ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘अब्बा नहीं जानते..’ एजाज का खुलासा, बचपन में हुआ कुछ ऐसा कि याद कर फूट-फूट कर रो पड़े ऐजाज खान

रूबीना-अभिनव और ऐजाज की जिंदगी से जुड़े खुलासे सबसे बड़े निकले। इस बीच ऐजाज अपने बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गए और फूट-फूट कर रो पड़े।

Bigg Boss 14, EIJAZ Khan, Eijaz Khan Open Up About His Difficult Past, Eijaz Khan Father.ऐजाज खान दूसरी तरफ ऐजाज को गले लगाते हुए कविता कौशिक

बिग बॉस के घर में इन दिनों एक के बाद एक कई सारे खुलासे हो रहे हैं। कंटेस्टेंट्स खुद से जुड़ी शॉकिंग बातें कैमरा के आगे शेयर करते दिखाई दिए। रूबीना-अभिनव और ऐजाज की जिंदगी से जुड़े खुलासे सबसे बड़े निकले। इस बीच ऐजाज अपने बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गए और फूट-फूट कर रो पड़े। दरअसल, ऐजाज ने अपना एक ट्रॉमा शेयर किया कि आखिर क्यों वह इतना अकेले औऱ चुप चुप रहते हैं? क्यों उन्हें कोई छुए तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है?

ऐजाज ने बताया कि यह बात उनके अब्बा भी नहीं जानते। ऐजाज ने कहा- ये बात मैं और मेरे थैरेपिस्ट जानते हैं, मेरे अब्बा नहीं जानते ये। मुझे किसी के छूने से दिक्कत है क्योंकि बचपन में मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार हुआ था। इस बात को मैं अपने दिमाग से निकाल चुका था। लेकिन जब 5 साल पहले मैंने अपने एंगर के लिए थैरेपी शुरू की तब ये सब बातें वापस सामने आईं।

इस बीच ऐजाज ने अपने पिता को कहा कि वह उन्हें माफ कर दें कि उन्हें ऐसे ये पता चला। ऐजाज ने आगे रहा कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, वह शर्मिंदा भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि-इस बात को वो अपने पिता से शेयर न कर सके इसके लिए वह अब्बा से माफी मांगते हैं।

ऐजाज की जिंदगी की ये कहानी सुन कर घर पर सभी बेहद इमोशनल हो गए। यहां तक कि कविता कौशिक ने भी ऐजाज को गले लगा लिया और काफी इमोशनल हो गईं। बताते चलें, कविता कौशिक और ऐजाज के बीच काफी घमासान हो गया था। कविता मानने को तैयार नहीं थीं कि ऐजाज उनके दोस्त हैं। ऐसे में घर में उनके बीच काफी चिल्लमचिल्ली हुई थी।

वहीं रूबीना ने भी अपनी और पति अभिनव की जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। रूबीना ने बताया कि लॉकडाउन के बीच उन दोनों की जिंदगी काफी मुश्किल हो गई थी औऱ दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया था। लेकिन तभी लॉकडाउन खुला और बिग बॉस उनकी जिंदगी में आया।

रूबीना ने इस बीच बताया कि दोनों बिग बॉस में आए ही इसलिए थे ताकि वह एक दूसरे को और अच्छे से समझ सकें। नहीं तो वह नवंबर तक तलाक लेने वाले थे। दोनों ने एक दूसरे को समय दिया हुआ था। रूबीना ने कहा कि वह खुश हैं कि इस शो में हैं क्योंकि अगर नहीं होते तो अभिनव और वो अलग हो जाते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुण्य प्रसून बाजपेयी ने PM मोदी पर साधा निशाना- दरवाजे पर किसान, खुद दिवाली मनाने चले; हुए बुरी तरह ट्रोल
2 आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की प्रीवेडिंग सेलीब्रेशन की हुई शुरुआत, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल
3 होटल व्यवसायी का दावा बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया हैं उनकी पत्नी, बोले- 4 बार दे चुकीं हैं धोखा
यह पढ़ा क्या?
X