ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: इस एक्ट्रेस ने घर में घुसकर की रश्मि की आंखें खोलने की कोशिश, फटकार लगाते हुए बयां किया अरहान का सच!

Bigg Boss 13: गेस्ट के तौर पर दोनों घर के अंदर दाखिल होंगे। इस बीच घरवालों को टास्क दिया जाएगा जिसमें घर सदस्यों को बाहर आए लोगों से बात करने की इजाजत नहीं होगी। घर के अंदर आए रश्मि के भाई अपनी बहन से नाराज नजर आएंगे!

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई

Bigg Boss 13:  बिग बॉस के घर में तूफान आने वाला है। शो में आज रश्मि के भाई गौरव और काम्या पंजाबी की एंट्री होने वाली है। गेस्ट के तौर पर दोनों घर के अंदर दाखिल होंगे। इस बीच घरवालों को टास्क दिया जाएगा जिसमें घर सदस्यों को बाहर आए लोगों से बात करने की इजाजत नहीं होगी। घर के अंदर आए रश्मि के भाई अपनी बहन से नाराज नजर आएंगे साथ ही टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी रश्मि देसाई पर भड़कती दिखेंगी। काम्या रश्मि से कहेंगी कि वह घर के अंदर आखिर कर क्या रही हैं क्या गेम खेल रही हैं?

काम्या कहेंगी- ये वो रश्मि नहीं है जिसे मैं जानती हूं, क्यों कर रही हो ऐसा। रश्मि अपने लिए खेलो दूसरे लोग तुम्हारे बारे में क्या बोल रहे हैं कि तुम सड़क पर आ गई थी। यह बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा। अपनी आंखे खोलो। क्या कर रही हो देखो।’ काम्या रश्मि इस बीच हिंट देंगी कि अरहान ने उनकी पीठ के पीछे उनके लिए क्या कुछ नहीं कहा फिर भी वह अरहान के साथ हैं।काम्या इसके बाद अरहान के पास जाकर भी उन्हें काफी कुछ सुनाएंगी और धुतकारती नजर आएंगी।

तो वहीं रश्मि के भाई गौरव भी घर के अंदर एंटर होंगे.वह भी अपनी बहन को अरहान की सच्चाई बताते नजर आएंगे। गौरव अरहान के खिलाफ रश्मि से कहेंगे कि अरहान ने उनके लिए ठीक बातें नहीं करी हैं। बता दें, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में इस बारे में खुलासा हुआ है कि आज शो में बाहर से गेस्ट के तौर पर रश्मि के भाई और काम्या पंजाबी आएंगे और ये सारी बातें होंगी।

पिछले वीक में अरहान के बरे में सलमानखान ने एक बहुत बड़ाखुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है और उन्हें एक बच्चा भी हैय़। रश्मि ये सब सुन कर काफी चौंक गई थीं। रश्मि इतना रोई थीं कि सलमानखान रश्मि को मॉरल सपोर्ट देने के लिए खुद घर के अंदर दाखिल हुए थे।

रश्मि ने सलमानके सामने अरहान से पूछा था कि आखिर उन्होंन ये सच उनसे क्यों छुपाया। रश्मि ने सलमान से कहा था कि इस आदमी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया मेरे लिए काफी कुछ किया लेकिन ऐसा क्यों किया। सलमान ने इसके बाद दोनों को समझाया था कि इस बारे में आपस में बात करें। बाकि किसी से इस बारे में बात न करें और घर वालों को भी यही हिदायत दी गई थी।

फिर भी अरहान ने सलमान की बात नहीं मानी और शेफाली बग्गा से बात की। जिसमें उन्होंने रश्मि के लिए कहा था कि उन्होंने रश्मि का साथ तब दियाथा जब वह रोड़ पर आ गई थीं। बैंक करप्ट हो गई थीं। इस मामले में पारस ने भी रश्मि को बताया था लेकिन रश्मि ने बात संभालते हुए पारस को कहा था कि ये सच है। हालांकि रश्मि के चेहरे पर मायूसी साफ देखी गई थी। आज के एपिसोड में सलमान खान भी अरहान को लेकर काफी कुछ कहते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Body Box Office Collection Day 1 Updates: सुपर सस्पेंस थ्रिलर है ‘द बॉडी’, इमरान हाशमी की फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त
2 Mardaani 2 Box Office Collection Day 1 Updates: ‘मर्दानी’ रेपिस्ट की जमकर कर रही कुटाई, पहले दिन फिल्म की हुई दमदार कमाई!
3 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए सीरियस, बिग बॉस ने भेजा हॉस्पिटल
ये पढ़ा क्या?
X