ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: काजोल के सवाल पर सलमान खान के छूटे पसीने, कबूला- लाइफ में रही हैं 5 गर्लफ्रेंड

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: काजोल ने सलमान खान से पूछा- आपकी 5 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं। इस पर लाइट ही उपर नीचे होने लगती है जिसपर काजोल मजे ले लिए। सलमान ने माना सिर्फ 5 ही रही हैं।

tanhaji, kajol, ajay devgn, salman khan, bigg boss, bigg boss weekend ka vaar, weekend ka vaar, bigg boss 13, bigg boss 13 eviction, bigg boss 13 eviction today, bigg boss 13 voot, voot bigg boss 13, elimination today, bigg boss season 13 eviction, bigg boss13 live, bigg boss 13 episode, bigg boss 13 eviction contestant, bigg boss season 13 elimination, bigg boss season 13 elimination today, bigg boss season 13 eliminated contestants bigg boss 13 elimination, bigg boss 13 elimination, bigg boss 13 evicted contestants, bigg boss 13 evicted contestant today,Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode LIVE: बिग बॉस के घर में पहुंचे अजय देवगन और काजोल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस में शनिवार सलमान खान वीकेंड का वार स्पेशल शो लेकर हाजिर हुए। इस एपिसोड में अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ अपनी फिल्म तान्हाजी का प्रोमोशन करने पहुंचे थे जहां अजय और काजोल सलमान के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। साथ ही शो के दौरान काजोल और अजय देवगन ससलमान संग एक गेम खेलते नजर आए। काजोल ने शो पर सच की कुर्सी मंगाया और सलमान खान से कई सवाल पूछ लिए।

काजोल ने सलमान खान से पूछा- आपकी 5 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं। इस पर लाइट ही उपर नीचे होने लगती है जिसपर काजोल मजे ले लिए। सलमान ने माना सिर्फ 5 ही रही हैं। इस पर सलमान ने कहा मेरे पसीने छूट रहे हैं। आगे काजोल ने सवाल किया, कभी आपको अपने टीचर पर क्रश रहा है, इसपर सलमान ने कहा हां। वह अंग्रेजी पढ़ाती थी। मैं उसके सामने हकलाता था जिसे शाहरुख ने यूज कर लिया। अगला सवाल पूछा कि क्या कोई पसंद आई थी और आपने नहीं बताया था। इसपर सलमान ने कहा हां। थैंक गॉड की मैंने उन्हें नहीं बताया।

वहीं घरवालों पर सलमान खान एक टास्क पूरा नहीं कर पाने को लेकर काफी नाराज हो गए। बोले आप लोगों की फितरत हो गई है झगड़ना। आपसी सहमति तो किसी भी चीज में नहीं होती है। कोई ना कोई विरोध में होगा ही। इसके साथ सलमान ने ऑडियंस से कहते हैं कि आपको लगता है कि इन्हें खाना नहीं मिलता है लेकिन सबके 5 किलो वजन बढ़ गए हैं।

Live Blog

Highlights

    22:38 (IST)04 Jan 2020
    खेल खेल में पारस-माहिरा, सिद्धार्थ-शहनाज ने कही दिल की बात

    अटेंशन करता है, हग करके सोता है। सना ने माना कि सिड में जो बदलाव होनो चाहिए वह है एग्रेशन। वहीं माहिरा ने माना कि पारस में जो बदलाव होना चाहिए वह यह कि यह बार बार किस्स करता है इसे बदलना चाहिए। माहिरा ने आगे कहा कि पारस हमेशा मेरी केयरिंग करता है। पारस ने कहा कि इसमें अच्छी आदत है इसने मुझे अपने हाथों से खाना खिलाया। 

    22:27 (IST)04 Jan 2020
    काजोल-अजय ने घरवालों की बनाई जोड़ी

    सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज, आरती जोड़ी बनाना चाहती हैं। वहीं आसिम रश्मि को अपनी जोड़ी के लिए सलेक्ट करता है। माहिरा और पारस एक साथ जोड़ी बनाते हैं। वहीं काजोल विशाल के साथ मधुरिमा की जोड़ी बनाते हैं।

    22:19 (IST)04 Jan 2020
    आसिम को सलमान ने कहा- सबसे एरिटेटिंग पर्सन

    इसके साथ ही सलमान खान ने आसिम को सबसे एरिटेटिंग पर्सन कहते हुए कहा- आप एरिटेटिंग मैन हो। रश्मि को ऐसा लगता है कि हम शुक्ला के बारे में कुछ नहीं दिखाते हैं। आप लोगों के (आसिम- रश्मि) के  मुंह से बहुत सारी बातें निकली हैं। रश्मि ने अपनी सफाई में कहा कि आपके कहने पर मैंने अपने आपको बदल दिया है। वहीं रश्मि और आसिम की सिड की लड़ाइयों को कैमरे पर ना दिखाने वाली बात पर कहा-आप दोनों बैठकर कैमरा मैन को ताने मारते हो। आपलोगों ने तो कैमरामैन को भी नहीं छोड़ा। आरोप लगाते हैं कि सिड की बातों को नहीं दिखाते हैं। क्या आपको लगता है कि अरहान को वोट के आधार पर नहीं निकाला गया है। आपको लगता है कि आपको नहीं दिखाया जा रहा है तो गेट खुला है आप बाहर आ सकती हैं-

    22:03 (IST)04 Jan 2020
    काजोल के सवाल पर सलमान के छूटे पसीने

    काजोल ने सलमान खान से पूछा- आपकी 5 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं। इस पर लाइट ही उपर नीचे होने लगती है जिसपर काजोल मजे ले लिए। सलमान ने माना सिर्फ 5 ही रही हैं। कभी आपको अपने टीचर पर क्रश रहा है, इसपर सलमान ने कहा हां। वह अंग्रेजी पढ़ाती थी। मैं उसके सामने हकलाता था जिसे शाहरुख ने यूज कर लिया। अगला सवाल पूछा कि क्या कोई पसंद आई थी और आपने नहीं बताया था। इसपर सलमान ने कहा हां। थैंक गॉड की मैंने उन्हें नहीं बताया।

    22:03 (IST)04 Jan 2020
    काजोल ने अजय से निकलवाए सच

    पहला सवाल- पहला और लास्ट झूठ क्या बोला था। इस पर अजय ने सच की कुर्सी पर बैठते हुए कहा झूठ ये था कि तुम अच्छी दिख रही हो। दूसरा सवाल पूछती हैं कि मुझमें सबसे एनॉइंग चीज क्या लगती है। इसपर अजय ने कहा तुम्हारा बक बक करना। अगला सलाल पूछती हैं कि सलमान की कभी झूठी तारीफ की है। इस पर अजय ने कहा कभी नहीं।

    21:57 (IST)04 Jan 2020
    काजोल ने मंगाया सच की कुर्सी

    काजोल ने शो पर मंगाया सच की कुर्सी। अजय और सलमान से कहा आप लोग सबसे बड़े झूठे हो। सलमान ने कहा मैं नहीं बैठूंगा, इसपर काजोल ने कहा-हस्बैंड फर्स्ट।

    21:54 (IST)04 Jan 2020
    शो पर अजय देवगन-काजोल की हुई एंट्री

    गेम के दौरान काजोल लिपसिंग को कैच करने की कोशिश करती हुई नजर आएंगी वहीं काजोल के जवाब को सुनकर सलमान खान और अजय देवगन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और पेट पकड़कर हंसने लगेंगे। वहीं वीकेंड का वार एपिसोड में अजय और काजोल के अलावा कंगना रनौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' को प्रमोट करते हुए दिखेंगी। कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि कंगना बिग बॉस में प्रमोशन के लिए जा रही हैं। बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से नॉमिनेट होने के लिए रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली नॉमिनेटेड हैं।

    21:48 (IST)04 Jan 2020
    विशाल ने मधुरिमा को बताया कैप्टन की बात नहीं मानने वाली

    मुझे भी अपनी आवाज ऊंची करने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ ही देर में आप पर बिजली गिरेगी। किसी एक को आज बाहर जाना पड़ेगा। सलमान ने विशाल से पूछा घर में किस पर मुंह पर बात करने की हिम्मत नहीं है- विशाल ने कहा कि जरीवाला उस तरह से नहीं बोलती हैं जैसा होना चाहिए। इसके बाद कहा कौन है जो कैप्टन  की बात नहीं सुनात इसपर विशाल ने मधुरिमा का नाम लिया। वहीं डरपोक वाले सवाल पर कहा कि डरपोक यहां कोई नहीं है लेकिन रश्मि अपनी बात नहीं बोल पातीं।

    21:42 (IST)04 Jan 2020
    सारी हदें पार कर जाते हो शुक्ला जी

    सिद्धार्थ शुक्ला को भी सलमान ने निशाने पर लेते हुए कहा कि आप एग्रेशन में सारी हदें पार कर जाते हैं। मां-बाप, भाई-बहन पर आपलोग आ जाते हैं। आगे सलमान ने कहा -बाहर जाकर आपको काम करना है। लेकिन आपलोग धक्का मुक्की, गाली गलौज  पर उतर आते हैं।

    21:38 (IST)04 Jan 2020
    रश्मि-आसिम की गॉसिप पर भड़के सलमान खान ने कह दी ऐसी बात

    आप दोनों बैठकर कैमरा मैन को ताने मारते हो। आपलोगों ने तो कैमरामैन को भी नहीं छोड़ा। आरोप लगाते हैं कि सिड की बातों को नहीं दिखाते हैं। क्या आपको लगता है कि अरहान को वोट के आधार पर नहीं निकाला गया है। आपको लगता है कि आपको नहीं दिखाया जा रहा है तो गेट खुला है आप बाहर आ सकती हैं-

    21:34 (IST)04 Jan 2020
    सलमान ने आसिम को बताया सबसे एरिटेटिंग मैन

    ,सलमान खान ने आसिम को सबसे एरिटेटिंग पर्सन कहते हुए कहा- आप एरिटेटिंग मैन हो। रश्मि को ऐसा लगता है कि हम शुक्ला के बारे में कुछ नहीं दिखाते हैं। आप लोगों के (आसिम- रश्मि) के  मुंह से बहुत सारी बातें निकली हैं। रश्मि ने अपनी सफाई में कहा कि आपके कहने पर मैंने अपने आपको बदल दिया है। 

    21:26 (IST)04 Jan 2020
    सिड के फादर को गाली देने पर आसिम पर भड़के सलमान

    सलमान खान आसिम पर भड़कते हुए कहा- शुक्ला के फादर को क्राई बेबी क्यों बुलाया। क्या आप जानते हो शुक्ला के फादर कहां हैं। इस पर आसिम कहते हैं कि हां मुझे पता हैं इनके पिता नहीं हैं। सलमान ने आगे कहा-तुमने ऐसा क्यों बोला।

    21:18 (IST)04 Jan 2020
    टास्क को लेकर घरवालों पर भड़के सलमान

    सलमान खान घरवालों पर नाराज होते हुए कहते हैं कि खाने के ऊपर सबकी लड़ाई होती है। आपको लगता होगा इन्हें खाना नहीं मिलता है लेकिन सबके 4 से 5 किलो वजन बढ़ गए हैं। सलमान ने टास्क को लेकर कहा कि इन्हें एक टास्क भी पूरा करना नहीं आता।

    21:13 (IST)04 Jan 2020
    एग्रेशन को लेकर घरवाले दिए एक-दूसरे को 5 मिनट

    पारस और विशाल एक दूसरे से उलझ जाते हैं।। 5 मिनट पारस आसिम को देता है। पारस ने कहा कि वह बीच में ही कूद जाता है। रश्मि को भी पारस ने 5 मिनट दिया एग्रेशन के लिए। 

    20:59 (IST)04 Jan 2020
    डॉली बिंद्रा ने रश्मि देसाई और आसिम रियाज पर किया हमला

    बिग बॉस के घर में जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ आसिम रियाज और रश्मि देसाई मिलकर फाइट करते हैं। इस पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने रश्मि और आसिम की जबरदस्त क्लास लगाई और कहा कि ये डर्टी पॉलिटिक्स बंद करो।

    18:20 (IST)04 Jan 2020
    अजय देवगन ने छेड़ा सलमान खान को...

    अजय देवगन सलमान खान को छेड़ते हुए कहेंगे कि सलमान की कई गर्लफ्रेंड रही हैं लेकिन उसके बावजूद ये अबतक कुंवारा होने का दावा करता है। सलमान एक बड़ी हां के साथ जवाब देते हैं और पुष्टि करते हैं कि वो तब तक कुंवारे रहेंगे जब तक वो शादी नहीं कर लेते।

    18:18 (IST)04 Jan 2020
    सलमान ने किया खुलासा

    शो के दौरान सलमान काजोल द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में खुलासा करते हुए बताएंगे कि उनकी लाइफ में केवल 5 हीं गर्लफ्रेंड रही हैं।

    18:15 (IST)04 Jan 2020
    काजोल ने ली सलमान खान की परीक्षा

    बिग बॉस में आज सलमान खान, अजय देवगन और काजोल के साथ गेम खेलते हुए नजर आएंगे। काजोल गेम में सलमान को आसानी से जीतने नहीं देंगी। काजोल, सलमान से परीक्षा के तौर पर कुछ सवाल पूछेंगी जिसका जवाब देने में सलमान खान के पसीने छूट जाएंगे।

    18:13 (IST)04 Jan 2020
    सलमान खान लगाएंगे आसिम की क्लास

    सलमान खान, आसिम रियाज और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे। आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली को लेकर कई कमेंट किए थे जिसके बाद घर में काफी हंगामा मचा था।

    18:11 (IST)04 Jan 2020
    शेफाली बग्गा हो जाएंगी घर से बेघर

    खबरों की मानें तो शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी। इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान रश्मि देसाई , विशाल, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा नॉमिनेट हुए थे।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya, 4 January Written update Episode: रणबीर ने किया प्राची को प्रपोज, क्या अभि की बेटी रिया बरदाश्त कर पाएगी रणबीर से जुदाई
    2 Kundali Bhagya 4 January, Written Update Episode: करण की बातों को प्रीता ने किया अनसुना, क्या एक बार फिर आएगी दोनों के रिश्तों में दरार
    3 Bigg Boss 13: 5 साल पहले न्यू ईयर पर ड्रिंक एंड ड्राइव में पकड़े गए थे सिद्धार्थ शुक्ला
    चुनावी चैलेंज
    X