ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: खास दोस्त की आंखों में आंसू देख बिग बॉस के घर पहुंचे थे अली गोनी, अब गेम के बीच बुरी तरह जैस्मिन पर ही निकाली भड़ास 

Bigg Boss 14: अली गोनी कुछ वक्त पहले ही घर के अंदर एंटर हुए हैं। जब अली घर से बाहर थे तो जैस्मिन की आंखों में आंसू देख कर उनका खून खौल गया था। ऐसे में वह घर के अंदर आए।

Bigg Boss 14, Aly Goni, Jasmin Bhasin, Jaismin Boyfriend Aly Goni, Aly reached Bigg Boss houseबिग बॉस के घर में जैस्मिन अली

 बिग बॉस के घर में पल भर में रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। पहले पवित्र और एजाज का रिश्ता बनता फिर टूटता दिखा था। अब जैस्मिन और उनके अभी अभी घर में एंटर हुए खास दोस्त के बीच मामला बहुत गर्म नजर आ रहा है। अली गोनी कुछ वक्त पहले ही घर के अंदर एंटर हुए हैं। जब अली घर से बाहर थे तो जैस्मिन की आंखों में आंसू देख कर उनका खून खौल गया था। ऐसे में वह घर के अंदर आए।

जब घर के अंदर अली ने एंट्री मारी तो जैस्मिन फूल की तरह खिल गईं। दोनों एक दूसरे को देख सकते थे पर गले नहीं मिल सकते थे। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें कनेक्ट होने के लिए एक फोन का सहारा दिया था। लेकिन दोनों के बीच शीशे की एक दीवार खड़ी की गई थी। इस बीच दोनों ने एक दूसरे से वादा भी किया था कि दोनों एक दूसरे का यहां खयाल रखेंगे और साथ देंगे।

साथ ही सही गलत डिसीजन में एक दूसरे को समझाने की कोशिश करेंगे और साथ खड़े रहेंगे। लेकिन अब वक्त बीतने के साथ साथ घर में इन दोंनों के बीच उल्टा पुल्टा मामला नजर आ रहा है। जैस्मिन थोड़ा इंसिक्योर नजर आ रही हैं वहीं उनके दोस्त जमकर खेल खेल रहे हैं। पवित्रा से बात करने पर भी जैस्मिन ने काफी रूड रिएक्ट किया था। अब अली को रूबिना का साथ देने पर जैस्मिन की रूडनेस का शिकार होना पड़ रहा है।

जैस्मिन की ना के बावजूद भी अली ने रूबिना का साथ दिया औऱ नए टास्क में उनके साथ खेलते दिख रहे हैं। ऐसे में जैस्मिन बेहद नाराज हैं। शो से एक वीडियो सामने आय़ा है,जिसमें अली गोनी अपनी खास दोस्त यानी जैस्मिन भसीन पर भड़कते दिख रहे हैं। एजाज अली को बताते हैं कि जैस्मिन निक्की तंबोली और ग्रुप के लिए खेल रही है।

ये सुनते हुए अली का मूड खराब हो जाता है। जब अली जैस्मिन को समझाने जाते हैं तो वह रूड होकर इंडायरेक्टली कहती हैं कि मुझे कोई समझाएगा नहीं। मुझे पता है क्या हो रहा है। तो वहीं अली गुस्से में फिर चिल्लाते हैं औऱ कहते हैं ‘मेरे को पता है तू बायस्ट हो रही है उसके लिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हेमा मालिनी ने ठुकराया प्रपोजल तो शराब के नशे में डूब गए थे संजीव कुमार, अकेले गुजार दी जिंदगी
2 अर्नब गोस्वामी के समर्थन में BJP-एबीवीपी का झंडा लेकर पहुंचे समर्थक तो कुणाल कामरा ने मारा ताना; आने लगे ऐसे कमेंट
3 ‘भैंस लग रही है, कितनी मोटी है…’- गंगूबाई बन सबका दिल जीतने वालीं सलोनी ने बताया- कैसे-कैसे कमेंट करते थे लोग
यह पढ़ा क्या?
X