ताज़ा खबर
 

मेरी रणनीति सफल रही : सिद्धार्थ शुक्ला

'मैं अपनी जीत का पूरा श्रेय उन्हें दूंगा। उसके जैसी लड़की मैंने अभी तक नहीं देखी। वह बहुत बड़ी एंटरटेनर है। सोचता हूं कि अगर वह शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन या भानजी के जितना करीब हूं, उतना ही करीब मैं शहनाज के भी था।'

सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद एक म्यूजिक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नजर आए थे।

आरती सक्सेना

मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से लोगों का दिल जीतते आए हैं। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद एक म्यूजिक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नजर आए थे। शहनाज गिल संग ये गाना जबरदस्त हिट हुआ। टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में अभिनय के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से अपनी दोस्ती आदि को लेकर लंबी बातचीत की। इसी के कुछ प्रमुख अंश।

सवाल : जब सलमान खान ने आपको ‘बिग बॉस 13’ का विजेता घोषित किया तब आपको कैसा लग रहा था?
-मैं खुशी के मारे कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं कर पा रहा था। खुशी को कैसे जाहिर करूं, समझ नहीं आ रहा था। ‘बिग बॉस’ के घर में मैं मुश्किल दौर से गुजरा। ‘बिग बॉस’ के घर में मुझे कैसे रहना है यह मैंने तय किया था। मेरी रणनीति सफल रही। विजेता बनने की खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।

सवाल : आपकी और शहनाज गिल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जीत का उन्हें कितना श्रेय देंगे? उन्होंने तो अपनी ओर से प्यार का इजहार भी किया था, मगर आपने अपनी तरफ से कुछ साफ नहीं किया…
-मैं अपनी जीत का पूरा श्रेय उन्हें दूंगा। उसके जैसी लड़की मैंने अभी तक नहीं देखी। वह बहुत बड़ी एंटरटेनर है। सोचता हूं कि अगर वह शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन या भानजी के जितना करीब हूं, उतना ही करीब मैं शहनाज के भी था। वह मुझे बहुत प्यार करती है। मेरे लिए वह खास है। मगर अफेयर या शादी जैसी बातें करना जल्दबाजी होगी। इतना कह सकता हूं कि उसके साथ बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा समय बीता। हमारे बीच कई बातें ऐसी होती थीं, जो ‘बिग बॉस’ से जुड़ी हुई नहीं होती थी। हम पर्सनल बातें भी करते थे।

सवाल : आप इतने ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं कि दोनों के वीडियो अलबम ‘भुला दूंगा’ लोगों ने खूब पसंद किया। इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं?
-प्रशंसकों का प्यार है। इस वीडियो की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने बहुत मेहनत की थी। पानी के अंदर हमने मुश्किल शॉट दिए। यह इतना सहज लगता है कि लोग इससे जुड़ गए। लोग इसीलिए वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

सवाल : बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ऐसी कौन सी बात है जो आपको हमेशा याद रहेगी?
-बिग बॉस की आवाज हमेशा याद आएगी। बिग बॉस चाहते हैं …इसके अलावा सप्ताहांत में सलमान खान के साथ हमारी जो चर्चा होती थी, वह भी मैं भूल नहीं पाऊंगा। शहनाज के साथ बिग बॉस का सफर मुझे हमेशा याद रहेगा।

सवाल : कहा जा रहा है कि आपकी जीत पहले से ही तय थी। चैनल ने आपको सपोर्ट किया था…
-इस आरोप को लेकर मैं क्या कहूं, समझ नहीं आ रहा है। शो के दौरान भी लोगों ने मुझ पर तरह-तरह के आरोप लगाए कि मैं काम नहीं करता। मैंने जो झेला उसके बाद मैं बीमार हो गया था। मगर मैंने शो नहीं छोड़ा। कई बार चीजें आपके पक्ष में नहीं होती हैं। कुछ लोग दूसरों को दबा कर बड़ा दिखना चाहते हैं। वे अफवाहें उड़ाते हैं। नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। मेरे साथ यह सब हुआ। अब मेरी मेहनत को श्रेय न देकर जीत को संदिग्ध बताया जा रहा है। इससे ज्यादा दुख की बात मेरे लिए क्या होगी।

सवाल : ‘बिग बॉस-13’ में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे। आप उनकी वजह से शो छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे। आपने उन्हें शो के बाहर पीटने की धमकी भी दी थी…
-हम सब अपना गेम खेल रहे थे। आसिम की कई बातों ने मुझे दुख पहुंचाया। मगर उसने कुछ अच्छी बातें भी कीं, जो मैं नहीं बता सकता। मैंने बिग बॉस के घर में हुए लड़ाई-झगड़े सब वहीं छोड़ दिए। सिर्फ असीम ही क्यों कई और लोग भी शहनाज और मुझे निशाना बना रहे हैं।

सवाल : करोना के चलते आजकल आप घर में हैं। समय कैसे बीत रहा है?
-पहले बिग बॉस के घर में था, अब अपने घर में हूं। वहां जो सीखा उसके बाद अब मां की मदद कर रहा हूं। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि प्लीज अपने घर में रहें। इसे मजाक न समझें वरना जिंदगी मजाक बन जाएगी।

Next Stories
1 पांच तोले सोने का सितारा
2 ‘आंधी’ के 45 साल
3 नेटफ्लिक्स पर रिलीज ‘मिसेज सीरियल किलर’
ये पढ़ा क्या?
X