ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: घर में हो रही सिद्धार्थ की कैप्टेंसी के बॉयकाट की साजिश, तीन कंटेस्टेंट ने मारी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 13: 2 दिसंबर को आए एपीसोड में बिग बॉस देखने वालों को एक नहीं बल्कि कई ट्विस्ट देखने को मिले। शो में जहां अरहान के आने से रश्मि की खुश लौटी तो वहीं मधुरिमा की एंट्री से विशाल आदित्य की टेंशन बढ़ गई है। शेफाली बग्गा ने शहनाज से माफी मांगी और गले लगाया।

बिग बॉस 13 में हुई तीन सदस्यों की एंट्री, कुछ घर वालों की बढ़ी टेंशन तो कुछ की लौटी खुशी

Bigg Boss 13: बिग बॉस के सोमवार (02 दिसंबर) को आए एपिसोड में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिले। शो मेकर्स ने नॉमिनेशन टास्क के लिए कुछ लोगों की एंट्री करवाकर ऑडियंस को कई सप्राइज दिए। शो में शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा की एंट्री हुई। शेफाली बग्गा ने एंट्री मारते ही शहनाज गिल को गले लगाया और माफी मांगी। आपको बता दें कि शो में रहते हुए शेफाली ने शहनाज के कैरेक्टर पर सवाल उठाए थे। वहीं दूसरी ओर अरहान से मिलकर रश्मि की खुशी और हौसला दोनों बढ़ा दिखा। जबकि विशाल की टेंशन बढ़ाने के लिए घर आ चुकी हैं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा।

शो की शुरुआत ‘रुक रुक रुक अरे बाबा रुक’ के गाने से होती है। उठते ही सभी घर वाले राशन की चिंता में होते हैं। अब तक के आए शो में जहां पहले विशाल अपना दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को मानते थे लेकिन अब वह असीम का साथ देते नजर आए। विशाल और असीम मिलकर सिद्धार्थ की कैप्टेंसी को बॉयकट करने की प्लानिंग में हैं। दोनों का कहना है कि अगर अगले दिन तक राशन नहीं आया तो वह सिद्धार्थ की कैप्टेंसी को सपोर्ट नहीं करेंगे। हमेशा घर वालों को वीकेंड के वार तक राशन मिल जाता है लेकिन इस बार नहीं मिला। जैसा कि बिग बॉस घर वालों को पहले ही चुके थे कि अगर विनिंग टीम ने अपने लग्जरी बजट के आइटम नहीं लौटाए तो उन्हें आगे परेशानी हो सकती है और इसीलिए राशन समय से नहीं मिला।

Live Blog

Highlights

    21:50 (IST)02 Dec 2019
    कौन करता है सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद?
    21:39 (IST)02 Dec 2019
    मधुरिमा के आने से बदले विशाल आदित्य के तेवर

    अरहान और शेफाली बग्गा के साथ मधुरिमा तुली की एंट्री देख विशाल आदित्य सिंह के बदले तेवर। पहले दोनों एक दूसरे को डेट करते थे लेकिन अब इस कपल के बीच सिर्फ नफरत की दीवार है। तुली को देख विशाल थोड़े उखड़े उखड़े नजर आते हैं। मधुरिमा आते ही विशाल को चेतावनी देती हैं कि वह शो यहां गेम खेलने आई हूं

    21:32 (IST)02 Dec 2019
    शेफाली से मिलकर भावुक हो गईं शहनाज गिल

    पंजाबी की कैटरीना कैफ के नाम से पहचानी जाने वाली सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल से शेफाली बग्गा मिलती हैं और माफी मांगती हैं। शेफाली की यह अंदाज देख शहनाज भावुक होती हैं और दोनों एक दूसरे के गले लगती हैं। पारस भी शेफाली बग्गा के साथ एंटरटेन करते नजर आते हैं। 

    21:30 (IST)02 Dec 2019
    अरहान ने रश्मि से किया प्यार का इजहार

    घर में एंटर होते ही अरहान को देख रश्मी देसाई खुशी फिर से लौट आती है। मौका पाते ही अरहान अपने प्यार का इजहार भी रश्मि से कर देते हैं। 

    अरहान खान की रिएंट्री से लौटी रश्मि देसाई की खुशी

    21:24 (IST)02 Dec 2019
    बिग बॉस में हुई 1 नई और 2 पुराने सदस्यों की एंट्री

    शो में जब बॉस घर वालों को 'नजरअंदाज टास्क' के बारे में बताते हैं। इस टास्क को करने में अगर शेफाली, अरहान और मधुरिमा सफल हो जाते हैं तो उन्हें घर के अंदर रहने की इम्युनिटी मिल जाएगी। बाद में बिग बॉस शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा सीक्रेट रूम में बुलाते हैं।

    Next Stories
    1 Go Air फ्लाइट के क्रू मेंबर पर फूटा टीवी एक्ट्रेस का गुस्सा, लगाए ये आरोप
    2 विशाल की EX गर्लफ्रेंड के आने से बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट, पिछले शो में दोनों के बीच जमकर हुआ था विवाद
    3 लोकप्रियता मिलने के बाद अपना ही गाया गाना भूल गईं रानू मंडल, वायरल हुआ Video
    ये पढ़ा क्या?
    X