ताज़ा खबर
 

‘मुझे अरहान की शादी या बच्चों का नहीं पता, वो मेरे लिए क्लोज्ड चैप्टर’, Bigg Boss 13 फेम रश्मि देसाई बोलीं

Bigg Boss 13: घर से बाहर आने के बाद रश्मि का पूरा ध्यान करियर की तरफ है। रश्मि बताती हैं अरहान उनसे बात करने की कोशिश में जुटे हैं। वह उन्हें मैसेज कर रहे हैं।

Bigg Boss 13, Rashmi DESAI, Rashmi Desai Bigg Boss 13 Contestant, Rashmi Desai On Arhan Khan, Arhaan Khan Calling Rashmi Desai, Arhaan Cakking Rashmi Desai Continuously, Rashmi Desai Not Picking Up Arhaan Call, bb13 Ex Contestant Rashmi, BB13 Ex Contestat Arhaan Khan, Arhaan Khan Relationship Details, Arhaan kHAN wIFE, Rashmi DESAI Biography, entertainment news, bollywood newsअरहान खान और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

Bigg Boss 13:बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और अरहान खान की लव स्टोरी और फिर ब्रेकअप देखने को मिला। घर से बाहर आने के बाद रश्मि का पूरा ध्यान करियर की तरफ है। रश्मि अरहान को लेकर कहती हैं कि उनकी लाइफ में अरहान का चैप्टर अब क्लोज हो चुका है।  बिग बॉस 13 में रश्मि ने बताया था कि वह अरहान की शादी और बच्चे के बारे में नहीं जानती थीं। रश्मि ने फिर से इसी बात को लेकर कहा कि वह वाकई नहीं जानती थीं कि अरहान की शादी हुई और एक बच्चा भी है। रश्मि ने बताया कि घर से बाहर आने के बाद अरहान ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की।

रश्मि ने टीओआई को दिए इंटरव्यू में बताया कि- ‘वह मुझसे मैसेजेस में बात करना चाहता था। लगातार मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा था। मैं भी कुछ सवालों के जवाब चाहती हूं और उससे हम मिलेंगे। मैं उसकी शादी के बारे में नहीं जानती, न ही उसके बच्चे के बारे में मुझे कोई खबर थी। मैं उसके माता-पिता तक से नहीं मिली थी। मैं सिर्फ इतना जानती थी कि उसकी 3 बहनें और एक भाई है। मुझे ये भी नहीं पता था कि मुंबई में उसके दो घर हैं।’

रश्मि ने कहा- ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मुझसे ये सब छिपाएगा। उसका अपनी जिंदगी को इस तरह से छिपाना मेरे लिए शॉकिंग था। मैं शो को बीच में ही छोड़ कर चली जाना चाहती थी क्योंकि मुझसे ये सब हैंडल नहीं हो पा रहा था। एस समय मेंमुझे अहसास हुआ कि जैसे मैं खेल रही हूं ये गेम ऐसे नहीं खेला जाना। यहां ये करना है कि कैसे इस सिचुएशन सेबाहर निकलें और परिस्थितियों को हैंडल करें। मुझे लगता है मेरे लिए वह एक अच्छा डिसीजन था कि मैंने घर नहीं छोड़ा। क्योंकि अगर मैं बाहर आ जाती तो मुझपर सवाल खड़े होते कि मैंने उसका इस्तेमाल किया शो के लिए।’

रश्मि ने आगे कहा- ‘मैंने अपने पिता को बहुत छोटी उम्र में ही खो दिया था, शायद इसलिए ही मुझे आदमियों की पहचान नहीं।’ अरहान के लिए रश्मि ने कहा- उसने मुझे इमोशनली यूज किया है।’

बता दें, बिग बॉस के घर में  Salman khan ने अरहान को लेकर खुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है औऱ उन्हें एक बच्चा भी है। अरहान उसस वक्त कुछ बोल नहीं पाए थे। वह रश्मि को इशारे करते देखे गए थे जिसमें वह कह रहे थे तुम्हें बताया था ना, जिस बारे में बात नहीं हो पाई थी। रश्मि ने भी उस वक्त सिर हिलाया था कि वह अरहान की शादी के बारे में जानती हैं। लेकिन सलमान ने जब बताया कि अरहान को एक बच्चा भी है तो रश्मि टूट गई थीं। सलमान खान भी उस वक्त काफी गुस्से में आ गए थे। सलमान रश्मि को सपोर्ट करने घर के अंदर भी गए थे और रश्मि को गले से लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mujhse Shaadi Karoge: पारस ने खोला संस्कारी प्ले बॉय से जुड़ा राज, सुनकर शॉक रह गईं अंकिता
2 Kumkum Bhagya 26 February 2020 Preview Episode: माया से शादी करने के लिए रणबीर हुआ मजबूर, क्या प्राची निकाल पाएगी अपने प्यार को इस दलदल से?
3 Kundali Bhagya 26 February 2020 Preview Episode: प्रीता को फंसाने के लिए माहिरा करेगी आखिरी वार, क्या करण बचा पाएगा पत्नी को?