ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई तो सिद्धार्थ के पीछे पीछे गोवा तक जा पहुंची थीं?

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ का बीती रात 'सोमवार का वार' में काफी झगड़ा हुआ। दोनों के बीच की लड़ाई की जड़ थी एक कॉलर का सवाल।

Bigg Boss 13 में रश्मि देसाई

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को लेकर एक और नई बात कह डाली है। सिद्धार्थ ने रश्मि के लिए कहा कि वह उनके पीछे पीछे गोवा तक आ गई थीं। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ का  बीती रात ‘सोमवार का वार’ में काफी झगड़ा हुआ। दोनों के बीच की लड़ाई की जड़ थी एक कॉलर का सवाल।

कॉलर ने सिद्धार्थ से रश्मि और उसकी नोकझोंक को लेकर सवाल किया जिसको लेकर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि वह पहले कभी नहीं लड़ते वह उस इंसान के करीब ही नहीं जाते। कॉलर ने कहा था कि रश्मि पीछे कुछ पर्सनल बातें करती दिखी थीं। यह सुन कर सिद्धार्थ भड़क गए। अपनी भड़ा उन्होंने सलमान खान के आगे नहीं दिखाई थी। लेकिन सलमान के ब्रेक पर जाने के बाद घर में सिद्धार्थ ने तूफान खड़ा कर दिया।

सिद्धार्थ ने कहा ‘पर्सनल, बाहर की बातें बोलती है वह भी पीठ पीछे मैं बोलूगा ना तो बोलती बंद हो जाएगी। पीछे पीछे गोआ तक आ गई थी।’ अब ऐसे में सिद्धार्थ के मुंह से वह बात निकल गई है जो शायद नहीं निकलनी चाहिए थी। लेकिन फैंस के मन में अब सवाल आ गया है कि गोवा में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच ऐसा क्या हुआ? रश्मि सिद्धार्थ के पीछे गोवा गईं, इस बात में अगर सच्चाई है तो वह क्यों गई थीं? फैंस इस बारे में जानने के इच्छुक हैं।

शो को इंट्रस्टिंग बनाने के लिए काफी मेहनत की जा रही है। हर दिन किसी न किसी बात का घर में मिर्च मसाले के साथ तड़का लगता है। अब घर में गोवा वाली बात गूंज ही है। इधर रश्मि ने आरती पर भी इल्जाम लगाया है कि आरती ने उन्हें मिलने बुलाया था लेकिन बाद में वह नहीं आईं सिद्धार्थ उनसे मिलने आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Good Newwz: अक्षय की ‘गुड न्यूज’ आते ही क्या निकल गई ‘चुलबुल पांडे जी’ की हवा? कमा डाले इतने करोड़ रुपए
2 Photos: सुहाना और आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे भी पहुंचीं प्री न्यू ईयर पार्टी में, फैमिली फंक्शन की तस्वीरें हुईं सोशल
3 ‘सब्जी खरीदने भी इससे अच्छे कपड़े में जाते हैं’ अजीब ड्रेस में निकलीं दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल