ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: ‘औकात दिखाना इसे कहते हैं’ कहते हुए गुस्से का घूंट पी गईं पवित्र, एजाज खान ने गेम में दिया अपने ‘प्यार’ को बड़ा धोखा!

बिग बॉस ने घरवालों को एक सुनहरा मौका दिया इस हफ्ते की नॉमिनेशन से बचने का। बिग बॉस बताते हैं- 'एजाज किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन..

Bigg Boss 14, Bigg Boss 14, EIjaz Khan, Eijaz Khan cheated On Pavitra, Eijaz love Pavitra,Bigg Boss 14: पवित्र पुनिया बिग बॉस के शो में

बिग बॉस के घर में दोस्ती और दुश्मनी पलभर में रूप बदल लेती है। ऐसा ही कुछ होने वाला है बिग बॉस शो के अपकमिंग एपिसोड में। एजाज पवित्र की दोस्ती इन दिनों प्यार में बदलती दिख रही थी। दोनों रोमांटिक डेट पर भी गए थे। लेकिन अचानक एजाज ने अपना मन बदल लिया और पवित्र को धोखा दे दिया।

दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक सुनहरा मौका दिया इस हफ्ते की नॉमिनेशन से बचने का। बिग बॉस बताते हैं- ‘एजाज किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन से सेव कर सकते हैं।’ इसमें एजाज को फैसला लेने को कहा गया था कि वह पवित्र और जास्मिन में से किसको नॉमिनेशन से सुरक्षित करेंगे। घर में सभी को लग रहा था कि वह पवित्र का नाम लेंगे, क्योंकि अब दोनों के बीच की बॉन्डिंग अच्छी होने लगी थी।

पवित्र एजाज को पसंद भी करती हैं ऐसे में एजाज इस बात का भी खयाल रखेंगे। लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा। एजाज ने पवित्र का नाम लेने के बजाय जास्मिन भसीन का नाम ले लिया। फिर क्या पवित्र का दिल टूट गया। अब जब सबके सामने एजाज ने पवित्र को धोखा दे दिया तो वह टूट गईं।

ऐसे में पवित्र कहती दिखीं- ‘औकात दिखाना इसे कहते हैं, पता था गेम खेल रहा है। गलत किया इसने, मैं उससे प्यार नहीं करती। मैं उसे इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी।’ ये कहते हुए पवित्र रो पड़ती हैं। ऐसे में जान और निक्की तंबोली पवित्र का सहारा बनते हैं और उन्हें चुप कराते हैं। जान के कंधे पर सिर रखकर पवित्रा रोती हैं। वहीं निक्की कहती हैं- ‘यहीं रह कर इग्नोर कर उसको।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, एक्ट्रेस ने लगाया था धमकाने का आरोप; जानिये पूरा मामला
2 जब देश का बंटवारा हुआ था तब कौन से नरेंद्र मोदी थे?- लाइव डिबेट में मौलाना साज़िद रशीदी पर भड़क गए अमिश देवगन
3 मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन, सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का है आरोप
यह पढ़ा क्या?
X