ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला जब रश्मि और आसिम से झगड़े में हद पार कर गए, क्यूं हटा दिया गया वीडियो

Bigg Boss 13, latest update: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच किसी काम को न करने को लेकर बहस हुई। इस दौरान सिद्धार्थ इतना आपा खो गए कि वह रश्मि की ओर तेजी से बढ़े लेकिन बीच में उनको आसिम रियाज़ ने रोक लिया।

Author Updated: January 14, 2020 6:16 PM
बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के हिंसक व्यवहार पर पेश है खास रिपोर्ट

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा हिंसक व्यवहार के लिए जाना जा रहा है, इसके बावजूद वह शो में प्रमुखता से दिखाए जाते हैं। इसकी वजह है उनकी पॉपुलरिटी। सिड से शुरू में आसिम से लेकर विशाल और रश्मि देसाई सभी से हर उस अंदाज में लड़ाई की जैसा वह चाहते थे। स्पॉटबॉय ने इस संबं​ध में एक रिपोर्ट तैयार की है जिसमें ये बताया गया है कि दिल से दिल तक एक्टर ने कब कहां और कैसे हिंसक व्यवहार घर के अंदर किया, जिसे चैनल ने दर्शकों को नहीं दिखाया।

सिड के बात करने के तरीके से ये तो तय है कि उन्हें ज्यादातर लोग हिंसक, अनियंत्रित गुस्सा और हद पार व्यवहार करने वाला कह रहे हैं। इस सीजन में उनके लड़ाई लड़ने के तरीके पर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें और बिग बॉस क्रिएटिव टीम को पक्षपाती कहते हुए खूब ट्रोल किया है। ये भी आरोप लगा कि जब शुक्ला काफी ज्यादा हिंसक हो गए थे तब भी उनको बाहर करने के बावजूद उनके साथ चैनल वालों ने काफी नरम रवैया अपनाया था। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? इसका जवाब है उनकी क्रेजी फैन फॉलोइंग।

स्पॉटबाय ने ऐसे ही कुछ और वाकये या झगड़े की घटनाएं खोज निकाली हैं जिनमें सिद्धार्थ ने न सिर्फ अपना आपा खोया बल्कि घर के अंदर के नियम व शर्तों को भी तोड़ दिया। हालांकि उनके इस फुटेज को बिग बॉस शो में लाइव नहीं किया गया। एक बार की बात है घर के अंदर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच किसी काम को न करने को लेकर बहस हुई। इस दौरान सिद्धार्थ इतना आपा खो गए कि वह रश्मि की ओर तेजी से बढ़े लेकिन बीच में उनको आसिम रियाज़ ने रोक लिया। हालांकि इस चक्कर में आसिम को थोड़ी चोट भी लग गई।

बिग बॉस सेट पर मौजूद कुछ लोगों के हवाले से स्पॉटबाय ने खबर दी है कि सिद्धार्थ की एग्रेशन के कारण आसिम को कंधे के नीचे और कोहनी वाले एरिया में अच्छी खासी चोट लग गई थी। बताया जा रहा है कि सिड ने आसिम पर नाखूनों से हमला किया था। हालांकि बिग बॉस की किएटिव टीम ने इस शॉट को एडिट कर निकाल दिया।

अब आप भी कहेंगे कि सिड को लेकर बिग बॉस और उनकी क्रिएटिव टीम काफी पक्षपाती नजर आ रही है। वहीं टीम के मुताबिक, इस सीजन को मिल रही पॉपुलैरिटी में सिद्धार्थ का अहम रोल है इसलिए उनके खिलाफ कुछ भी नहीं दिखाया जा रहा।।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘जेएनयू क्यों गईं दीपिका?’ छपाक एक्ट्रेस नहीं बोलीं पर मेघना गुलजार का आया बयान, की अपील
2 राजकपूर की बेटी और श्वेता बच्चन की सास रितु नंदा का निधन, कैंसर से पीड़ित थीं
3 मोदी-योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को यूपी के मंत्री की धमकी- दफना देंगे जिंदा, जावेद जाफरी ने कहा- क्या ऐसी सरकार चाहते थे?