ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘तुम अपने ससुराल नहीं आई हो’, बर्तन धोने से निक्की ने किया इनकार तो बोलीं जैस्मिन; हुई बहस

Bigg Boss Season 14 Contestants List, Episode Updates: ग्रैंड प्रीमियर के दिन चार कंटेस्टेंट रिजेक्ट हुए जिनमें रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, शहजाद देओल और निशांत सिंह मल्कानी का नाम शामिल है।

igg boss,bigg boss 2020, bigg boss season 14, bigg boss 14 live,रिजेक्ट किए गए चारों कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस ने ट्विस्ट रखा है।

Bigg Boss 14 Updates: बिग बॉस 14 के पहले ही एपिसोड में जैस्मिन और निक्‍की के बीच तीखी बहस हो गई। निक्‍की बर्तन धोने से साफ इंकार कर देती हैं। वह जैस्मिन से कहती है कि उनके नाखून टूट जाएंगे जिसपर जैस्मिन जवाब में कहती हैं कि वो अपने मम्मी के घर या ससुराल में नहीं आई हैं। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हो जाती है।

वहीं मामले को संभालते हुए अभिनव निक्की से कहते हैं कि अगर तुम्हारे नाखून खराब हो जाएंगे तो तुम फिर तीन टाइम की चॉपिंग करोगी। हालांकि एजाज और जैस्मिन इसपर ऐतराज जताते हैं। इस विवाद को लेकर जैस्मिन की आंखोंं में आंसू आ जाते हैं। वह सिद्धार्थ शुक्ला के सामने रोने लगती हैं जिसपर सिड उनको समझाते हैं।

बिग बॉस के इस सीजन में तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का अहम रोल दिया गया है। बिग बॉस तूफानी सीनियर्स को खास पॉवर देते हैं। गौहर खान घर में शामिल हुए कंटेस्टेंट के सामने बिग बॉस का आदेश पढ़ती हैं, जिसमें सीनयर्स को मिली पॉवर और अडवांटेज के बारे में बताया गया है। जिसके मुताबिक किचन पर गौहर का राज होता है जिसके मुताबिक बिना उनकी इजाजत के कोई चाय भी नहीं बना पाएगा।

वहीं बेडरूम पर सिद्धार्थ शुक्ला का राज कायम होता है। और उनकी इजाजत के बगैर कोई कुछ भी चीज बेडरूम से बाहर नहीं ले जा पाएगा। वहीं लग्जरी यानी बीबी मॉल, बीबी स्पा और बीबी रेस्ट्रॉन्ट पर पूरी तरह से हिना खान का राज होगा। रूल्स के मुताबिक लग्जरी रूम से किसी भी सामान को लेने के लिए सदस्यों को अपनी चीजें दांव पर लगानी होंगी। यह सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं।

 

Live Blog

Highlights

    23:02 (IST)04 Oct 2020
    टास्क को लेकर गौहर- सिद्धार्थ में हुई तकरार

    तूफानी सीनियर्स घरवालों का कई टास्क में उलझाते हैं। घरवालों को 1 दिन में ही कई उतार-चढाव का अनुभव करते हैं। आगे देखना दिलचस्प होगा कि टास्क को लेकर तूफानी सीनियर्स यानी गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तकरार हो जाती है। 

    22:42 (IST)04 Oct 2020
    राहुल वैद्य और पवित्र पूनिया के बीच हुई दोस्ती

    गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री पवित्र पूनिया के बीच शो के पहली रात काफी बातें हुईं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर लगा कि भविष्य में दोनों अच्छे दोस्त बन सकते हैं।

    22:26 (IST)04 Oct 2020
    बर्तन धोने को लेकर जैस्मिन-निक्की के बीच हुई तीखी बहस

    बिग बॉस के 14 के पहले ही एपिसोड में जैस्मिन और निक्‍की के बीच तीखी बहस हो गई। निक्‍की जैस्मिन को बर्तन धोने से साफ इंकार कर देती हैं। वह कहती है कि उनके नाखून टूट जाएंगे जिसपर जैस्मिन कहती हैं कि वो अपने मम्मी के घर या ससुराल में नहीं हैं।

    22:12 (IST)04 Oct 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला ने राधे मां के छुए पैर, जान कुमार सानू को बांधा रक्षा धागा

    राधे मां कुमार सानू के बेटे जान कुमार को बुलाकर उनकी कलाई पर लाल धागा बांधती हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाकर उनके स्वास्थ्य के लिए आशीर्वाद देती हैं। सिड भी राधे मां का पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं। इसके बाद राधे मां घर से बाहर चली जाती हैं। 

    22:02 (IST)04 Oct 2020
    घर में हुई राधे मां की एंट्री

    घर में राधे मां की एंट्री होती है। राधे मां का बिग बॉस स्वागत करते हैं और घरवालों से राधे मां को मुखातिब कराते हैं। सभी को राधे मां अपना आशीर्वाद देती हैं। इसके साथ ही वह घरवालोंं को एक कहानी के माध्यम से बताती हैं कि भगवान कितनी भी परीक्षा ले उसके पीछे लगे रहना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को भी मां का दिल नहीं दुखाना चाहिए।

    21:54 (IST)04 Oct 2020
    इस शर्त पर लिविंग एरिया में रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट को बुलाया गया

    रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट को बिग बॉस लिविंग एरिया में आने का आदेश देते हैं। लेकिन इसके साथ ही वे शर्त भी रखते हैं कि उनको किसी भी फर्नीचर या सामान को हाथ नहीं लगाना है। ना ही उनका इस्तेमाल करना है। इस आदेश के बाद चारों खुश हो जाते हैं कि फाइनली उन्हेें घर के भीतर बुलाया जाता है।

    21:48 (IST)04 Oct 2020
    सब्जी काटने बैठे सिद्धार्थ ने काट लिए हाथ

    सिद्धार्थ शुक्ला पिछले सीजन में सब्जियां काटने के लिए जाने जाते थे, इस सीजन में भी वो सब्जियां काटने बैठते हैं लेकिन अपने हाथ को घायल कर लेते हैं।

    21:43 (IST)04 Oct 2020
    एजाज खान से निक्की ने हेल्प करने की बात कही

    निक्की तंबोली और एजाज खान एक दूसरे से हेल्प करने की बात कहते हैं। निक्की एजाज से कहती हैं कि वह उनका हेल्प कर दें। किचन के काम में निक्की हेल्प करने को कहती हैं क्योंकि उनके नेल्स खराब हो जाएंगे।

    21:36 (IST)04 Oct 2020
    रिजेक्टेड जोन में रिजेक्टेड कंटेस्टेंट ने गुजारी रात

    रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट रिजेक्टेट जोन में सोते हैं। उन्हें सोने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल और निशांत सिंह मलकानी इस बारे में बात करते हैं कि जरूरी सामान के लिए उन्हें सीनियर्स का इंतजार करना पड़ेगा।

    21:33 (IST)04 Oct 2020
    राहुल वैद्य को पवित्र पूनिया ने किया किस

    राहुल वैद्य निक्की तंबोली से किस की डिमांड करते हैं जिसको देने से तंबोली इनकार कर देती हैं। इसके बाद वे पवित्र पूनिया से किस मांगते हैं और इस बार वे कामयाब होते हैं। राहुत पूनिया को यह कहते हुए मना लेते हैं कि वह खेल में आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

    21:19 (IST)04 Oct 2020
    गौहर खान ने पढ़ा रूल्स बुक

    गौहर खान को बुलाकर बिग बॉस रूल्स बुक देते हैं जिसमें सीनियर्स और फ्रेशर्स के लिए रूल्स होते हैं। इसके मुताबिक रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट गार्डेन एरिया में ही रहेंगे। वहीं किचन पर गौहर का राज होगा और बिना उनकी इजाजत के कोई चाय भी नहीं बना पाएगा। बेडरूम पर सिद्धार्थ शुक्ला का राज होगा और उनकी इजाजत के बगैर कोई कुछ भी चीज बेडरूम से बाहर नहीं ले जा पाएगा। वहीं लग्जरी यानी बीबी मॉल, बीबी स्पा और बीबी रेस्ट्रॉन्ट पर पूरी तरह से हिना खान का राज होगा। इनकी अनुमति के बिना कोई भी किसी सामान का इस्तेमाल नहीं कर पाएगा।

    21:11 (IST)04 Oct 2020
    सारा गुरपाल के सामने बड़ी चुनौती

    पंजाब की फेमस सिंगर, मॉडल और एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस में आते ही सभी का दिल जीत लिया। लेकिन तूफानी सीनियर्स ने सारा के सामने रिजेक्शन की बड़ी चुनौती रख दी। देखना होगा सारा इससे निजात पाने के लिए तूफानी सीनियर्स को कैसे इंप्रेस करती हैं।

    21:00 (IST)04 Oct 2020
    क्या होगा बिग बॉस का नया फरमान?

    रिजेक्ट हुए चार कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस आज नया फरमान सुनाएंगे। जिसे सुन सभी हैरान रह जाएंगे-

    20:54 (IST)04 Oct 2020
    शो में आज नजर आएंगी राधे मां

    शो में आज राधे मां की ग्रैंड एंट्री होगी। राधे मां के घर के भीतर आते ही पूरा घर राधे मां, राधे मां से गूंज उठता है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को राधे मां अपना आशीर्वाद भी देंगी। देखिए-

    20:47 (IST)04 Oct 2020
    Bigg Boss 14: 2 हफ्तों में दिखेगा शो में ट्विस्ट

    बता दें रिजेक्ट किए गए कंटेस्टेंट के लिए इस बार 2 हफ्तों का ट्विस्ट रखा गया है। जिसके तहत अभी घरवाले शो के लिए कंफर्म नहीं हुए हैं। 2 हफ्तों के बाद ही उन्हें तूफानी सीनियर्स से कंफर्म का टैग मिलेगा।

    20:44 (IST)04 Oct 2020
    Voot Select पर देख सकेंगे अनकट वीडियो

    इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं। इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है।

    20:40 (IST)04 Oct 2020
    चार कंटेस्टेंट जिन्हें तूफानी सीनियर्स ने किया रिजेक्ट

    रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट में रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, शहजाद देओल और निशांत सिंह मल्कानी का नाम शामिल है। तूफानी सीनियर्स ने इन्हें रिजेक्ट कर दिया जिसका फैसला आज बिग बॉस करेंगे। 

    Next Stories
    1 अब तो Republic टीवी CIA जांच की भी मांग कर सकती है- SSR केस में एम्स की रिपोर्ट के बाद फिल्ममेकर ने मारा ताना
    2 The Kapil Sharma Show: दो दिनों की पहचान में ही कर लिया था शादी का फैसला, जानिये कौन हैं कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका
    3 ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में बने थे काजोल के मंगेतर, आज टीवी के जाने माने नाम हैं अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत
    IPL 2020 LIVE
    X