‘बिग बॉस 14’ फेम अर्शी खान का एक्सीडेंट, बड़े हादसे से बाल-बाल बचीं; अस्पताल में किया गया भर्ती

अर्शी के परिवार की तरफ से भी उनके एक्सीडेंट की खबर की पुष्टि की गई है।

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 की पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्शी खान का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि अर्शी खान दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से गुजर रही थीं। वहीं उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ। ऐसे में अर्शी चोटल हुई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अर्शी के परिवार की तरफ से भी उनके एक्सीडेंट की खबर की पुष्टि की गई है।

ई-टाइम्स के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि मालवीय नगर के पास शिवालिक रोड पर ये एक्सीडेंट हुआ। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे अपनी असिस्टेंट रेखा के साथ थीं और कार में सवार थीं। एक्सीडेंट के बाद उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है।

अर्शी खान अपनी मर्सेडीज कार में सवार थीं। जब ये घटना घटी तभी सही समय पर उनकी कार का एयर बैग ओपन हो गया। ऐसे में एक्ट्रेस अर्शी के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी फिलहाल खतरे से बाहर हैं और वह अभी डॉक्टर्स की निगरानी में ही हैं।

बता दें, अर्शी खान इंडियन टीवी में तब खूब पॉपुलर हो गई थीं जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 में कदम रखा था। अर्शी इस दौरान शो की जान बन गई थीं। वहीं अर्शी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस 14 में भी बुलाया गया था। इस सीजन में वह एक चैलेंजर के तौर पर नजर आई थीं।

अर्शी खान टीवी से लेकर बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने द लास्ट एम्परर हिंदी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तो वहीं अर्शी कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। अर्शी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टा पर अपने फैंस के लिए अर्शी कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

र्शी को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। कुछ सालों पहले उन्होंने अपनी सेमी-न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के झंडे बनवाए थे। जिसकी वजह से उनके खिलाफ एक वकील में मुकदमा दर्ज करवाया है। अर्शी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं, जिसपर काफी बवाल हुआ था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट