ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘ये मजाक नहीं हैं, लोग इसे एंजॉय कर रहे?’ -‘बिग बॉस’ पर भड़कीं Thappad एक्ट्रेस, तापसी पन्नू ने हिंसा पर किया रिएक्ट!

Bigg Boss 13, Thappad, Taapsee Pannu: 'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी इस शो को लेकर कहती हैं कि क्या वाकयी इस शो को लोग देखना पसंद कर रहे हैं? दरअसल, तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ आ रही है। यह फिल्म किसी भी तरह की हिंसा का विरोध करती है।

Bigg Boss 13, Taapsee Pannu, Thappad, Thappad Actress Taapsee Pannu, Thappad Trailer, Taapsee Pannu Slam Bigg Boss, Taapsee Pannu on Contestants VIOLENCE, bIGG bOSS Promoting violence, Reality Show Bigg Boss 13, Thappad Actress Question to Bigg Boss, entertainment news, bollywood news, television newsबिग बॉस 13: तापसी पन्नू थप्पड़ के ट्रेलर में, गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला BB13

Bigg Boss 13, Thappad, Taapsee Pannu:  बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई झगड़े का माहौल बना रहता है। पिछले दिनों तो शो में कंटेस्टेंट्स के बीच कई बार हाथापाई तक की नौबत आई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस शो को हिंसक मानती हैं। ‘थप्पड़’ एक्ट्रेस तापसी इस शो को लेकर कहती हैं कि क्या वाकयी इस शो को लोग देखना पसंद कर रहे हैं? दरअसल, तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ आ रही है।

यह फिल्म किसी भी तरह की हिंसा का विरोध करती है। तापसी पन्नू ने शो बिग बॉस को लेकर कह कि सोसाइटी में कई तरह के लोग होते हैं। 100 सालो से हम इसी तरह से जिए हैं। सिर्फ एक फिल्म से बदलाव नहीं आएगा। लेकिन धीरे धीरे बदलाव आएगा।

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, तापसी ने कहा- लोग इस तरह के हिंसक शो को क्यों पसंद कर रहे हैं? यह जरा भी फनी नहीं है। अगर ये हमारे साथ होगा तो हम इसे कभी नहीं सहेंगे हमारे लिए ये मजाक नहीं होगा। यह हमारे लिए तभी तक एंटरटेनमेंट है जब तक ये दूसरों के साथ हो रहा है। तो हमें टेबल के दूसरी तरफ जाकर देखने की जरूरत है। अगर हम उस तरफ खड़े हैं तो वहसब इस तरफ हो रहा है। तब हमारी मानसिकता बदलेग। वक्त लगेगा। लेकिन किसी को तो शुरू करना होगा।’

बता दें, हाल ही में फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर सामने आया। इस ट्रेलर को देख कर दर्शकों ने काफी स्ट्रॉन्ग रिएक्शन दिए थे। ट्रेलर में तापसी का एक डायलॉग सामने आया-  ‘पता है उस थप्पड़से क्या हुआ? उस एक थप्पड़ से मुझे वो सारी अनफेयर चीजें साफ साफ दिखने लग गईं जिसको देखकर भी मैं अनदेखा कर रही थी और मूवऑन करे जा रही थी।’ तापसी के इस फिल्म ट्रेलर को खूब सराहा गया। सोशल मीडिया पर ‘थप्पड़’ के ट्रेलर को धमाकेदार बताया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: पत्रकार बनकर आई महिला निकली सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त! मेकर्स पर लगा पक्षपात का आरोप
2 Bigg Boss 13: बिग बॉस में मिडवीक इविक्शन से आएगा बड़ा ट्विस्ट, आधी रात को शो से बाहर होंगी माहिरा शर्मा?
3 Bigg Boss 13: ‘ट्रॉफी के साथ सिद्धार्थ भी चाहिए’, जर्नलिस्ट के सवाल पर शहनाज का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X