आज कूपर अस्पताल में ही रहेगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, कल हो सकता है अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री स्तब्ध है। सलमान खान ने एक्टर की मौत पर शोक प्रकट किया

sidharth shukla death news, sidharth shukla news,
बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 की उम्र में दुनिया से विदा ले ली है। गुरुवार को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत हुई, कूपर अस्पताल में उनकी मौत की पुष्टि की गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री स्तब्ध है। जहां सलमान खान ने एक्टर की मौत पर शोक प्रकट किया, वहीं अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ के बेहद करीब रहीं शहनाज गिल के पिता का भी बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ की मौत के बाद एक्ट्रेस गुमसुम हो गई हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शहनाज गिल के पिता ने कहा कि – ‘अभी शहनाज ठीक नहीं हैं।’

कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के मुताबिक- रात के समय में सिद्धार्थ ने कुछ दवा का सेवन किया था, जिसके बाद वह सो गए थे लेकिन फिर सुबह वह जागे नहीं। कहा जा रहा है कि अस्पताल लाने से पहले ही एक्टर की मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से टीवी की दुनिया के सितारे सदमें मे है।

एक्ट्रेस सना खान से लेकर देबोलीना और दीपक ठाकुर तक के रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। बताते चलें बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ वक्त पहले ही डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखा था। सिद्धार्थ ने ऑल्ट बाला जी (Alt Balaji) की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) से ओटीटी पर डेब्यू किया था।

बता दें, मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी का रुख किया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना में नजर आए। इसके बाद असली पहचान उन्हें शो बालिका वधू सीरियल से मिली।

Live Updates
2:05 (IST) 2 Sep 2021
परिवार को कल सौंपा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर

सिद्धार्थ के परिवार वालों ने यह जानकारी दी है कि उनका पार्थिव शरीर आज कूपर अस्पताल में ही रहेगा। कल पार्थिव शरीर को ब्रह्मकुमारी के जुहू दफ्तर ले जाया जाएगा। वहां पूजा पाठ के बाद पार्थिव शरीर को घर ले जाया जाएगा और अंतिम संस्कार किया जाएगा।

1:58 (IST) 2 Sep 2021
सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल

1:49 (IST) 2 Sep 2021
कल हो सकता है सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके ओशीवारा वाले घर पर ले जाया जाएगा। वहीं कल दोपहर तक उनका अंतिम संस्कार हो सकता है।

1:38 (IST) 2 Sep 2021
सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची रश्मि देसाई

12:09 (IST) 2 Sep 2021
फोन पर इनसे हुई थी सिद्धार्थ की आखिरी बात

एक्टर करण कुंद्रा के मुताबिक सिद्धार्थ से उनकी आखिरी बार बात हुई थी। उन्होंने कहा कि- 'ये बहुत शॉकिंग है, कल रात ही तो हमारी फोन पर बात हुई। हम यही बात कर रहे थे कि हम कितना अच्छा कर रहे हैं इस वक्त। यकीन नहीं हो रहा।

11:56 (IST) 2 Sep 2021
देर रात सीने में हुआ था दर्द, तब दौड़ कर सिद्धार्थ के पास पहुंची थीं मां; पिलाया था पानी

रात के 3 बजे सिद्धार्थ के सीने में दर्द उठा था। तब सिद्धार्थ की मां उनके पास आई थीं और उन्हें पानी पिलाया था। उस वक्त सिद्धार्थ को बेचैनी हो रही थी। मां के हाथ से पानी पीने के बाद सिद्धार्थ को थोड़ा आराम आया था और वे सोए थे। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमाटम रिपोर्ट शाम 6 बजे तक आ सकती है।

11:38 (IST) 2 Sep 2021
काम में बिजी थीं शहनाज, जब मिली सिद्धार्थ की मौत की खबर

रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो उन्होंने शूटिंग रोक दी।

11:29 (IST) 2 Sep 2021
‘वर्ल्ड बेस्ट मॉडल’ रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 13 जीतने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2005 में वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब भी जीता था।

11:26 (IST) 2 Sep 2021
सिद्धार्थ की मौत पर शहनाज गिल के पिता ने जताया दुख

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सलमान खान, अजय देवगन, कृति खरबंदा, कपिल शर्मा, विंदू दारा सिंह जैसे तमाम बड़ी हस्तियों ने ट्वीट कर शोक जताया है। इधर, सिद्धार्थ शुक्ला की बेहद करीबी दोस्त शहनाज गिल के पिता ने उनकी हालत का जिक्र कर कहा है कि एक्ट्रेस इस वक्त ठीक नहीं हैं।

9:44 (IST) 2 Sep 2021
सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सुपरस्टार सलमान खान का भी रिएक्शन सामने आया है। सलमान खान ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भावुक होकर सिद्धार्थ के लिए लिखा- तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ। तुम बहुत याद आओगे। परिवार के लिए बहुत दुख है।

8:52 (IST) 2 Sep 2021
कूपर अस्पताल पहुंचे आसिम रियाज

सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से हर कोई सन्न है। फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से दुखी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आसिम रियाज के अलावा, हिंदुस्तानी भाऊ और विकास गुप्ता भी कूपर अस्पताल पहुंचे।

8:15 (IST) 2 Sep 2021
बालिका वधू से बढ़ी फीमेल फैन फॉलोइंग, बिग बॉस ने बना दिया था स्टार

सही मायनों में बालिका वधू शो की वजह से ही सिद्धार्थ काफी पॉपुलर हुए थे। इस शो से सिद्धार्थ की फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी थी। इसके बाद उनकी किस्मत ने तब पल्टी मारी थी जब वह सलमान खान के शो बिग बॉस में एंटर हुए।

8:13 (IST) 2 Sep 2021
जब आनंदी के शिव बने थे सिद्धार्थ शुक्ला

शो बालिका वधू सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला ने काम किया था। इस शो में भी उन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। आनंदी के साथ शिव के किरदार में शुक्ला ने घर घर पहचान बनाई थी।

8:00 (IST) 2 Sep 2021
हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ के निधन पर जताया दुख

बिग बॉस सीजन 13 से सिद्धार्थ शुक्ला के कई को-एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जिसमें हिमांशी खुराना ने भी एक्टर के निधन पर रिएक्शन दिया है। हिमांशी ने कहा- 'यकीन करना मुश्किल है, तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। परिवार के बारे में सोच कर मेरा दिल मुंह को आ रहा है।'

7:52 (IST) 2 Sep 2021
सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था ‘रेशम का रूमाल’ म्यूजिक वीडियो

मॉडलिंग करते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला ने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। इस गाने का नाम था- रेशम का रूमाल।

7:49 (IST) 2 Sep 2021
बाबुल का आंगन छूटे ना में नजर आए थे Siddharth Shukla

साल 2004 में सिद्धार्थ शुक्ला ने छोटे पर्दे पर आने का मन बनाया था। बस वहीं से उन्होंने टीवी शोज में काम करने के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया इस बीच उन्हें कुछ ऐड में काम करने का मौका मिला। पर पहली बार साल 2008 में उन्होंने शो बाबुल का आंगन छूटे ना में काम किया।

7:47 (IST) 2 Sep 2021
नहीं रहे बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने बिग बॉस 13 के विजेता रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की पुष्टि की है।

Liveblog Highlights
बाबुल का आंगन छूटे ना में नजर आए थे Siddharth Shukla
अपडेट