ताज़ा खबर
 

भाई की मौत के बाद Khatron Ke Khiladi में गईं निक्की तंबोली तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोलीं- मुझे भी खुश रहने का हक

इसी महीने की शुरुआत में निक्की तंबोली के भाई की कोविड 19 से मौत हो गई थी। इसके बाद जब उन्होंने Khatron Ke Khiladi में जाने का फैसला किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है।

निक्की तंबोली के भाई का 5 मई को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था (Photo-Nikki Tamboli/Instagram)

Bigg Boss 14 की फाइनलिस्ट रह चुकीं निक्की तंबोली एक्शन रियलिटी शो, ‘Khatron Ke Khiladi 11′ में हिस्सा लेने साउथ अफ्रीका पहुंची हैं जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल इसी महीने 5 मई को निक्की के भाई जतिन तंबोली की कोविड 19 से मौत हो गई। भाई की मौत के तुरंत बाद वो रियलिटी शो में हिस्सा ले रही हैं इस बात को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो उन्होंने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दे दिया है। निक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि उन्हें खुश रहने का हक है और उनके भाई भी यही चाहते थे।

भाई की मौत के बाद निक्की तंबोली को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि वो शो में हिस्सा नहीं लेंगी या फिर कुछ समय बाद इस शो से जुड़ेंगी। लेकिन निक्की में अपने काम को प्राथमिकता दिया और शुक्रवार को एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो शो में हिस्सा ले रही हैं। निक्की के इस फैसले पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया जिसके बाद उन्होंन इस पर ट्रोल्स को लताड़ लगाई है।

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या मुझे शर्म नहीं आती कि भाई की मौत के बाद मैं एंजॉय कर रही हूं। तो मैं बताना चाहूंगी कि ये मेरी लाइफ है, मुझे भी खुश रहने का हक है, अगर खुद के लिए नहीं तो मेरे भाई के लिए जो मुझे खुश देखकर खुश होता था।’

 

निक्की ने आगे लिखा, ‘और ये लोग, जिनके पास कोई काम नहीं है बस कमेंट करने नेगेटिविटी फैलाना ही इनका काम है, मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि जाइए और अपने सपने पूरे कीजिए। इससे आपके परिवार को भी खुशी मिलेगी।’

 

निक्की तंबोली ने भाई की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा था कि उनकी फैमिली की चेन टूट गई है। निक्की ने खतरों के खिलाड़ी में जाने की फैसला भी अपने भाई और परिवार की खुशी के लिए किया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि वो चाहती थीं उनका भाई अस्पताल से वापस आकर उन्हें खतरों के खिलाड़ी में देखे।

 

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में निक्की तंबोली के अलावा राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन आदि दिखेंगे।

Next Stories
1 कोविड पर दूसरों को महाराष्ट्र सरकार और BMC से सीखने की जरूरत- जावेद अख्तर ने की तारीफ तो लोग देने लगे ऐसा रिएक्शन
2 ताली-थाली बजवाकर ड्रामा किया, लोग बगैर ऑक्सीजन मर रहे- PM मोदी पर फूटा बॉलीवुड एक्टर का गुस्सा; सुनाई खरी-खोटी
3 हम अपने चैनल पर क्या चलाएं आप तय नहीं करेंगे- संबित पात्रा और एंकर के बीच हो गई तीखी बहस; देखें
आज का राशिफल
X