ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘इतना देखने के बाद उसे खुद मूवऑन..’, रिलेशनशिप से हो गए परेशान? गर्लफ्रेंड आकांक्षा से पारस ने तोड़ा रिश्ता!

Bigg Boss 13: कई बार माहिरा और पारस के रिश्ते को लेकर लोग सवाल खड़े करते दिखे। घर से बाहर आकांक्षा भी कहती दिखीं कि उन्होंने ही पारस को ये सब करने की छूट दी है। लेकिन अब पारस पल्टी मारती दिख रहे हैं।

पारस छाबरा अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में पारस छाबरा गेम कैसे खेल रहे हैं इस वक्त सभी की नजर उनके गेम पर ही है। घर के बाहर गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी हैंऔर घर के अंदर माहिरा शर्मा के साथ वह दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं। कई बार माहिरा और पारस के रिश्ते को लेकर लोग सवाल खड़े करते भी दिखे। घर से बाहर आकांक्षा भी कहती दिखीं कि उन्होंने ही पारस को ये सब करने की छूट दी है। लेकिन अब पारस पल्टी मारती दिख रहे हैं।

पारस ये कहते सुने गए हैं कि ‘इतना सबकुछ देखने के बाद उसे ना खुद ही मूवऑनकर जाना चाहिए।’ पारस ने बीते ‘वीकेंड का वार’ में भी सलमान खान (Salman Khan) के सामने आकांक्षा को लेकर कहा था- आकांक्षा को वह कहकर आए थे कि अगर उन्हें घर में कोई मिल गया तो कुछ भी हो सकता है।

शो में दिखाए गए सीन के मुताबिक पारस ने कहा है कि वह आकांक्षा से कह चुके हैं फिर भी वह नहीं मानतीं यहां तक कि वह उन्हें पूरा सपोर्ट देती हैं। लेकिन वह ब्रेकअप कर के घर के अंदर आए हैं। साथ ही उन्होंने माहिरा को ये भी बताया कि वह आकांक्षा से कह चुके हैं कि ‘अगर घर में कुछ ऐसा हुआ जो सपोज मुझे कोई अच्छा लगा तो मैं उसके साथ रहूंगा।’

हालांकि इससे ठीक उलट आकांक्षा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पारस को उन्होंने ही इजाजत दी है जो भी घर में चल रहा है इस पर पहले से ही पारस उनसे डिस्कस कर चुके थे कि वह शो में गेम के लिए ये सब करेंगे। आकांक्षा ने आगे कहा था- लेकिन पारस और माहिरा के बीच में जितनी नजदीकियां है वह देख कर उन्हें लगता है कि पारस को उन्होंने थोड़ी ज्यादा ही छूट दे दी है।

Next Stories
1 …जब टूटी फ्रिज देख सायरा बानो की आंखों में आ गए आंसू, दिलीप कुमार का था ये रिएक्शन
2 पहली सैलरी मिलते ही ताज देखने गए थे शाहरुख, पी मधुमक्खी पड़ी पिंक लस्सी, पूरे रास्ते की थीं उल्टियां
3 रजनीकांत ने भगवान राम को लेकर पेरियार पर साधा था निशाना, राजनैतिक विवाद के बाद कहा- ‘मैं माफी नहीं मांगूंगा’
ये पढ़ा क्या?
X