस्ट बोले- दिमाग आउट हो क्या?
2 बीजेपी MLA बोले- संस्कार से रुक सकती हैं रेप जैसी घटनाएं तो बिफरे कुमार विश्वास; कहा- विधायक जी की जहालत…
3 हम अपनी गिरेबान में झांकने को मजबूर हुए- बॉलीवुड में ड्रग्स पर पहली बार बोले अक्षय कुमार
यह पढ़ा क्या?
X