ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 13 के घर में हो रहे झगड़े से सलमान खान को फायदा, जानिए कैसे

Salman Khan Bigg boss 13: बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस तीन हफ्ते ज्यादा खींचा जाएगा और इसी बीच दबंग खान को अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन और राधे की शूटिंग भी करनी है। इस हिसाब से सलमान को तय फीस से 2 करोड़ ज्यादा रकम दी जाएगी।

Salman Khan,Salim Khan, bigg boss 13, salman khan, bigg boss 13 episodes, bigg boss 13 grand finale, bigg boss 13 gets extended, salman khan money bigg boss 13, salman khan fee per bigg boss episode, bigg boss 13 contestants, bigg boss latestतीन हत्ता ज्यादा लंबा होगाा बिग बॉस सीजन 13, सलमान की बढ़ी फीस

Salman Khan Bigg boss 13: सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस को 10 साल से होस्ट कर रहे हैं। वीकेंड के बार शनिवार (24 दिसंबर) में सलमान यह कहते भी नजर आए थे कि वह हर बार चाहते हैं कि बिग बॉस नहीं करेंगे लेकिन फिर कर लेते हैं। इस बात को सुनकर ऐसा लगा जैसे कि सलमान मानो अब घर के अंदर रह रहे सदस्यों को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि इस शो में झगड़ा होना नई बात नहीं है यहां हर साल दो-तीन कंटेस्टेंट ऐसे आते हैं जो अपने इसी अंदाज के लिए लोकप्रियता हासिल करते हैं। बिग बॉस शो को कंटेस्टेंट से ज्यादा सलमान खान के शो होस्ट से टीआरपी मिलती है। लिहाजा यही वजह है कि हर साल सलमान खान की फीस में इजाफा किया जाता है। डेक्कन क्रानिकल की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को हर अतिरिक्त एपीसोड के लिए 2 करोड़ रुपए ज्यादा ऑफर होते हैं।

बता दें कि इस बार का बिग बॉस तीन हफ्ते ज्यादा खींचा जाएगा और इसी बीच दबंग खान को अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन और राधे की शूटिंग भी करनी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि “सलमान खान ने साफ कर दिया था कि वह अपने बाकी कमिटमेंट्स के चलते बिग बॉस में जरा सा भी अतिरिक्त समय नहीं देना चाहते हैं। हालांकि मेकर्स पे-चेक के जरिए सलमान को मना पाने में कामयाब रहे हैं।” सलमान अगर शो में बिजी रहे तो उनकी फिल्म पर भी असर पड़ेगा।

रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि तीन हफ्ते ज्यादा शो खींचने के लिए सलमान को एक्ट्रा फीस ऑफस की गई है।  इस हिसाब से सलमान को तय फीस से 2 करोड़ ज्यादा रकम दी जाएगी। हालांकि इस बात की पुष्टि जनसत्ता डॉट कॉम नहीं करता। रिपोर्ट के मुताबिक, सीजन 13 की शुरुआत में सलमान कंटेस्टेंट से कुछ हंसी मजाक कर लेते थे लेकिन अब वह एक दूसरे का गुस्सा सुलझाने में लगे हैं।

बता दें कि इस बार के सीजन में माहिरा और पारस को छोड़ बाकी घर वालों के बीच प्यार, दोस्ती कम लड़ाई झगड़े ज्यादा देखने में आ रहे हैं। घर का माहौल इतना गरम है कि किसी से सीधे मुंह बात ही नहीं करता। बीते कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम एक दूसरे से बेहद बुरा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं।

Next Stories
1 रवीना टंडन ने ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंचकर लगाए चार चांद, वायरल हो रहीं तस्वीरें
2 Thalaivi: जयललिता लुक पसंद नहीं आया ट्रोल्स को, कंगना रनौत की बहन ने दिया पलटकर जवाब
3 Deepika Padukone से हुई गलती से मिस्टेक, रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कर बैठीं खुलासा!
यह पढ़ा क्या?
X