ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Midweek EVICTION: बिग बॉस के घर में आज मिड वीक इविक्शन? भूत बनकर आएंगे Vicky Kaushal, गायब हो जाएगा एक कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 13, Midweek EVICTION: वीडियो की शुरुआत में घरवाले हक्के बक्के रहजाते हैं और कहते हैं- 'कुछ तो हो रहा है..कुछ आवाजें आ रही हैं..पीछे से आवाज आती है- फिनाले करीब आते ही घर में घट रही हैं अजीबो-गरीब घटना।'

Bigg Boss 13, Vicky Kaushal, Bigg Boss 13 Midweek EVICTION, Bigg Boss 13 Show, Midweek EVICTION, Vicky Kaushal Comes To BB13, Vicky Kausham in bb13 For Mid Week Eviction, Vicky Kaushal in the House, Arti Singh, Asim Riaz, Sidharth Shukla, Paras Chhabra, Mahira Sharma, Rashmi desai, Sana, Shehnaaz Gill, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsBigg Boss 13: बिग बॉस से घर में होने वाला है मिड वीक इविक्शन

Bigg Boss 13, Midweek EVICTION: बिग बॉस के घर में आज राज कुछ रोमांचक होने वाला है! विक्की कौशल BB13 कंटेस्टेंट्स के बीच भूत बनकर जाएंगे और बचे सदस्य (आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस, माहिरा और आसिम रियास) में से किसी एक को चुपचाप गायब कर देंगे!

शो से एक क्लिप सामने आई है। इस क्लिप में बिग बॉस के घर अचानक अजीबों-गरीब घटनाएं घटने लगती हैं। पारस आरती और माहिरा काफी एकसाइटमेंट में नजर आते हैं। कई बार आरती अंधेरे में चिल्लाती हुई भी दिखाई देती हैं।  तभी घर के एक हिस्से से पर्दा उठता है और विक्की कौशल की घर में एंट्री होती है।

वीडियो की शुरुआत में घरवाले हक्के बक्के रहजाते हैं और कहते हैं- ‘कुछ तो हो रहा है..कुछ आवाजें आ रही हैं..पीछे से आवाज आती है- फिनाले करीब आते ही घर में घट रही हैं अजीबो-गरीब घटना।’ इस वीडियो को बिग बॉस के इस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन में लिखा गया है- ‘घरवालों के भूत के डर को असलियत बनके उनकी नींद उड़ाने आ रहे हैं विक्की कौशल’ देंखें वीडियो:-

बतादें, 11 फरवरी के एपिसोड में दिखाया गया था कि रजत शर्मा बिग बॉस के घर में अपने तीखे सवाल लेकर आए थे। इस बीच घरवालों की अच्छे से क्लास लगी थी। रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आसिम को रजत शर्मा ने कटघरे में बुलाया था औऱ पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे।

रजत शर्मा ने सिड पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो घर के सबसे बड़े स्टार हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो घर में सबको नीचा दिखाएं। आसिम से रजत शर्मा ने पूछा कि ऐसा क्या हो गया कि आप जिसे बड़ा भाई मानते थे उनसे लड़ाई हो गई? आपकी और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती बहुत गहरी थी, मगर गेम के लिए आपने उसे तोड़ दिया। साथ ही रजत शर्मा ने कहा कि आसिम सहानुभूति पर यह गेम खेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘पता नहीं सिड इतना…’ Finale से पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम ने कही ये बात, फैंस भी हुए इमोशनल
2 Bigg Boss 13: रजत शर्मा के सवालों से तिलमिलाए आसिम रियाज, पत्रकार ने लगाई जमकर क्लास
3 Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 11 February 2020 Preview Episode: मिष्टी पर फूटा कुहू का गुस्सा, क्या एक गलतफहमी डाल देगी रिश्तों में दरार
ये पढ़ा क्या?
X