ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: घर में दोबारा आ सकतीं हैं कविता कौशिक! शर्त- सेलेब्रिटी पैनल को करना होगा इंप्रेस

वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में कविता कौशिक को घर में दोबारा एंट्री का चांस मिलने वाला है। लेकिन इसके लिए उन्हें स्पेशल सेलेब्रिटी पैनल में मौजूद आरती सिंह, सुरभि चंदना, विंदु दारा सिंह और काम्या पंजाबी को इम्प्रेस करना होगा।

kavita kaushik, bigg boss 14, bigg boss weekend ka warनए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कविता को शो में दोबारा एंट्री का चांस मिल रहा है

‘Bigg Boss 14′ में रोमांच बरकरार रहे इसके लिए मेकर्स पूरी कोशिश में हैं। शो में कुछ अंतराल पर नए लोगों का आना- जाना लगा हुआ है। लेकिन इस बार जो आ रहीं हैं वो नई नहीं बल्कि कुछ दिनों पहले ही शो से निकाली गईं थीं। जी हां! हम कविता कौशिक की बात कर रहे हैं। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘वीकेंड का वार’ का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान यह बता रहे हैं कि शो में कविता कौशिक को दोबारा एंट्री का चांस मिलेगा।

लेकिन उनके दोबारा एंट्री की राह बिल्कुल भी आसान नहीं है, बल्कि इसके लिए एक शर्त रखी गई है। कविता को स्पेशल सेलेब्रिटी पैनल को इंप्रेस कर घर के अंदर जाना होगा। और इस पैनल में होंगे टीवी जगत के जाने माने कलाकार, आरती सिंह, सुरभि चंदना, विंदु दारा सिंह और काम्या पंजाबी। कलर्स ने प्रोमो जारी करते हुए लिखा है, ‘स्पेशल सेलेब्रिटी पैनल विंदू सिंह, आरती सिंह, सुरभि चंदना, और काम्या पंजाबी के हाथ में है कविता कौशिक के घर का टिकट। क्या उनके उत्तर से होंगे ये सेलेब्स खुश या फिर उनका बिग बॉस के घर में दोबारा आने का चांस होगा खत्म।’

प्रोमो की शुरुआत में शो के होस्ट सलमान खान कहते हैं, ‘कविता आपको गोल्डन चांस मिल रहा है, घर में एक सदस्य के रूप में प्रवेश करने का, लेकिन इस शर्त पर कि आप हमारे स्पेशल सेलेब्रिटी पैनल को इंप्रेस कर सको, अभी नहीं तो फिर कभी नहीं।’ कविता कहती हैं कि ठीक है वो करेंगी।

कविता का सबसे पहले सामना आरती सिंह से होता है जहां आरती सिंह कहती हैं, ‘कविता आप सबको बोल रहे थे अंदर कि रूड मत हो, चिल्लाओ मत। पवित्रा को भी कि ये चिल्ला कर बात करती है लेकिन आप खुद इतना चिल्लाई, खुद भी बहुत रूड हुए सबके साथ, तो मैं ये पूछना चाहती हूं कि करनी और कथनी में इतना फर्क क्यों था? अपनी सफाई में कविता कहती हैं, ‘मैंने किसी से काम करने को कहा या रुल का उल्लघंन हुआ जैसे शार्दुल, वो काम करना नहीं चाहते थे,  कैप्टन की बात भी नहीं सुनी उन्होंने।’

फिर नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना उनसे सवाल करती हैं कि क्यों इतनी फेमस टीवी एक्ट्रेस होने के बावजूद भी लोगों ने उन्हें वोट नहीं किया। कविता कहती हैं, ‘मैं स्टेज से ही एक ऐसी जिम्मेदारी लेकर घर में चली गई थी जो मेरी जिम्मेदारी थी नहीं। घर में जब आप किसी को देख रहे हैं और आप ये देख रहे हैं कि गेम के लिए उनका नेचर कैसा है, वो अपनी अलग छवि बना रहे हैं। दिमाग से खेलो, अपना दिमाग लगाओ, इमोशन में मत बहो।’

 

सलमान उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि बात सही है दिमाग से खेलो लेकिन बिना इमोशन दिमाग नहीं लगता। पैनल से विंदु दारा सिंह कहते हैं कि कविता ये एक्टिंग का शो नहीं है और उन्होंने एजाज़ से लड़ाई को लेकर भी कविता से बात की। उन्होंने पूछा कि घर में जाने के बाद उन दोनों का इक्वेशन कैसा होने वाला है? कविता जवाब में कहती हैं कि वो सबकी दोस्त बनकर रहना चाहेंगी।

काम्या पंजाबी ने उनसे सवाल किया कि वो बाहर भी बहुत नेगेटिव दिखीं, इसके पीछे कारण क्या है? कविता कहती हैं कि शो में रहने के दौरान उन्होंने अपमान झेला और इसलिए गुस्से में बोल गई, वो गलती थी और इससे उनकी कमजोरी बाहर आई। अब कविता के इन जवाबों से पैनल संतुष्ट हो पाता है या नहीं, वो घर में जा पाएंगी या नहीं ये तो आज रात 9 बजे के एपिसोड में ही पता चलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘द कपिल शर्मा शो’ के बीच से बाय बोलकर जाने लगे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है पूरा मामला
2 एक्टर मिलिंद सोमन पर गोवा में दर्ज हुआ केस, जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी न्यूड तस्वीर
3 वेब सीरीज में कंटेंट और खून खराबे पर भड़के कुमार विश्वास, सीन वाइज कुछ ऐसे की आलोचना
यह पढ़ा क्या?
X