ताज़ा खबर
 

‘टॉप 2 में भी आ कर क्या कर लिया, उसे तो…’, Bigg Boss से बाहर आने के बाद आसिम के बारे में पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात

Bigg Boss 13 Finale Winner: बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद पारस ने अपने हालिया इंटरव्यू में आसिम पर तंज कसते हुए कहा, एक मुझे और सिद्धार्थ शुक्ला को ही कुछ मिला है। बाकी सब तो ठन-ठन गोपाल हैं।

पारस छाबड़ा। फोटोः इंस्टाग्राम।

Bigg Boss 13 Finale Winner: 140 दिनों तक चली बिग बॉस 13 (Bigg Boss) की जर्नी शनिवार को उसके फिनाले के बाद खत्म हो गई। शो के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को जहां ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए मिले वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने विनर के घोषणा से पहले 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर निकल गए। पारस को शो जीत नहीं पाने का अफसोस नहींं है बल्कि वह इस बात से खुश हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और उनको छोड़कर बाकी के 20 कंटेस्टेंट के हाथ कुछ नहीं लगा। यहां तक की टॉप 2 में शामिल आसिम रियाज को भी कुछ नहीं मिला। ये सब बातें पारस ने घर के बाहर आने के बाद कही है।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद पारस ने अपने हालिया इंटरव्यू में आसिम पर तंज कसते हुए कहा, एक मुझे और सिद्धार्थ शुक्ला को ही कुछ मिला है। बाकी सब तो ठन-ठन गोपाल हैं। उनको कुछ नहीं मिला। आसिम को टारगेट करते हुए पारस ने कहा,  टॉप 2 में आकर भी आसिम ने क्या उखाड़ लिया। उसे तो एक वीवो फोन तक नहीं मिला। हालांकि पारस आगे कहते हैं, मैं मजाक कर रहा हूं। वह डिसर्विंग है। जो भी था घर के अंदर था। बाहर तो प्यार है।

सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने को लेकर पारस ने कहा है कि उसको ये नहीं पता कि आगे क्या करेगा और अगला शो कौन सा होगा लेकिन मुझे बाहर आते ही एक शो मिल गया है। बकौल पारस, ‘मैं जीतता तो ट्रॉफी मिलती और पैसे मिलते। सिद्धार्थ को मिला है लेकिन उसे ये नहीं पता कि उसका अगला शो कौन सा है। मुझे पता है कि मैं आगे क्या करने जा रहा हूं। मेरा शो आ रहा है। लाइफ में सब पॉजिटिव हो रहा है। मुझे बहुत खुशी हो रही है। बता दें पारस को कलर्स द्वारा एख शो ऑफर हुआ है जिसका नाम है ‘मुझे शादी करोगे’।

 

View this post on Instagram

 

Honest interview with #paraschhabra after the finals of #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले की हार पर क्या बोले आसिम रियाज, जॉन सीना के सपोर्ट पर ऐसे किया रिेएक्ट
2 Bigg Boss 13 Finale Winner : सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का ‘फिक्स्ड विनर’ बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया करारा जवाब
3 Bigg Boss 13 Finale Winner: मां के सामने नहीं ले सकता किस…जानिए क्यों बोले सलमान खान
Coronavirus LIVE:
X