ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: गलत प्लास्टिक सर्जरी पर कोयना मित्रा ने तोड़ी चुप्पी, बताई करियर के डूबने की वजह

Bigg Boss 13: एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है। कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो। यह मेरी कहानी का एक हिस्सा इसलिए मुझे कभी इस बारे में बात करने में हिचकिचाहट नहीं होती।

एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है। कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो।

Bigg Boss 13: (Koena Mitra Wrong Plastic Surgery) काफी लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा इन दिनों Bigg Boss 13 में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं। Anamika the Untold Story की एक्ट्रेस कोयना मित्रा इन दिनों बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। शो में आने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग करिअर और पर्सनल लाइफ को लेकर तमाम बातें बयां की थी। कोयना ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्मों से तो उनका पीछा छूट गया लेकिन गलत सर्जरी को लेकर उनसे आज भी सवाल किए जाते हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि इस बात को भले ही कई साल बीत गए हों लेकिन सर्जरी को लेकर अब लोग सवाल करते हैं।

एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है। कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो। यह मेरी कहानी का एक हिस्सा इसलिए मुझे कभी इस बारे में बात करने में हिचकिचाहट नहीं होती। मैंने सर्जरी को लेकर बयान दिया और यही कारण है कि लोग मेरा पीछा नहीं छोड़ते। बार-बार एक ही सवाल पूछते हैं। कोयना की गलत सर्जरी को 8 से 9 साल बीत चुके हैं लेकिन इंटरव्यू के दौरान उनसे आज भी इसे लेकर प्रश्न पूछे जाते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘केवल महिलाओं से ही कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में क्यों सवाल किए जाते हैं? आप हमारी इंडस्ट्री के 60 और 50 साल के हीरो को देखिए। वो आज भी वैसे ही लगते हैं जैसे 20 साल के हों, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता’। एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर इस बारे में कोई मुझसे बिग बॉस के घर में प्यार से पूंछेगा तो मुझे बताने में कोई दिक्कत नहीं होगा। लेकिन अगर किसी ने मुझपर इसे लेकर अटैक किया तो मुझे उसे कुछ बताने में कोई इंट्रेस्ट नहीं होगा। क्योंकि ये मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरी जिंदगी और मेरी जिंदगी की कहानी है इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए’।

बता दें कि करिअर के दौरान कोयना ने खुद को बेहतर दिखाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी लेकिन उनके लुक्स और बिगड़ गए। बताया जाता है कि सर्जरी के दौरान प्लास्टिक की कमी पड़ गई थी, जिस वजह से उनके लुक्स बेहतर नहीं बन पाए। बाद में उन्हें  मेकर्स अपनी फिल्म में लेने के लिए भी कतराने लगे थे। यही वजह थी कि उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। उन्होंने सर्जरी को विचार को अपनी लाइफ की बड़ी मिस्टेक्स मानी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्में तो दूर आइटम सॉन्ग में भी नहीं मिले।

Next Stories
1 War Review: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है टाइगर-ऋतिक की एक्शन फिल्म
2 Kundali Bhagya, 1 OCT 2019, Preview Episode: क्या प्रीता को करण से दूर करने में कामयाब हो पाएगा पृथ्वी?
3 संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल
ये पढ़ा क्या?
X