ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 को लेकर फैंस कर रहे एग्जिट पोल, सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज या शहनाज किसकी होगी जीत?

Bigg Boss 13 : कई लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ ही जीतेंगे तो किसी का कहना है शो में आसिम की जीत होगी। तो कोई शहनाज का नाम ले रहा है। ऐसे में बिग बॉस फैंस एक्जिट पोलिंग का सहारा लेकर खुद को संतुष्ट कर रहे हैं।

Bigg Boss 13 शो में आसिम, सिद्धार्थ और सना

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल शो में एक दूसरे के टफ कॉम्पिटीटर्स हैं। हालांकि रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा भी शो में टॉप 6 फिनाले में आ चुके हैं। लेकिन असल रेस सिद्धार्थ-आसिम औऱ सना के बीच मानी जा रही है। कई लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ ही जीतेंगे तो किसी का कहना है शो में आसिम की जीत होगी। तो कोई शहनाज का नाम ले रहा है। ऐसे में बिग बॉस फैंस एक्जिट पोलिंग का सहारा लेकर खुद को संतुष्ट कर रहे हैं। ट्विटर पर फैंस एग्जिट पोल के माध्यम से प्रूव करने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके पसंदीदा सेलेब ही शो में जीत आसिल करेंगे।

सिद्धार्थ के सपोर्टर्स  का कहना है कि फैंस जाओ जाके सिद्धार्थ के लिए वोट करो। तो वहीं आसिम के फैंस भी पब्लिक से उनके लिए वोट मांग रहे हैं। ट्विटर पर पोल के जरिए पूछा जा रहा है कि ‘कौन होगा बीबी 13 का विनर’ । इसको लेकर पोल में दिखाया जा रहा है- रिजल्ट है- शहनाज गिल 11 %, आसिम रियाज 36 %, सिद्धार्थ 45% और रश्मि 8 %।

बता दें, अभी तक शो में 7 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे थे, जिसमें से कल यानी 13 फरवरी को माहिरा शो से बाहर हो गईं। उनका फिनाले में आने का सपना टूट गया, जिससे पारस भी काफी मायूस नजर आए। इसके बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि शो में अब 6 कंटेस्टेंट्स रह गए हैं जो कि इस सीजन के फाइनल्स में अपनी जगह बना चुके हैं। आसिम, पारस, सिद्धार्थ, आरती, शहनाज औऱ रश्मि ही बिग बॉस के घर में बचे हैं।

बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा के शो से बाहर होने से पहले विक्की कौशल घर के अंदर दाखिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने उस कंटेस्टेंट का नाम लिया जो घर से उसी वक्त बेघर होने जा रहा था, वह माहिरा ही थीं। वहीं बिग बॉस ने घर वालों में आज आरती सिंहऔर सिद्धार्थ शु्क्ला को घर में बिताए उनके 4 महीने का पूरा सफर फ्ललैश बैक में दिखाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ को शहनाज गिल से पड़े थे चांटे ही चांटे, मजे लेते हुए गिन रही थी ऑडियंस
2 Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, छलके आंसू
3 Bigg Boss 13, February 13 Episode update: ‘मेरा सपना टूट गया..’ रोते-रोते चली गईं माहिरा शर्मा, पारस की आंखें हुईं नम
ये पढ़ा क्या?
X