ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस14’ की तेज लहर… क्या दे पाएगी 2020 को जवाब ….?

अगर कोई मेडिकली फिट नहीं होगा तो उसे शो में नहीं रखा जाएगा। हालात को देखते हुए निर्माताओं ने ज्यादा संख्या में प्रतियोगी रखे हैं और अंत में फाइनल के बाद तय होगा कि कौन बिग बॉस के घर में जा पाएगा।

बिग बॉस हाउस में जाने वाली सूची में इस बार प्रतियोगियों को तीन भागों मे बांटा गया है।

आरती सक्सेना

कोरोना विषाणु ने ग्लैमर की दुनिया को 2020 में ठंडा कर दिया। मगर अब यह रफ्तार पकड़ रही है। आइपीएल का प्रसारण शुरू हो चुका है और ‘बिग बॉस’ का 14 वां संस्करण दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। कलर्स चैनल के सामने चुनौती है इस संस्करण को 13वें संस्करण जितना लोकप्रिय करने की। ‘बिग बॉस14’ के प्रोमोज में इसके मेजबान सलमान खान को यह कहते सुना जा सकता है कि वह 2020 को अपने शो ‘बिग बॉस’ के जरिए जवाब देंगे। सलमान कहते नजर आ रहे हैं ” बहुत हुआ झाडू- पोछा अब हम जवाब देंगे 2020 को अपने शो ‘बिग बॉस14’ के जरिए। जानते हैं शो के 14वें संस्करण में क्या खास होगा।

बिग बॉस के अनोखे रंग
इस बार बिग बॉस के घर का नया लुक गुलाबी सिल्वर और ग्रे रंग के समावेश से तैयार किया गया है। पंलग और गद्दे गुलाबी रंग से सजे हैं, तो सोफों का रंग इंद्रधनुषी है और डाइनिंग सेट सिल्वर के साथ ग्रे रंग में दिखाई देंगे। इस बार बिग बॉस के घर में मिनी थियेटर, शॉपिंग मॉल, स्वीमिंग पुल स्पॉ आदि को भी खुबसूरती से प्रस्तुत किया गया है । कोरोना महामारी और सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए घर में सिंगल बेड की व्यवस्था की गई है। सभी सदस्यों के बर्तन भी अलग-अलग रखे गए हैं। सफाई और सेनेटाइजेशन का भी ध्यान रखा गया है। प्रतियोगियों को 14 दिन पहले ही यानी 20 सितंबर से एकांतवास में कर दिया गया है ताकि बिग बॉस हाउस में जाने के बाद परेशानी खड़ी न हो। प्रतियोगियों को भी कड़े शारीरिक परीक्षण से गुजरना पड़ेगा। अगर कोई मेडिकली फिट नहीं होगा तो उसे शो में नहीं रखा जाएगा। हालात को देखते हुए निर्माताओं ने ज्यादा संख्या में प्रतियोगी रखे हैं और अंत में फाइनल के बाद तय होगा कि कौन बिग बॉस के घर में जा पाएगा।

तीन भागों में बंटे प्रतियोगी
बिग बॉस हाउस में जाने वाली सूची में इस बार प्रतियोगियों को तीन भागों मे बांटा गया है। इनमें टीवी और फिल्मों के सितारे होंगे। दूसरे नंबर पर है क्षेत्रीय भाषाओं के कलाकार, गायक और मॉडल हैं। तीसरे नंबर पर है इंटरनेट और सोशल मीडिया के जाने माने चेहरे। बिग बॉस 14 की लिस्ट कुछ इस प्रकार है

जास्मीन भसीन, निशांत मलकानी, नेहा शर्मा, शगुन पांडे, पवित्रा पुण्या, करण कपूर मॉडल, नैना सिंह, गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू, इंडियन आइडल प्रतियोगी सिंगर राहुल वैद्य, मॉडल आंकाक्षा पुरी, पंजाबी सिंगर एक्ट्रेस सारा गुरपाल, प्रतीक सहवाल, टीवी एक्टर, निक्की तंबोली, साउथ एक्ट्रेस, मिस पूजा पंजाबी सिंगर, आम्रपाली भोजपुरी एक्ट्रेस, सिध्दू मोसेवाला पंजाबी सिंगर, अंजलि लांबा नेपाली मॉडल, कशिश ठाकुर रोडीज विजेता आदि बिग बॉस के प्रतियोगियों की सूची में शामिल हैं।

इसके अलावा इंटरनेट की दुनिया और सोशल मीडिया के स्टार्स को भी इस बार प्रतियोगियों की लिस्ट में शामिल किया गया है। इसमें टिक टॉकर फैजल शेख और आमिर सिद्दिकी टिक टॉकर का नाम शामिल है। इंटरनेट स्टार कुशा कपिला और बीसी आंटी भी बिग बॉस के प्रतियोगी हैं।

जिन्होंने किया इनकार
कलर्स के इस लोकप्रिय शो में आने के लिए कई सारे कलाकार लालायित रहते हैं। इनमें हिट-फ्लॉप से लेकर नए कलाकारों की भरमार है। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो करोड़ों का आॅफर ठुकरा कर इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर देते हैं, कोई न कोई बहाना बना कर। ऐसे कलाकारों मेें पहला नाम है लोकप्रिय फिल्म और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विग्हैट। सूत्रों का कहना है कि जेनिफर को बिग बॉस के घर की सदस्य बनने के लिए तीन करोड़ रुपए का प्रस्ताव दिया गया था। मगरउन्होंने इनकार कर दिया। ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल, टीवी कलाकारकरण पटेल, एली गोनी, निया शर्मा, कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा जैसी हस्तियों ने किसी न किसी कारण को आगे कर इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। खबरो के अनुसार प्रसिध्द यु टयूबर और रोस्टर केरी मिनाटी उर्फ अजय नागर को भी इस शो का हिस्सा बनने का आॅफर दिया गया था जो उन्होंने स्वीकार नही किया है।

सलमान के साथ दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला भी

सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस13’ के विजेता सिध्दार्थ शुक्ला भी नजर आएंगे खास अंदाज में। ‘बिग बॉस13’ की अपार लोकप्रियता में सबसे ज्यादा श्रेय अगर किसी को जाता है तो वो है पॉपुलर टीवी और फिल्म कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला। ‘बिग बॉस13’ में शुक्ला को इतना ज्यादा पंसद किया गया कि उनको ‘बिग बॉस14’ में खास तौर पर आमंत्रित किया गया है। खबरों पर यकीन करें तो शुक्ला शो में खास अदाज में नजर आ सकते हैं। शुक्ला के साथ साथ शो में गौहर खान और हिना खान भी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आएंगी। इसके अलावा ‘बिग बॉस13’ की लोकप्रिय जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी शो में नजर आने वाले हैं। साथ ही ‘बिग बॉस13’ की जान और सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी शहनाज गिल भी ‘बिग बॉस14’ में बिग बॉस हाउस में मस्ती- मजाक करती नजर आएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्मोद्योग के बारे में समाचार चैनलों पर नकारात्मक धारणा बनाई गई है : अनुभव
2 करीना कपूर ने मनाया 40वां जन्मदिन
3 हरियाणवी गाने ‘शूटर’ पर सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस को आई सपना चौधरी की याद
IPL 2020 LIVE
X