Bigg Boss 14: ‘ऐसे लोगों को मैं अपने घर के बाहर खड़ा..’ चंद्रमुखी चौटाला ने आते ही दिखाया गर्म रसूख, कविता के आगे पवित्र की बोलती बंद?

Bigg Boss 14, Pavitr Punia, Kavita Kaushik: बिग बॉस ने कविता को घर का कप्तान बना दिया है। ऐसे में अब सारी जिम्मेदारियां कविता के सिर पर है। कविता अब चाहती हैं कि घर में एक अनुशासन के साथ सारे सदस्य रहें।

Bigg Boss 14, Kavita Kaushik, Kavita Kaushik Blast in Bigg Boss 14, BB14 House,
बिग बॉसके घर में कविता कौशिक

बिग बॉस के घर में हुई है कविता कौशिक की एंट्री। कविता कौशिक ने घर में आते ही ‘चंद्रमुखी चौटाला’ वाला फ्लेवर देना शुरू कर दिया है। जी हां, बिग बॉस ने कविता को घर का कप्तान बना दिया है। ऐसे में अब सारी जिम्मेदारियां कविता के सिर पर है। कविता अब चाहती हैं कि घर में एक अनुशासन के साथ सारे सदस्य रहें। इसके लिए कविता ने घरवालों को बताया कि क्या रूल्स हैं औऱ घर में क्य़ा नहीं करना है।

लेकिन बिग बॉस के घर में हर तरह के लोग हैं। ऐसे में नोकझोंक तो होगी ही। इस बीच कविता पवित्र पुनिया पर बरसती दिखाई दीं। कविता कहती हैं कि घर ऑर्गनाइज करना पड़ेगा। अब जो गलती करेगा उसे दंड दिया जाएगा। अब घऱ में एक टास्क दिया जाएगा जिसमें एक एरिया में 1 से ज्यादा सदस्य एक समय में नहीं रह सकते। इस बात का उल्लंघन शार्दुल करते दिखेंगे। ऐसे में कविता शार्दुल पर चिल्लाएंगी औऱ कहेंगी कि तुम बहुत रूल्स तोड़ते दिख रहे हो। इसपर शार्दुल बताएंगे कि उन्होंने पवित्र से पूछा था।

पवित्र का नाम सुनते ही कविता के तेवर औऱ तीखे हो जाएंगे। वह गुस्से में कहेंगी कि ‘पवित्र बिग बॉस नहीं है। लड़कियों से बात करने से अच्छा है कि आप रूलबुक पढ़ें बैठकर। पवित्र अपना नाम सुनते ही दूसरी तरफ से तमतमाती दिखेंगी। कविता कहती हैं- ‘वो गलत करवाएंगी तो आप गलत करेंगे और जो यहां सही कर रहे हैं उनकी नहीं सुनेंगे। ये बिग बॉस का हाउस है जोक नहीं है। आप बहस मत करिए एक तो आप गलती कर रहे हैं ऊपर से बहस कर रहे हैं। मैं कप्तान हूं।’

इधर पवित्र कहेंगी- कविता इस लहजे में मुझसे प्लीज बात मत करिए। तभी कविता चिढ़ते हुए कहेंगी- तो मैं क्या करूं आपके लिए नागिन डांस करूं यहां पे। पवित्र गुस्से में बोलेंगी कि आप अभी आई हैं मुझे मत सिखाइएगा। वहीं जवाब देते हुए कविता कहोेंगी- ‘तभी आप रेड जोन में हैं। ऐसे लोगों को मैं घर के बाहर खड़ रखती हूं, आई बड़ी।’

अपडेट
X