ताज़ा खबर
 

ट्रोल्स ने माही विज को लिखा था ‘शर्म कर मोटी’, एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब देकर कर लगा दी सबकी क्लास

पिछले दिनों ही माही अपने पति जय भानुशाली और असीम के भाई के साथ बिग बॉस शो में पैनलिस्ट गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। तब माही ने सलमान के साथ एक तस्वीर क्लिक कराई और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आईं। हालांकि अब माही ने करारा जवाब दिया है।

bigg boss 13, mahhi vij, jay bhanushali, salman khan, devoleena, asim riyaz, रश्मि देसाई, देवोलीना, बिग बॉस 13, सलमान खान, माही विज, सिद्धार्थ शुक्लाबढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर थीं माही विज, अब दिया करारा जवाब

Bigg Boss 13: बालिका वधु, लगन तुझसे लगी जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस माही विज इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। इंस्टाग्राम पर माही की तस्वीर देख यूजर्स तमाम तरह के भद्दे कमेंट कर रहे हैं। हालांकि अब माही विज ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी है। माही ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा, ”क्या तुम्हारी मां तुम्हे जन्म देने के बाद दुबली पतली थी….मुझे अनाप-शनाप बोलकर आप लोग अपनी मां को रिप्रजेंट कर रहे हैं इसलिए कुछ भी लिखने से पहले एक बार अपनी मां के बारे में सोचें।” बता दें कि माही इसी साल 11 अगस्त को मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर दी थी।

पिछले दिनों ही माही अपने पति जय भानुशाली और असीम के भाई के साथ बिग बॉस शो में पैनलिस्ट गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। तब माही ने सलमान के साथ एक तस्वीर क्लिक कराई और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके अलावा माही ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग त्यागी, असीम के भाई उमर रियाज और उनके हसबैंड जय भानुशाली साथ दिखाई दिए थे। इसी तस्वीर के जरिए माही ट्रोल्स के निशाने पर आई थीं, जिस पर एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म कर मोटी।’ इसके अलावा भी तमाम भद्दे कमेंट लिखे गए थे जिसके बाद माही ने एक मैसेज लिखकर सबकी क्लास लगाई है। हाल ही में माही ने सलमान के साथ की तस्वीर से भद्दे कमेंट छुपाने के लिए प्राइवेसी लगा ली है।

दिल्ली की रहने वाली माही बिग बॉस सीजन 9 में भी बतौर गेस्ट शिरकत करने आई थीं। उन्होंने कॉमेडी सर्कस का नया दौर, कॉमेडी नाइटस् विद कपिल, नच बलिए सीजन 5, झलक दिखला जा सीजन 4, खतरों के खिलाड़ी सीजन 7, लाल इश्क, किचिन चैंपियन सीजन 5 जैसे तमाम शो का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल माही अपने बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। माही और जय भानुशाली तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। उन्होंने अपने केयरटेकर के दो बच्चों को गोद लिया है, जिनकी पालन- पोषण माही और जय ही कर रहे हैं। शादी के 8 साल बाद दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिसका नाम तारा है।

https://www.instagram.com/p/B5LXt7TBXRa/?utm_source=ig_embed

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक ने नायरा को 5 साल बाद कह डाली दिल की बात, वेदिका ने सुन कर मचा दिया तहलका
2 Bandini, 25 Nov Preview Episode: शक के घेरे में संतो क्या अपनों के खिलाफ हो पाएगी खड़ी? धर्मराज की तरह खेमी बेन ने भी नहीं जताया भरोसा
3 Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बदले रिलेशन, बेड से स्वीमिंग पूल तक दिखेंगे रोमांस के सुपर शॉट्स
यह पढ़ा क्या?
X