ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सलमान खान ने लगाई थी सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, शो के मेकर्स ने एडिट किया सीन

Bigg Boss 13, siddharth shukla: वीकेंड का वॉर एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ को उनके रवैये के लिए फटकार लगाएंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट। सलमान, सिड को फटकार लगा ही रहे होते हैं कि...

Sidharth Shukla, salman khan, Rashami Desai, BB13, Salman Khan takes Sidharth Shukla over rashmi desai, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 Season, Salman Khan in Bigg Boss House, Rashmni Behaving Bad in BB13,entertainment news, bollywood news, television newsसलमान खान ने लगाई थी सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास

Bigg Boss 13, siddharth shukla: बिग बॉस 13 सीजन में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के घर में बीते हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर झगड़ा होता है और इसकी झलक वीकेंड का वॉर में भी देखने को मिली। वीकेंड का वॉर एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ को उनके रवैये के लिए फटकार लगाएंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट।

शो के दौरान रश्मि, सलमान से कहती हैं कि सिड उन्हें बार-बार ‘ऐसी लड़की’, ‘ऐसी लड़की’ बोल रहा है। मैं जानना चाहती हूं कि ‘ऐसी लड़की’ का क्या मतलब होता है?’ वहीं इसके बाद रश्मि सिड पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि सिड मेरे चरित्र के बारे में उंगली उठाते हुए बोल रहा था कि उसने मेरी जैसी लड़की को घर में लेना बंद कर दिया है। रश्मि की बातें सुन सलमान भड़क जाते हैं और सिड से ‘ऐसी लड़की’ का मतलब पूछते हैं।

सि़ड, सलमान के सामने बातों को ट्विस्ट करते हुए कहते हैं कि मेरा कोई भी गलत मतलब नहीं था। ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की। सलमान, सिड को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि ‘ऐसी लड़की’ का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं। सलमान इसके आगे कुछ भी कहते इससे पहले शो की क्रिएटिव टीम सलमान को रोक देती है। ‘द खबरी’ के मुताबिक जब सलमान सिड को फटकार लगा ही रहे होते हैं इसी बीच क्रिएटिव टीम सलमान को रोकती है और उनसे कुछ कहती है। जिसके बाद सलमान सिड को फटकार लगाने की जगह उसके पक्ष में बातें करने लगते हैं।

मालूम हो कि टास्क के दौरान जब आसिम और सिड के बीच बहस हो रही होती है तब रश्मि सिड पर तंज कसते हुए कहती हैं कि उसकी तबीयत अब ठीक है वो भी टास्क कर सकता है। रश्मि जब आसिम से ये बात कह रही होती हैं तब सिड आसिम की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि क्या रश्मी आपकी नौकरानी है? जिसके बाद बात बढ़ जाती है और सिड, रश्मि पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kalki Koechlin ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन
2 सलमान खान ने खत्म कराई कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर के बीच की दुश्मनी! द कपिल शर्मा शो में जल्द वापसी कर सकते हैं कॉमेडियन?
3 CAA Protest: गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, ‘देश में युवाओं की आवाज दबाई जा रही है, ये गलत है’