ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ शुक्ला को तो आलिया भट्ट से भी है प्रॉब्लम, देखिए कपिल शर्मा के शो में भी कैसे लड़े थे दोनों…

आलिया के सेट पर बर्ताव को लेकर सिद्धार्थ कहते हैं, आलिया को अगर आलिया कहता हूं तो उन्हें समस्या होती है। वह चाहती हैं उन्हें सेट पर आलिया जी कहकर बुलाया जाए।

सिद्धार्थ शुक्ला और आलिया भट्ट।

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) तेजी से फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव के बारे में काफी चर्चा हुई। और इसकी वजह से घरवाले सहित सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर विरोध किए थे। इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट से भी समस्या होने की बात कर रहे हैं।

दरअसल साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला की वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ आई थी। फिल्म के प्रोमोशन के लिए ‘द कॉमेडी नाईट विद कपिल शर्मा’ शो पर पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धार्थ आलिया से उनके बर्ताव के बारे में बोलते हुए लड़ पड़ते हैं। और इसमें उनका वरुण धवन भी साथ देते हैं।

कपिल शर्मा सिद्धार्थ से सवाल करते हैं कि किस तरह की फिल्में आपको अच्छी लगती हैं। आपको इनके साथ काम करके कैसी फीलिंग आई?सिद्धार्थ कहते हैं- इन लोगों के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। सिद्धार्थ इस दौरान वरुण धवन की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ये बहुत ही सामान्य शख्स हैं। उनसे कभी भी जाकर बात कर सकते हैं, मिल सकते हैं लेकिन आलिया के बारे में ऐसा नहीं है।

आलिया के सेट पर बर्ताव को लेकर सिद्धार्थ कहते हैं, आलिया को अगर आलिया कहता हूं तो उन्हें समस्या होती है। वह चाहती हैं उन्हें सेट पर आलिया जी कहकर बुलाया जाए। कपिल पूछते हैं ऐसा क्यों? वहीं करण जौहर भी इस बात पर आश्चर्य होते हैं। आलिया सफाई में कहती हैं कि ऐसा नहीं है ये झूठ बोल रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla FC (@sidharth.shuklafc) on

आगे सिद्धार्थ की बातों को वरुण भी सपोर्ट करते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं मैं या वरुण सेट पर लेट आ जाएं तो फिर…। वरुण करण जौहर से कहते हैं कि मैं ये सब आपको सेट पर नहीं बताता था क्योंकि आप इन्हें बेटी मानते हैं। लेकिन इन्होंने कई समस्याएं क्रिएट की। सिद्धार्थ फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहते हैं कि फिल्म में मेरा और वरुण का एक बहुत की खुबसूरत सीन था लेकिन आलिया उसमें नहीं थी। और उन्होंने वह सीन ही कट करवा दिए। इसके बाद आलिया दोनों को शो से भाग जाने की हिदायत देती हैं।

 

Next Stories
1 ’90 किलो की नजरबट्टू चल…’, रिजेक्शन पर सारा अली खान का छलका दर्द, कहा- कोई मुझे घास ही नहीं डालता था
2 WWE Super ShowDown 2020: रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, स्टील केज में खत्म करेगा लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी
3 Delhi Elections 2020: परिवार संग वोट डालने पहुंची थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू, यूजर्स ने पूछा मजेदार सवाल
ये पढ़ा क्या ?
X