ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला संग Love सीन्स को लेकर रश्मि देसाई ने कही ये बड़ी बातें, सुनकर हैरान देवोलीना

Bigg Boss 13: रश्मि ने बताया कि, ''सिद्धार्थ कहता था कि मेकर्स मुझे शो में रिप्लेस कर रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया। जबकि चैनल में जाकर इसी ने बोला था कि रश्मि को निकाल दो।''

Author नई दिल्ली | Updated: October 17, 2019 6:35 PM
बिग बॉस में दिखने लगा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच का मनमुटाव

Bigg Boss 13: शो की शुरुआत में ही सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) और रश्मि देसाई ( rashmi desai) की तकरार नजर आई थी और अब दिन व दिन दोनों के बीच दरारें बढ़ती जा रही है। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता है, जिसे देख ऐसा ही लगता है शायद शो से बाहर निकलने के बाद शायद ही सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे से बात करेंगे। बीते दिन के एपीसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी झड़प को लेकर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने एक बड़ा खुलासा किया है। रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ उन्हें शो से बाहर निकलवाना चाहते थे। रश्मि ने यह बात देवोलीना और सिद्धार्थ डे को बताई। उन्होंने बताया कि यह बार-बार मुझसे बोलता है कि मैने तुझ पर अहसान किया है तो क्या इसने मुझे दिलवाया?

रश्मि की बात सुन सिद्धार्थ डे शौक हो जाते हैं। रश्मि ने बताया कि, ”सिद्धार्थ कहता था कि मेकर्स मुझे शो में रिप्लेस कर रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया। जबकि चैनल में जाकर इसी ने बोला था कि रश्मि को निकाल दो।” रश्मि ने बताया कि ”शो के सेट पर हम दोनों के बहुत झगड़े होते थे। बाद में चैनल वालों ने एक मीटिंग बुलाई, जिसमें प्रोडक्शन वालों ने कहा हम हैंडिल नहीं कर पा रहे।’ तभी देवोलीना कहती हैं ‘इतना झगड़ा होता था तुम दोनों का?”

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में रश्मि ने बताया कि हमारे बीच कितनी ही लड़ाई हो जाती थी लेकिन लव सीन को कोई देख ले तो ये नहीं कहेगा कि अभी गालियां देकर हटे हैं। वो मुझे गालियों से मारता था और मैं प्यार से।’ बता दें कि, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ कलर्स पर प्रसारित सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं। फिलहाल यह शो ऑफएयर हो चुका है। दोनों के बीच का मनमुटाव बिग बॉस के घर में भी दुनिया भर के लोगों को दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहले आंख मारकर और अब वाटर बेबी बनकर फैंस को ऐसे रिझा रहीं प्रिया प्रकाश वारियर
2 गुल पनाग के बेटे ने कुछ ऐसा किया कि पीएम मोदी को आया प्यार, शेयर किया वीडियो
3 बजरंगी भाईजान फेम सलमान की मुन्नी ने लगाई करवा चौथ की मेहंदी, वीडियो से दी सबको बधाई
जस्‍ट नाउ
X