ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: शहनाज बनी घरवालों की इंग्लिश टीचर, शेफील-आसीम से हो गई बहस

शो में एक और टास्क आने वाला है जिसमें shehnaaz gill टीचर के रूप में नजर आएंगी। एक क्लास बनाया जाता है जिसका शहनाज को टीचर बनाया जाता है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाइ, विशाल, पारस, शेफाली, आसीम सहित बाकी के घरवाले स्टूडेंट होंगे।

Bigg Boss, Sidharth Shukla, Rashmi Desai, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 Reality Show, रश्मि-सिद्धार्थ रोमांस, बिग बॉस, BB13, Rashmi and Siddharth Shukla Hot Chemistry, Rashmi and Siddharth in the BB13 house, Rashmi Siddharth from bed room to swimming pool, sizzling romance sequence rashmi siddharth, entertainment news, bollywood news, television news, jansatta bollywood newsशहनाज गिल।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के हाउस में रोज नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जैसे जैसे शो अपने मुकाम तक पहुंच रहा है दर्शकों को रिझाने के लिए तरह तरह के टास्क करवाए जा रहे हैं। जहां ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सहित विशाल और माहिरा के बीच रोमांस को दर्शाया गया वहीं अब शो में एक और टास्क आने वाला है जिसमें शहनाज टीचर के रूप में नजर आएंगी। एक क्लास बनाया जाता है जिसका शहनाज को टीचर बनाया जाता है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाइ, विशाल, पारस, शेफाली, आसीम सहित बाकी के घरवाले स्टूडेंट होंगे। इस दौरान आसीम और शेफाली क्लास से वॉक आउट कर जाते हैं जिसके बाद शहनाज से काफी बहस हो जाती है। शहनाज शेफाली और आसीम से कहती है तुम दोनों ही लूजर हो। आसीम से बहस के बाद सना कहती है कि तुम पीठ पीछे काफी बोलता है। हिम्मत है तो सामने बोल के दिखा।

वहीं इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच रोमांस को बतौर टास्क शूट किया जाता है। इस सीक्वेंस में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच हॉट रोमांटिक सीन दर्शाया जाता है। सिद्धार्थ और रश्मि इस सीन में बेडरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक में उनकी सिजलिंग कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब एन्जॉय किया। सिद्धार्थ रश्मि शो ‘दिल से दिल तक’ में पहले भी अपनी जबरदस्त कैमेस्ट्री के लिए फैंस के बीच पॉपुलर रह चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस ने इन दोनों से इसी सीन को दर्शकों के लिए री-क्रिएट करवाते हैं ताकि दर्शकों को कुछ अलग देखे को मिल सके औऱ भरपूर मनोरंजन हो सके। दिल से दिल तक के री क्रिशन के लिए डायरेक्टर के रूप में शहनाज़ को चुना वहीं विशाल और माहिरा के लिए पारस को बतौर दूसरी टीम के लिए निर्देशक के रूप में नामित किया गया।

 

इसी एपिसोड में एक नामांकन टास्क दिया जाता है जिसमें सभी कंटेस्टेंट के लिए बिजूका (पुतला) रखा जाता है जिसके पीछे प्रत्येक कंटेस्टेंट को अपनी मूर्तियों के पीछे खड़ा होना होता है। एक कंटेस्टेंट अधिकतम दो घरवालों को नॉमिनेट करना होता है। और इसके लिए उसे नॉमिनेटे कंटेस्टेंट के पुतले में खंजर मारना होता है। वहीं हिमांशी को बिग बॉस कप्तान होने की वजह से किसी एक कंटेस्टेंट को सीधे नॉमिनेट करने का अधिकार देते हैं जो माहिरा को करती हैं। रश्मि हिंदुस्तानी भाऊ को नामित करती है, आरती विशाल को नामांकित करती है। सना शेफाली और आरती को नॉमिनेट करती है। पारस भी शेफाली को ही करता है।

Next Stories
1 बिग बॉस 13 के घर में हो रहे झगड़े से सलमान खान को फायदा, जानिए कैसे
2 रवीना टंडन ने ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंचकर लगाए चार चांद, वायरल हो रहीं तस्वीरें
3 Thalaivi: जयललिता लुक पसंद नहीं आया ट्रोल्स को, कंगना रनौत की बहन ने दिया पलटकर जवाब
ये पढ़ा क्या?
X