ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: राहुल और जान सानू के बीच घर में छिड़ी सुरों की जंग, जान ने निक्की को डेडिकेट किया ये गाना

Bigg Boss 14, Day 15 Weekend Ka Vaar: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं जिनमें जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल और जैस्मिन भसीन का नाम शामिल है।

Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar, salman khan, Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar episode, Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar latest update,Bigg Boss 14, Day 15 Weekend Ka Vaar: इस वीकेंड के वार में शो से एक नहीं दो घर वाले एलिमिनेट हो जाएंगे।

Bigg Boss 14: बिग बॉस राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों को अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को अपनी तरफ आकर्षित करना होता है। जान कुमार को उनके पिता कुमार सानू के गीतों की लिस्ट मिलती है। दोनों के बीच छिड़ी सुरों की जंग में जान कुमार सानू विजयी होते हैं। जिसके बाद उन्हें लग्जरी बजट गिफ्ट हैंपर दिया जाता है। रूल के मुताबिक गिफ्ट हैंपर को चार लोगों के बीच शेयर करना होता है। जिसे वे निशांत, निकी, एजाज और शहजाद के साथ शेयर करते हैं।

बता दें टास्क के दौरान ही जान कुमार ने निक्की तंबोली के लिए अपने पिता का फेवरेट सॉन्ग डेडिकेट किया। जान कुमार ने कहा कि डैड ने 22 हजार गाने गाए हैं जिनमें से सिर्फ 5 गाने ही मां को डेडिकेट किया। जान कुमार इस दौरान निक्की के लिए तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना गाते हैं। जिसके बाद निक्की तंबोली खुशी के मारे झूम उठती हैं और जान के गले लग जाती हैं। वहीं सिद्धार्थ और हिना भी गाने पर मस्ती करते दिखते हैं।

बता दें शो में इस वक्त तूफानी सीनियर्स बनाम फ्रेशर्स की थीम चल रही है लेकिन जल्द ही सीनियर्स शो से बाहर जाने वाले हैं और नए कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। हालांकि सीनियर्स और फ्रेशर्स की तू-तू मैं-मैं को लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक नहीं दो घर वाले इविक्ट हो जाएंगे।

गौरतलब है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं जिनमें जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल और जैस्मिन भसीन का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला डेंजर ज़ोन में हैं और अगर इस हफ्ते डबल इविक्शन हुआ तो यही दो सदस्य बेघर हो सकते हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घर में नैना सिंह, प्रतीक सहजपाल और शार्दुल पंडित की एंट्री हो सकती है। इसके साथ ही सपना सप्पू के घर में आने की खबर भी सामने आ रही है।

Live Blog

Highlights

    22:44 (IST)17 Oct 2020
    निक्की की वजह से जान कुमार और निशांत की दोस्ती में टूट !

    निकी की को लेकर घरवालों में मतभेद है। इससे निक्की, जान और निशांत की दोस्ती भी टूटती दिख रही है। निक्की निशांत से कहती हैं कि उन्हें लगा था कि अपनी गलती का एहसास उन्हें हो जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। इसपर निक्की निशांत से कहती हैं कि उन्हें इस बारे में बताना चाहिए था। वहीं निशांत कहते हैं कि पहले आपने इस तरह से पूछा ही नहीं। निक्की इस बात से दुखी हो जाती हैं। और जान से कहती हैं कि वो किसी से यहां दोस्ती करने नहीं आई हैं।

    22:31 (IST)17 Oct 2020
    निक्की तंबोली के कंफर्म स्टेटस पर घरवालों में मतभेद

    निकी तंबोली के कंफर्म स्टेटस को लेकर घर वाले एक दूसरे से उलझ जाते हैं। रुबीना कहती है कि अगर निकी से confirmed status छिन जाता है तो वो उसे फिर से हासिल कर सकती हैं। वहीं एजाज कहते हैं कि निकी कंफर्म रहना डिजर्व करती हैं। जबकि पवित्रा पूनिया इस शर्त पर उनको समर्थन देने की बात कहती हैं कि वह अपने बर्ताव में बदलाव लाने का वादा करें।

    22:22 (IST)17 Oct 2020
    निक्की के खिलाफ चार घरवाले

    शो की कंफर्म सदस्य निकी तंबोली को लेकर बिग बॉस ने घर के अन्य सदस्यों से कहा कि वो आपसी सहमती से उनके confirmed status को हटाकर to be confirmed कर सकते हैं। इसके लिए निकी के खिलाफ घर के 4 सदस्य हो गए, जिन्हें निक्की मना नहीं कर पाई।

    22:00 (IST)17 Oct 2020
    जान कुमार ने निक्की तंबोली को डेडिकेट किया ये गाना

    बता दें टास्क के दौरान ही जान कुमार ने निक्की तंबोली के लिए अपने पिता का फेवरेट सॉन्ग डेडिकेट किया। जान कुमार ने कहा कि डैड ने 22 हजार गाने गाए हैं जिनमें से सिर्फ 5 गाने ही मां को डेडिकेट किया। जान कुमार इस दौरान निक्की के लिए तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना गाए। निक्की तंबोली खुशी के मारे झूम उठीं।

    21:47 (IST)17 Oct 2020
    घर में छिड़ी राहुल और जान कुमार के बीच सुरों की जंग

    बिग बॉस राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों को अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को अपनी तरफ आकर्षित करना होता है। जान कुमार को उनके पिता कुमार सानू के गीतों की लिस्ट मिलती है। दोनों के बीच छिड़ी सुरों की जंग में जान कुमार सानू विजयी होते हैं। जिसके बाद उन्हें लग्जरी बजट गिफ्ट हैंपर दिया जाता है। रूल के मुताबिक गिफ्ट हैंपर को चार लोगों के बीच शेयर करना होता है।

    21:36 (IST)17 Oct 2020
    जान कुमार सानू और राहुल को मिला लग्जरी बजट टास्क

    बिग बॉस ने राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों के अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को फैन बनाना है। शो में जान प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे हैं और राहुल वैद्य भी इंडियन आइडल का हिस्सा रह चुके हैं। इसके साथ ही फिल्मों में गाने भी गाए हैं। आज शो में इन दोनों के गाकर परफॉर्म करना होगा, जिसके गीत को सबसे ज्यादा सराहा जाएगा, वो इस टास्क का विजेता होगा। टास्क के विजेता को बिग बॉस इनाम देंगे, जिसे जीतने वाला सदस्य अपने विरोधी सदस्य के अलावा सबसे उस तोहफे को शेयर कर सकता है।

    21:25 (IST)17 Oct 2020
    पवित्रा पूनिया और राहुल के बीच हुई तीखी बहस

    पवित्रा पूनिया बीच बात में बोलने को लेकर राहुल पर बुरी तरह भड़क जाती हैं। पवित्रा पूनिया जोर जोर से चिल्लाते हुए राहुल पर भड़ास निकालती हैं जिसके बाद राहुल पवित्रा से उलझ जाते हैं। और कहते हैं कि तू कौन है। मेरे से इज्जत से बात किया कर। मेरे बाप पर मत जाया कर। तू नहीं बताएगी कि किससे मैं बात करूं। 

    21:18 (IST)17 Oct 2020
    कुकिंग को लेकर सिद्धार्थ-अभिनव के बीच हुई बहस

    कुकिंग को लेकर बिग बॉस के हर सीजन में घमासान देखने को मिलता है। बिग बॉस के 14वें सीजन में भी घर के सदस्यों में खाना बनाने को लेकर तीखी नोंक झोंक देखने को मिली। सिद्धार्थ ने कहा कि जिन्हें खाना बनाना नहीं आता वो लोगों को खाना बनाने में मदद करेगा। इसपर अभिनव शुक्ला भड़क गए और दोनों में काफी कहा सुनी हुई। अभिनव ने कहा कि ये रूल बन गया है कि जो चॉपिंग करेगा वो कुकिंग करेगा..

    21:12 (IST)17 Oct 2020
    निक्की तंबोली के कंफर्म होने पर बिग बॉस लेंगे फैसला

    पहले हफ्ते में ही निकी तंबोली को बिग बॉस ने कंफर्म सदस्य होने की घोषणा की थी। हालांकि इस हफ्ते बिग बॉस उनके कंफर्म स्टेटस को लेकर एक फैसला लेने वाले हैं, जिसमें पता चलेगा वो कंफर्म रहेंगी या नहीं...

    21:04 (IST)17 Oct 2020
    घर से निकलने के बाद सारा का ऐसा था रिएक्शन

    सारा गुरपाल बिग बॉस सीजन 14 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो पहले हफ्ते में इविक्ट हुईं। सारा के फैंस इसी बात से नाराज हैं कि उन्हें घर के अंदर खुलने और प्रदर्शन करने का मौका तक नहीं दिया गया। तो वहीं सारा गुरपाल भी इस बात से बेहद खफा दिखीं। एनबीटी के मुताबिक- सारा ने कहा- ‘चोट लगने के बावजूद मैंने अच्छे से खेलने की कोशिश की। वो भूल कर आप ऐसे टास्क की बात करते हैं जिसमें मैं कंफर्टेबल नहीं थी। ये कैरेक्टर औऱ पर्सनालिटी का शो है। तो मेरी पर्सनालिटी ऐसी है कि मैं नेशनल टीवी पर लैप (गोद में बैठ कर) डांस नहीं दे सकती। ये सही है या गलत ये जनता पर छोड़ दो ना।’

    20:56 (IST)17 Oct 2020
    सारा गुरपाल घर से हो चुकी हैं बेघर

    बिग बॉस 14 के पहले एविक्शन का शिकार अभिनेत्री और गायिका सारा गुरपाल को होना पड़ा। घर में तूफानी सीनियर्स के तौर पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान ने सोमवार को फैसला लिया कि सारा गुरपाल और लोगों से कम एफर्ट लगा रही हैं, और इसलिए उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

    20:56 (IST)17 Oct 2020
    सारा गुरपाल घर से हो चुकी हैं बेघर

    बिग बॉस 14 के पहले एविक्शन का शिकार अभिनेत्री और गायिका सारा गुरपाल को होना पड़ा। घर में तूफानी सीनियर्स के तौर पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान ने सोमवार को फैसला लिया कि सारा गुरपाल और लोगों से कम एफर्ट लगा रही हैं, और इसलिए उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

    20:51 (IST)17 Oct 2020
    घर में इन तीन और सीनियर्स की होगी एंट्री

    सीनियर्स बनाम फ्रेशर्स की थीम शो में चलती रहेगी। सिद्धार्थ-हिना और गौहर के शो से निकलने के बाद तीन और तूफानी सीनियर्स की घर में एंट्री होगी। जिनमें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स होंगे आसिम रियाज, गौतम गुलाटी और रश्मि देसाई।

    20:43 (IST)17 Oct 2020
    इन एक्टर्स की घर में होने वाली है एंट्री

    रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है। वहीं सपना सप्पू के भी घर में आने की खबर है। मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

    Next Stories
    1 दिमाग खराब हो गया है क्या?- रिपब्लिक टीवी पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारा लगा पैनलिस्ट पर चीखने लगे अरनब गोस्वामी
    2 मिर्ज़ापुर 2 बॉयकॉट करने वालों पर श्वेता त्रिपाठी का पलटवार- नहीं देखना तो मत देखो, हैशटैग पर लड़ने का..
    3 कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, धार्मिक आधार पर नफरत फैलाने के आरोप में कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश
    यह पढ़ा क्या?
    X