ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: रश्मि के साथ सलमान सिद्धार्थ की भी लगाएंगे क्लास, BB13 की वजह से ट्विटर पर छिड़ी गौहर खान-संभावना सेठ के बीच वॉर!

Bigg Boss 13: सलमान इनके ड्रामा पर आज तगड़े रिएक्शन के साथ एक्शन लेते दिखने वाले हैं। रश्मि सिद्धार्थ के बीच जहां पंगा इतना बढ़ गया है कि सलमान को बीच में आना पड़ा, वहीं घर से बाहर की दुनिया में इन दोनों के फैंस भी एक दूसरे के साथ ट्विटर वॉर करते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस के घर में घमासान

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रश्मि-सिद्धार्थ का इस वक्त हाईवोल्टेड ड्रामा चल रहा है। ऐसे में सलमान भी इनके ड्रामा पर आज तगड़े रिएक्शन के साथ एक्शन लेते दिखने वाले हैं। रश्मि सिद्धार्थ के बीच जहां पंगा इतना बढ़ गया है कि सलमान को बीच में आना पड़ा, वहीं घर से बाहर की दुनिया में इन दोनों के फैंस भी एक दूसरे के साथ ट्विटर वॉर करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ और बिग बॉस विनर रह चुकीं गौहर खान भी इस ट्विटर वॉर में कूद पड़ी हैं।

संभावना सेठ ने बीते एपिसोड को देखने के बाद ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंंने लिखा- पिछला एपिसोड देखने के बाद मुझे आसिम से नफरत हो गई है। इतना गंदा गेम। यह जानने के बाद भी कि शुक्ला ठीक नहीं है। वह लगातार शुक्ला को प्रोवोक किए जा रहा है अपने घटिया गेम के लिए। अब मुझे पता है कि आसिम के लोग मेरे पीछे पड़ जाएंगे। लेकिन पता क्या मैं ऐसे लोगों को भाव ही नहीं देती।’ इसी के साथ ही संभावना ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए हैशटैग सिडमेनियाएवरीवेयर लिखा। जो कि इस वक्त ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

संभावना का पोस्ट देखने के बाद गौहर खान भी उन्हें जवाब देने उतर आईं। गौहर ने संभावना के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘आपसे में बिलकुल पूरी तरह से असहमत हूं। मैं जानती हूं कोई ठीक नहीं है। ऐसे में उन्हें भी बैक फायर नहीं करनाचाहिए। शांत रहना चाहिए। वह भी हंबल और नाइस बन सकते हैं और बहस से दूर जा सकते हैं। अगर उन्हें लगता है कि कोई उन्हें इंस्टिगेट कर कर रहा है तो ऐसे में बहस  बढ़ेगी ही। इस बहस को अपने तक ही रखो। बजाए के घरवालों और पिता तक झगड़ें में पहुंचने के।’

दोनों सेलेब्स के बीच सवाल जवाब के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सिद्धार्थ और कुछ लोग आसिम को सपोर्ट करते दिखे। बता दें, इन दिनों आसिम रश्मि के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। रश्मि के मामलों में सिद्धार्थ के अपोजिट आसिम बोलते दिख रहे हैं। ज्यादातर लोग 21 दिसंबर के एपिसोड में हुई रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े के बारे में बातें करते दिखे। अति पार कर देने वाले इस झगड़े से सलमान खान बेहद खफा नजर आए। कल के एपिसोड में तो सलमान खान से घरवाले बचगए। लेकिन आज नहीं बच पाएंगे। क्योंकि आज सलमान खान रश्मि और सिद्धार्थ को बुरी तरह इस झगड़े के लिए लताड़ते दिखेंगे।

सलमान रश्मि को आड़े हाथों लेते हुए कहेंगे कि जब तुमको पता है कि कचरा है फिर भी तुम्हें उस कचरे को खोलना है और देखना है। वहीं सिद्धार्थ को लेकर भी सलमान भड़कते नजर आएंगे। सलमान कहेंगे कि ‘ऐसी लड़की ऐसी लड़की कैसी लड़की सिद्धार्थ? बताओ, बता ही दो?’ सलमान खान इस बीच दोनों को इंसल्ट करते भी दिखेंगे। इतना ही नहीं सलमान कहेंगे कि ‘ऐसे लोगों को मैं अपने घर में कभी न रखूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान की फिल्म ने कर डाली ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई, मुश्किलों में भी कमा डाले इतने करोड़?
2 CAA के खिलाफ महेश भट्ट के बाद अब मुकेश भट्ट ने जताया गुस्सा, कहा- पूरा देश रो रहा है जल रहा है
3 Hero Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दी साउथ की फिल्म ‘हीरो’, मुश्किल में मेकर्स