ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘क्यों बोल रहे हो सबको….’बुरी तरह दुत्कारने लगीं कविता कौशिक तो निकले एजाज की आंखों से आंसू, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

घर के पुराने सदस्य एजाज के साथ वह अच्छी खासी बात भी करती दिखी थीं। लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें कविता कौशिक एजाज के साथ बुरी तरह लड़ती दिख रही हैं।

Bigg Boss 14, Bigg Boss 14, Kavita Kaushik, Kavita Kaushik started Yelling On Ejaz Khan, Ejaz Khan Get badly hurtबिग बॉस के घर में एजाज खान

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में कौन किसका दुश्मन बन जाए तो कौन कब किसका दोस्त बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। कुछ वक्त पहले ही घर के अंदर आईं कविता कौशिक घर में आते ही छा गईं। घर के पुराने सदस्य एजाज के साथ वह अच्छी खासी बात भी करती दिखी थीं। लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें कविता कौशिक एजाज के साथ बुरी तरह लड़ती दिख रही हैं।

एजाज कविता से नीचे के स्वर में बात कर रहे हैं लेकिन कविता लगातार चिल्लातीं और उनपर बरसती नजर आती हैं। कुछ देर में पता चलता है कि कविता एजाज पर इसलिए चिल्ला रही हैं क्योंकि वह घर में अन्य सदस्यों से कह चुके हैं कि कविता उनकी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन कविता को इस बात से ऐतराज है। कविता का गुस्सा किसी और बात को लेकर था जो अब फूटा।

कविता वीडियो में कहती नजर आती हैं- ‘एजाज मैंने आपके साथ कोई टाइम स्पेंड नहीं किया है कि आप कहते हैं कि मेरे 5-6 दोस्तों में से एक कविता है। हमने एक बार भी बैठ कर कोई टाइम स्पेंड किया है? आपने कभी बिहेवियर देखा है जो आप ऐलान कर रहे हैं कि मैं आपकी फ्रेंड हूं? आप ये अपनी कन्वीनियंस में बोलते हो’।

इसका जवाब एजाज चौंकते हुए देते हैं और कहते हैं -सीरियसली? कविता आगे कहती हैं- आपकी वजह से सब दुश्मन बन गए हैं मेरे यहां पे। आपका अपना क्रेजी पैशन अपने तक ही सीमित रखें। इस दौरान कविता पैर पटक कर बाहर जा रही होती हैं।

एजाज फिर भी कविता से नीचे स्वर में बोलते हैं कविता इधर आइए प्लीज। लेकिन गुस्से में कविता जवाब देती हैं औऱ कहती हैं- मैं आपकी सर्वेंट नहीं हूं। तुम्हारी बदतमीजी की वजह से मेरे यहां किसी से इक्वेशन नहीं बन पाए। इसके बाद एजाज गुस्से में चिल्लाते हुए कहते हैं कि आपकी समझ की वजह से नहीं बन पाए। मुझे ब्लेम मत कीजिए। इसके बाद एजाज खान की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो रो पड़ते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग रिएक्ट करते नजर आए और कविता पर बरसते दिखे। एक यूजर ने कहा- घर के अंदर एक एजाज उन ऐसे कंटेस्टेंट्स में से एक है जिनकी पर्सनालिटी रियल है। लोगों को उनसे ऐसे खेलने का हक नहीं है। कविता को चिल्लाना नहीं चाहिए। तो किसी ने कहा- चाहे जो भी हो, ये बहुत ही रूड था। तो किसी ने कहा – मुझे एजाज के लिए वाकई बहुत बुरा लग रहा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: ‘प्यार क्या है?’ आदित्य नारायण के सवाल का जवाब नहीं दे पाए थे रोहनप्रीत सिंह, अब की है नेहा कक्कड़ से शादी
2 असल जिंदगी में भी ‘तारक मेहता’ के अय्यर से ‘बबीताजी’ का हाल-चाल पूछते हैं लोग, अभी नहीं हुई तनुज महाशब्दे की शादी
3 Aashram Chapter 2: बॉबी देओल की वेब सीरीज के दूसरे सीजन के ट्रेलर ने मचाया धमाल, MX Player पर देख सकेंगे फ्री स्ट्रीमिंग
यह पढ़ा क्या?
X